शो में आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट : फ़तेह को पता चला अंगद का ये प्लान, कहानी में आएगा फिर नया मूड !

मुंबई : शो में एक बाद एक नए ट्विस्ट और मूड आते ही जा रहे हैं जो सीरियल को और भी मजेदार बना रहे हैं आने वाले एपिसोड में आप दिखेंगे की अंगद मान और फतेह के बीच एक अजीब विवाद होता है। जिसके तहत, फतेह अपना आपा खो देता है और अंगद को तेजो के सामने यह कहकर मारना शुरू कर देता है कि जिस तरह से वह उसकी देखभाल का दिखावा करता है वह काफी नकली लगता है और वह सब कुछ जानता है। इसलिए देर-सबेर वह निश्चित रूप से अपना असली चेहरा सामने लाएगा, और उसी समय तेजो आती है और अंगद को मारते हुए फतेह को देखती है, इसलिए वह उन दोनों को रोकने के लिए जाती है।

तेजो ने लगाई फ़तेह की फटकार !
इस बीच, तेजो ने फतेह को यह कहकर फटकार लगाई कि उसने अंगद मान को उसके सामने मारने की हिम्मत कैसे की और उसे अपने जीवन से दूर रहने की चेतावनी दी क्योंकि वह उसे आगे किसी भी बुरी बाधा को पैदा नहीं करने देना चाहती, जैसा कि उसने पहले ही किया है।

इस बीच, वह अंगद का हाथ पकड़ती है और जगह छोड़ देती है लेकिन फतेह उसे देखता रहता है और उस पर भी दया करता है क्योंकि उसे अंगद मान द्वारा फिर से विश्वासघात मिल रहा है जिसे वह नहीं देख रही है। लेकिन वह पूरे संधू परिवार के सामने अंगद के वास्तविक पक्ष को प्रकट करने का संकल्प लेता है, ताकि वे उसके साथ अपने सभी संबंध तोड़ सकें।

फ़तेह और तेजो को एक नहीं होने देगा अंगद !
वहीं अंगद मान का कहना है कि सब कुछ वैसा ही चल रहा है जैसा वह चाहते हैं और भविष्य में आगे की साजिशों को भी अंजाम देंगे, ताकि फतेह और तेजो किसी भी कीमत पर एक दूसरे के करीब आने की सोच भी न सकें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

लेकिन कहीं न कहीं फतेह उसकी योजनाओं से परिचित हो रहा है और इसलिए, फ़तेह भी बहुत ही चतुर तरीके से कोई भी कदम उठाने का फैसला करता है क्योंकि कुछ भी उसके लिए कोई समस्या पैदा कर सकता है, और उसे तेजो के जीवन को भी बचाने की जरूरत है, इसलिए, उन्होंने अंगद को अपनी आवाज में जवाब देने का फैसला किया

चुनाव में आएगा बड़ा ट्विस्ट !
पिछले एपिसोड में जैसा कि दर्शकों ने देखा है कि चुनाव में संधू और विर्क दोनों परिवार आमने-सामने आ गए हैं और लगता है कि इस बार मुकाबला कड़ा होगा. क्योंकि दोनों का लोगों के बीच एक प्रतिष्ठित नाम है, इसलिए कोई भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता था कि चुनाव में जीत किसकी होगी। लेकिन तेजो के लिए खुशबीर सिंह और रूपी दोनों ही बहुत मायने रखते हैं और जो भी जीतेगा वह उनके लिए खुश होगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close