2023 की शुरुवात के साथ ही शो में आएंगे ये 5 बड़े ट्विस्ट : अनुज ने दी अनुपमा को तलाक देने की धमकी

मुंबई : स्टार प्लस का सबसे ब्लॉकबस्टर शो “अनुपमा” में जोरदार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जहा इन दिनों एक नया ही फैमिली ड्रामा सामने आगया है. अब तक के एपिसोड में अपने देखा कि बापूजी का एक ट्रैक एक्सीडेंट हो गया. जिसका पूरा इल्जाम अब अनुज पर लगेगा. नए साल की शुरुवात में ही सीरियल में हाई वोल्टेज टर्न आने वाले है.

जहां मेकर्स ने कहानी को इस अंदाज़ में पेश किया है की अब शो में नए उतार-चढ़ावों देखने को मिलेंगे। इन्हीं मोड़ की वजह से अनुपमा का शो टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर बना हुआ हैं. चलिए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या ट्विस्ट दर्शको के सामने आएंगे।

1. हसमुख शाह का होगा एक्सीडेंट : अनुपमा शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज कपाडिया अपने ऑफिस जाते वक़्त बापूजी को रास्ते में छोड़ देगा और आगे बढ़ जाता है. जैसे ही अनुज आगे अपने ऑफिस की और बढ़ते हैं.

बापूजी का सामना एक ट्रैक से हो जाएगा और उनके साथ ये बड़ा हादसा भी हो जायेगा. दूसरी तरफ बा घर में तमाशा मचा देगी. काफी वक़्त हो गया है बापूजी अभी तक वापस नहीं आए है. जिसके बाद अनुज और पूरा परिवार बापूजी की तलाश में निकल जाएंगे.

2.अनुज के सर पर आएगा ये बड़ा इलज़ाम !
शो में आगे जब अनुज कपाड़िया अपने ऑफिस जा रहा होगा तब बा उससे कहेंगे कि क्या वह बाबू जी को मंदिर तक छोड़ देगा? जहा अनुज हां करता है और फिर बापूजी को अनुज अपने साथ ले जाएगा लेकिन जब वह उन्हें उस जगह ड्रॉप करके आगे जा रहा होगा तब एक बड़ा हादसा हो जाएगा।

जहा बापूजी का एक ट्रैक एक्सीडेंट हो जाएगा और पूरा परिवार उन्हें ढूंढने निकलेगा। वनराज सहित सब लोग अनुज पर ही इलज़ाम लगा देंगे की उसको बाबूजी को इस उम्र में अकेले नहीं छोड़ना चाहिए था और हो सकता है की अनुपमा भी इस बात को लेकर अनुज से नाराज़ हो जाए।

3.अनुपमा कराएगी समर और डिंपी की शादी
रुपाली गांगुली यानी अनुपमा और गौरव खन्ना उर्फ़ अनुज शो में डिंपल की मदद के लिए हर संभव प्रयास किये है । इसी वजह से अनुपमा डिंपल को अपने साथ अपने घर में लेकर आई थी, यहाँ कपाडिया हाउस में अनुपमा ने डिंपल कि बहुत अच्छे तरीके से देखभाल करी थी और अब शाह हाउस के लोग भी कपाडिया हाउस में डिंपल से मुलाकात करते है साथ ही इस बात से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि समर भी अब डिंपल के प्यार में पड़ जाएगा।

यहां तक कि फैंस और सब लोगो का भी दावा है कि डिंपल की एंट्र से यह साफ झलक रहा था कि आगे चलकर वह समर के साथ शाह हाउस कि बहु बन जायेगी और हर बार कि तरह इस बार भी शो में तमाशा होने वाला है वो भी बहुत जोरदार वाला।

4.अनुपमा के इस फैसले से तांडव करेंगे बा
‘अनुपमा’ में लीला चाहती हैं कि वह खुद समर के लिए दुल्हन ढूंढें। बा काफी समय से उसकी शादी कराने की कोशिश भी कर चुकी हैं, लेकिन समर शादी के लिए तैयार नहीं होता है वो हर बार इंकार करदेता है। वहीं शो को लेकर माना जा रहा है कि अनुपमा के इस फैसले से बा तांडव करेगी।

वह अनुपमा को समर की जिंदगी बर्बाद करने का जिम्मेदार ठहराएंगी। क्योकि उन के हिसाब से डिंपल के साथ जो हुआ वो गलत तो है लेकिन वो इस लायक भी नहीं कि उसको शाह हाउस कि बहु बनाया जाए

5.अनुज देगा अनुपमा को डाइवोर्स की धमकी
शो में एक बार फिर एक्सीडेंट वाला ट्रैक शुरू होने वाला है जहा इस बार बापूजी के लिए अनुपमा काफी परेशान हो जाती है. अनुज अनुपमा के इस बर्ताव से काफी तंग आ चूका है. अनुज अनुपमा को बोलता है कि वह शाह परिवार के आगे सबकुछ भूल जाती है. जहा तक अनुज का गुस्सा इतना बड़ गया की उसने अनुपमा को शाह परिवार और छोटी अनु में से किसी एक को चुनने के लिए बोल दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इतना ही नहीं वह अनुपमा को तलाक देने की धमकी भी दे देता है. दरअसल अनुज अनुपमा से कहता है कि नए साल पर नई शुरुआत करनी होगी. नहीं तो छोटी अनु और मैं तुमसे दूर हो जाएंगे.इस बात से साफ साफ नज़र आ रहा है की अनुज अनुपमा से हद से ज्यादा नाराज़ है और इस बार अनुज अपनी जगह बिलकुल सही भी है

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter