दो दिन पहले घर से लापता हुई महिला का शव नहर में उतराता मिला, पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से निकाला

Datia News : दतिया। भांडेर थाना क्षेत्र से होकर निकली पारीछा नहर (बसवाहा नहर) में सोमवार दोपहर एक बजे महिला का शव उतराता मिला। नहर में नहा रहे कुछ युवाओं ने शव देखा तो वहां सनसनी फैल गई। युवाओं ने डायल हंड्रेड को फोन कर इस बात की सूचना दी।

सूचना मिलने पर भांडेर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नहर से निकलवाकर भांडेर पीएम हाउस लाया गया। जांच पड़ताल में इस शव की पहचान सरसई थाना क्षेत्र के कुम्हरियाराय निवासी वर्षा आदिवासी पत्नी राजाराम आदिवासी निवासी निरी थाना क्षेत्र चिरगांव के रुप में हुई।

उक्त महिला होली पर अपने पिता रमेश हाल निवास कुम्हरियाराय मूलतः निवासी टेहरका जिला निवाड़ी के घर आई थी और हादसे वाले दिन कुम्हरियाराय के पास से गुजरी पारीछा नहर में पैर फिसलने से गिर गई थी। भांडेर अनुभाग के थाना सरसई में रविवार 20 मार्च को एक महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज हुई थी।

दो दिन बाद उक्त महिला का शव नहर से बरामद हुआ। सोमवार को पीएम दौरान भांडेर-सरसई दोनों थानों की मौजूदगी रही। पीएम उपरांत शव मृतका के स्वजन को सौंप दिया गया। भांडेर थाने में मामला शून्य पर कायम कर आगे की कार्रवाई सरसई थाने को सौंप दी गई है।

लूट डकैती के मामले में फरार इनामी पुलिस ने पकड़ा

लूट, डकैती, मारपीट,हत्या के प्रयास के दर्जनों मामलों में फरार दस हजार के इनामी बदमाश को कोतवाली पुलिस ने गत दिवस गिरफ्तार किया है। झांसी के फरारी बदमाश संजय परिहार पुत्र चुन्नीलाल परिहार निवासी सीपरी बाजार हड्डी घर झांसी को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपित होली का त्यौहार मनाने आया था। जिसे पुलिस ने उसके घर से पकड़ा है। थाना प्रभारी कोतवाली रविंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपित संजय परिहार झांसी क्षेत्र का बदमाश है।

जिसके विरुद्ध लूट, डकैती, मारपीट, हत्या के प्रयास के एक सैकड़ा से अधिक अपराध पंजीबद्ध हैं। आरोपित थाना कोतवाली के अपराध क्रमांक 68/11 धारा 399,400,402 भादवि औरर 11/13 मप्र डकैती अधिनियम में फरार था। जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक दतिया द्वारा 10 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी कोतवाली रविंद्र शर्मा, उप निरीक्षक आकाश संसिया, प्रधान आरक्षक शिवकुमार राजावत, फिरोज खान, सोनपाल गोस्वामी, गजेंद्र राजावत, जसवंत यादव की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close