Udaariyaan 11 December 2021 Written Update in Hindi : फतेजो करीबी मुलाकात
Udaariyaan 11 December 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 11 December 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 11 दिसंबर 2021 एपिसोड : फतेजो की करीबी मुलाकात अंगद रिया की खातिर तेजो को उसके साथ घर लौटने के लिए मना लेता है। तेजो रिया से मिलकर खुश होता है। अंगद और तेजो एक प्यारे पल में आ जाते हैं

जब वे रिया को चूमने के लिए उतरते हैं, और छोटी लड़की आगे बढ़ती है, उन्हें करीब लाती है। तेजो एक अजीब क्षण में उतरता है, जबकि अंगद को तेजो के लिए अपनी भावनाओं का एहसास होने लगता है।

अंगद तेजो से कहते हैं कि उन्हें जरूरी मीटिंग के लिए गुरदासपुर जाना है। अंगद के साथ तेजो। उनका कहना है कि वे सड़क के पेट्रोल बंक पर टंकी भरवाएंगे।

Watch : Udaariyaan 10 December 2021 Written Update in Hindi

वह ड्राइव करता है पेट्रोल बंक पर जहां फतेह एक कार्यकर्ता के रूप में शामिल हुआ है। अंगद और तेजो फतेह को पेट्रोल बंक पर काम करते देखने के करीब पहुंच जाते हैं। फतेह को नहीं पता था कि इतनी जल्दी उसे कोई भी ट्रैक कर लेगा।

Udaariyaan 11 December 2021 Written Update in Hindi

जैस्मीन अपना बदला लेने के लिए फतेह और तेजो का पता लगा रही है। फतेह और तेजो के लिए क्या लेकर आएगी किस्मत?

क्या फतेह अपने लंबे पश्चाताप के बाद तेजो को वापस पाने के लायक है? तेजो और अंगद के खिलते रिश्ते के असली में बदलने के बारे में क्या? अपने विचार कमेंट करें। पढ़ते रहिये।

इससे पहले शो में तेजो सुबह अंगद के घर से निकलते हैं। अंगद ने उसे जाने नहीं दिया और उसके लिए कार ड्राइवर बन गया, बस माफी मांगने और उसे समझाने के लिए। तेजो को अपने भेष का एहसास होता है और वह कार से नीचे उतर जाता है।

Udaariyaan 11 December 2021 Written Update in Hindi

वह अब भी उसे अपने जीवन के रहस्यों को नहीं बताने के लिए दोषी ठहराती है। वह उसे रिया की खातिर वापस रहने के लिए कहता है। वह सब कुछ ठीक करने का वादा करता है।

वह उसे कम से कम यह सोचने के लिए कहता है कि उसने उनकी नकली सगाई को इतनी ईमानदारी से महत्व दिया है। तेजो बिना उसकी बात सुने हड़बड़ा कर निकल जाता है।

Udaariyaan 11 December 2021 Written Update in Hindi

उसे इस बात का दुख होता है कि इस बार उसने उसे बहुत चोट पहुंचाई है। रिया की खातिर तेजो उसके पास वापस आता है। वह बताती है कि वह उनकी नकली सगाई का सम्मान तभी करेगी जब वह कोई रहस्य नहीं रखेगा।

वह सब कुछ साझा करने और उसे मनाने का वादा करता है। तेजो और अंगद के पास एक पल है, जबकि फतेह पेट्रोल बंक पर काम करना शुरू कर देता है।

Share th

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x