प्रेमिका को गोली मारने के दो दिन बाद खुद भी फांसी पर झूल गया प्रेमी : प्रेम-कहानी की दर्द भरी दास्तां, मुरैना की धर्मशाला में मिला शव

Datia news : दतिया । दतिया के ग्राम बरगांय से शुरू हुई प्रेम कहानी का दुखद अंत आखिरकार मुरैना में हो गया। अपनी प्रेमिका को गोली मारकर दुनिया से अलविदा करने वाले प्रेमी ने भी खुद को फांसी लगा ली। दो दिन पहले 23 जून को बरगांय निवासी राजकुमार अहिरवार की बेटी काजल की उसके प्रेमी दीपक अहिरवार ने उस समय झांसी में गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब काजल अपनी शादी के ऐन मौके पर दुल्हन का श्रृंगार करने ब्यूटी पार्लर गई थी।

काजल को गोली मारने के बाद दीपक मौके से भाग निकला था। उप्र पुलिस उसकी तलाश में बरगांय भी आई थी। लेकिन वह नहीं मिला। मंगलवार को उसकी मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस मुरैना पहुंची तो वहां एक धर्मशाला में उसका शव लटका मिला।

झांसी में हत्या करने के बाद भागे  दीपक के मोबाइल की पुलिस की लगातार लोकेशन पता करती रही। इसी बीच उसके मोबाइल की लोकेशन मुरैना में मिलने पर पुलिस टीम मुरैना के स्टेशन रोड स्थित महादेव नाका के पास बनी काशीबाई माहौर वैश्य धर्मशाला पहुंची। पुलिस टीम को देख धर्मशाला प्रबंधन भी कुछ नहीं समझ पाया।

लेकिन कुछ ही देर में सारा मामला सामने आ गया। जब धर्मशाला के कमरे में दीपक का शव एक साफी के सहारे लटका मिला। धर्मशाला के एसी रुम नंबर पांच में दीपक का शव फांसी पर झूल रहा था।

घटना के बाद पुलिस ने दीपक की फोटो भी मैच की, जो मैच हो गई है। पुलिस के मुताबिक दीपक मंगलवार सुबह छह बजे मुरैना की इस धर्मशाला में आया था। जहां उसने कमरा लिया। इसी दौरान संभवता दीपक ने वहां फांसी लगाकर दोपहर में जान दे दी। पुलिस ने मौके से शव कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवाया।

इधर काजल की हत्या करने से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी मंगलवार को सामने आया। जिसमें आरोपित दीपक झांसी में उस ब्यूटी पार्लर में घुसता दिख रहा है, जिसमें मेकअप कराने के लिए काजल अपनी चार बहनों के साथ गई थी। इस दौरान दीपक ने महज 31 सेकंड में काजल के सीने में कट्टे से दो गाेलियां दागकर उसकी जान ले ली।

कुछ दिन पहले दीपक के साथ चली गई थी काजल : झांसी में हत्या की घटना से करीब सात दिन पहले जब बरगांय में पूरा परिवार सो रहा था। तभी रात में काजल, दीपक के साथ ग्वालियर भाग गई थी।

सुबह जागे घर के लोग जागे तो काजल घर पर नहीं मिली। थाने में जाकर शिकायत की गई। जिस पर पता चला कि काजल और दीपक ग्वालियर में है। काजल के चाचा नरेश कुमार की मानें तो काजल ग्वालियर से अपनी मर्जी से वापस आई थी। वह घर के लोगों की सहमति से शादी कराने को भी तैयार हो गई थी।

इसलिए उसका रिश्ता चिरगांव के सिमथरी गांव में राज के साथ तय किया था। लेकिन ऐनवक्त पर यह सारी बात दीपक को पता चल गई। जिसके बाद वह भी झांसी पहुंच गया।

जहां उसने ब्यूटी पार्लर में लडकियों को अकेला देखकर यह घटना घटित कर दी। बताया जाता है कि दीपक बीकाम फाइनल का छात्र था। वह यूपीएससी की भी तैयारी कर रहा था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter