Udaariyaan 1 november 2021 Written Update in Hindi : तेजो अंगद के लिए खोज करती है
Udaariyaan 1 november 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 1 november 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 1 नवंबर 2021 एपिसोड : वह पूछता है कि क्या बात है। तेजो कहती है कि वह अंगद से मिलना चाहता है, उससे नहीं। अंगद पूछता है कि वह कौन है? उसने अपना परिचय दिया। अंगद कहते हैं कि वह व्यस्त हैं।

तेजो उग्र हो जाता है और कहता है कि वह लोगों के समय की कद्र नहीं करता है। वह उसे उसे बताने के लिए कहता है क्योंकि वह अंगद का करीबी है लेकिन उसने मना कर दिया। वह उसे कार्यालय कक्ष में प्रतीक्षा करने के लिए कहता है। तेजो वहीं इंतजार कर रहा है

और अंगद एक क्लाइंट से बात करते हुए वहां आ जाता है। तेजो उसे देखकर हैरान हो जाता है। इतना बड़ा बिजनेस टाइकून बनने के बाद तेजो ने जमीन से जुड़े रहने के लिए उसकी प्रशंसा की। उनका कहना है कि छोटी-छोटी चीजों में खुशी होती है। वह मजाक करता है और तेजो मुस्कुराता है।

वह उससे कहता है कि उसने उसकी अकादमी के बारे में खोजा। वह उससे उसके प्रस्ताव के बारे में पूछता है। वो एक प्रेजेंटेशन देती हैं और अंगद को ये बेहद पसंद आता है. उनका कहना है कि वह जल्द ही अकादमी देखना चाहते हैं। वह पूछता है कि क्या वह कल आ सकता है।

Udaariyaan 1 november 2021 Written Update in Hindi

तेजो सहमत हैं। बाद में, तेजो विर्क को सब कुछ बताता है। वह कहती हैं कि उनके लिए अच्छा होगा अगर अंगद उनके साथ काम करने के लिए तैयार हो जाएं।

बीजी उसकी स्तुति करती है और उसे आशीर्वाद देती है। जैस्मिन वहां आती है और कहती है कि उसके पास सबके लिए खुशखबरी है। वह कहती है कि फतेह और तेजो का तलाक जल्द ही होने वाला है इसलिए उसने अपने और फतेह के लिए एक सगाई समारोह की योजना बनाई है।

Watch : Udaariyaan 30 September 2021 Written Update in Hindi

उसकी बात सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है। वह कहती है कि क्योंकि वह जानती थी कि हर कोई अकादमी के काम में व्यस्त है इसलिए उसने सबके लिए खरीदारी की है। खुशबीर नाराज हो जाता है और कहता है कि यह सगाई तब तक नहीं होगी जब तक फतेह और तेजो का तलाक नहीं हो जाता।

Udaariyaan 1 november 2021 Written Update in Hindi

सब छोड़ देते हैं। इस पर चर्चा करने पर फतेह भी कहते हैं। अगले दिन अंगद अकादमी देखने आते हैं और खिलाड़ियों और सभी को देखकर निवेश करने के लिए तैयार हो जाते हैं। वह तेजो को अपने फार्महाउस पर एक पार्टी आयोजित करने के लिए कहता है क्योंकि वह पार्टी के साथ नया काम शुरू करता है।

तेजो सहमत हैं। उसके बाद, तेजो यह सोचकर तनाव में आ जाती है कि वह सब कुछ कैसे संभालेगी, वह पार्टी में सगाई करने का फैसला करती है। अंगद और तेजो एक पार्टी में नाचते हैं जबकि फतेह को जलन होती है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter