Udaariyaan 11 March 2022 Written Update in Hindi : जैस्मीन को ब्लेकमेल करने तारा अस्पताल पहुंची
Udaariyaan 11 March 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 11 March 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 11 मार्च 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत तेजो से होती है, वह तारा को ढूंढती है। फतेह उससे पूछता है कि वह किसे ढूंढ रही है। तेजो बताती है कि उसे लगा कि कोई उन्हें आईसीयू के बाहर देख रहा है। उसने किसी को जैस्मिन के बारे में पूछते हुए सुना है। फतेह कहता है कि वह जैस्मिन के लिए चिंतित हैं, इसलिए वह ऐसी कल्पना कर रही है।

इधर संधू के घर पर दिलराज कहता है कि उन्हें तेजो का जन्मदिन अपने घर में ही मनाना चाहिए। रूपी कहती है कि उन्हें शक है कि क्या तेजो जैस्मीन को इस अवस्था में छोड़कर उनके घर आएगी।

दिलराज कहता है कि तेजो ने उनसे वादा किया था और वह अपने वादे कभी नहीं तोड़ेगी। रूपी, दिलराज की बात से सहमत होती है। वह तेजो को फोन करती है और जैस्मीन के बारे में पूछती है।

तेजो उसे बताती है कि वह ठीक है और कहती है कि उसे अपना वादा याद है। उसके बाद तेजो और फतेह जैस्मिन के बारे में बात करते हैं। तेजो कहती है कि अमरीक की देखभाल को देखकर जैस्मिन का हृदय परिवर्तन हो सकता है। तेजो कहती है कि जैस्मीन के ठीक होने पर वे उससे बात करेंगे। शायद वह उन्हें सच बता दे।

फतेह कहता है कि अब उन्हें पता लगाना होगा कि जैस्मिन ने पैसे किसको दिए। तारा उनकी बातचीत सुन लेती है। वह फतेह से सावधान रहने का फैसला करती है। रात में फतेह, तेजो के कमरे में आता है और उसके घाव की ड्रेसिंग करता है। घबराहट महसूस होने पर तेजो उसे गले लगा लेती है.तेजो को अंगद का फोन आता है। वह उसे खुश करने की कोशिश करता है। तेजो उसकी मजाक पर मुस्कुराती है।

Udaariyaan 11 March 2022 Written Update in Hindi

यह देखकर फतेह को जलन होने लगती है। वह फिर फतेह को उसकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद कहती है। इधर बीजी तेजो से कहती है कि उसे इस बात का पछतावा है कि उसने जैस्मीन को श्राप दिया था।

माही कहती है कि जैस्मिन जरुर एक्टिंग कर रही है। बीजी, माही को तेजो से सीखने के लिए कहती है कि सभी से कैसे प्यार किया जाए। तेजो और फतेह बीजी और खुशबीर की बातचीत सुनते हैं। तेजो फतेह से कहता है कि उन्हें इस बारे में कुछ करना चाहिए।

तेजो, जैस्मीन की देखभाल करती है। नर्स उसे कुछ समय के लिए बाहर जाने के लिए कहती है। तेजो अमरीक के पास जाती है और उसे थोड़ा आराम करने के लिए कहती है। तेजो को बुज़ो का कॉल आता है जो उसे बताती है

Udaariyaan 11 March 2022 Written Update in Hindi

कि जैस्मीन ने जिस व्यक्ति को पैसे दिए थे क्या उसे खोज लिया। तेजो कहती है कि उसे लगता है कि जैस्मिन ठीक होने के बाद उन्हें सच बताएगी। इधर, तारा जैस्मिन से मिलती है और उससे पैसे मांगती है।

तारा कहती है कि उसे अपना पैसा चाहिए वरना वह उसे सबके सामने बेनकाब कर देगी। यह सुनकर जैस्मिन की हालत खराब हो जाती है और तारा वहां से भाग जाती है। तेजो उसे देखती है और उसके पीछे दौड़ती है। अंगद अपनी कार में वहां आता है

Also Read : Udaariyaan 8 March 2022 Written Update in Hindi

और तेजो उससे उस व्यक्ति को रोकने के लिए कहती है। फतेह उन्हें देखता है और जैस्मीन के पास जाता है। वह उससे पूछता है कि क्या अंगद के साथ तेजो को भेजने के पीछे उसकी कोई योजना है। जैस्मीन डर जाती है।

Image Credit & Source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close