Udaariyaan 11 October 2021 Written Update in Hindi : परिवार से मिली सिमरन
Udaariyaan 11 October 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 11 October 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 11 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत खुशबीर से होती है कि मैं कैंडी के लिए सामान लेने के लिए बाजार जा रहा हूं, मैंने उससे वादा किया था, मैं ठीक हूं। गुरप्रीत उसे अकेले नहीं जाने के लिए कहता है।

फतेह पूछता है कि क्या मैं तुम्हें ले जाऊं। खुशबीर कहते हैं कि मुझे किसी की जरूरत नहीं है। वह फतेह को अपने पिता के साथ जाने के लिए कहती है। फतेह और खुशबीर चले जाते हैं। जैस्मीन देखती है और सोचती है कि अब तुम तेजो देख लो, आज जगराता से पहले सबकी नींद उड़ जाएगी।

वह तेजो को देखती है। तेजो कहते हैं कि मैं एक घंटे में आ रहा हूं, तैयार रहो, मेरे पास एक अच्छी खबर है, मैं आकर आपको बता दूंगा। जैस्मीन छिप जाती है। तेजो दरवाजे के बाहर देखता है। वह तैयार होने जाती है। जैस्मीन उसका फोन चेक करती है। उसे लगता है कि उर्वशी सिमरन होगी।

वह सिमरन को मेसेज करती है… प्लान बदल गया है, गुरुद्वारा के पास के बाजार में आओ, मैं तुमसे वहीं मिलूंगी और तुम्हें खुशखबरी सुनाऊंगी। सिमरन कहती है कि तेजो ने योजना क्यों बदली, मैं उसे फोन करूंगा, शायद पिताजी आसपास हैं। वह जवाब देती है…. ठीक है, मैं 15 मिनट में वहाँ पहुँच रहा हूँ।

फतेह और खुशबीर बाजार में आते हैं। खुशबीर का कहना है कि मैं कैंडी के लिए आइसक्रीम लाऊंगा। जैस्मीन देखती है और कहती है कि सिमरन कहां है। सिमरन और कैंडी एक ऑटो रिक्शा में आते हैं। जैस्मीन उन्हें देखती है और कहती है हां, एक दूसरे को देख लो….सिमरन को तेजो का फोन आता है। कैंडी खुशबीर को देखती है और नाना जी चिल्लाती है…।

Udaariyaan 11 October 2021 Written Update in Hindi

सिमरन मुड़ती है और खुशबीर को देखती है। खुशबीर चारों ओर देखता है। सिमरन कैंडी को रोकती है और उसे ले जाती है। खुशबीर का कहना है कि मुझे लगा कि कैंडी ने मुझे बाहर बुलाया है। फतेह का कहना है कि आप उससे बहुत प्यार करते हैं, इसलिए आपको ऐसा लगा।

जैस्मीन कहती है कि सिमरन उसे कहां ले गई, उसने मेरी योजना को विफल कर दिया। सिमरन वहां से चली जाती है। कैंडी पूछती है कि आपने मुझे नाना जी से मिलने क्यों नहीं दिया। वह कहती है कि हम बाद में मिलेंगे। वह तेजो को बुलाती है। वह कहती है कि तुमने मुझे बताकर अच्छा किया। तेजो का कहना है कि मातरानी ने हमें बचाया, जैस्मीन चीजों को खराब कर रही थी, अच्छा हुआ तुमने मुझे मैसेज किया। वह सिमरन के संदेश को याद करती है।

वह कहती है कि कुछ गड़बड़ है, मुझे उसे फोन करना चाहिए। एफबी समाप्त। तेजो कहते हैं घर जाओ, मैं आऊंगा। वह कॉल समाप्त करती है और कहती है कि मैंने जैस्मीन को कुछ नहीं करने के लिए कहा, फिर भी वह नहीं बदली। माही कहते हैं कि तुम कैंडी लाने नहीं गए, जाओ और जल्दी आओ। तेजो कहते हैं, मातरानी, ​​मैं इस घर की लक्ष्मी लाने जा रहा हूं, कृपया मेरी बात रखें।

सिमरन कहती है नहीं, मैं नहीं आ सकता, पिताजी ने कैंडी की मां को बुलाया, मुझे नहीं। तेजो पूछते हैं कि आज क्यों नहीं, हमारे पास मातरानी का आशीर्वाद है। माही कहते हैं कि हम कैंडी को अपना छोटा हनुमान बनाएंगे। तेजो कहते हैं नवरात्रि के शुभ दिन चल रहे हैं, यह समय खोने का नहीं, बल्कि जो खोया है उसे पाने का है।

Udaariyaan 11 October 2021 Written Update in Hindi

खुशबीर कहता है माही, इन खिलौनों को छिपा दो, हम उसे सरप्राइज देंगे, गुरप्रीत, यह ड्रेस कैंडी के लिए है। तेजो कहते हैं कि अगर हम उन्हें नहीं बताते हैं, तो जैस्मीन बता देगी और सब कुछ खराब कर देगी। रुपया और परिवार आते हैं। खुशबीर ने उनका स्वागत किया। वे सभी जैस्मीन को देखते हैं।

जैस्मीन का कहना है कि वे सभी मुझे अनदेखा कर रहे हैं, अगर उन्हें मेरी परवाह नहीं है, तो मुझे बहुत परवाह है, वे सिर्फ तेजो की परवाह करते हैं। रुपी पूछता है कि तेजो कहां है। माही का कहना है कि वह एक विशेष अतिथि के लिए गई थी। सिमरन कहती है कि तुम भूल रहे हो कि कैंडी मेरी है…।

मैं शादीशुदा नहीं हूं, मैं एक अविवाहित मां हूं, अगर वे कैंडी के बारे में जानते हैं तो क्या होगा। तेजो कहते हैं कि उन्हें बता दो, वे दूर नहीं हो सकते, अगर आप वहां रहेंगे, तो हम उन्हें सच बताएंगे।

Watch : Udaariyaan 9 October 2021 Written Update in Hindi

पंडित पूछता है कि कौन दीया जलाएगा। माही का कहना है कि तेजो अभी तक नहीं आया है। जैस्मीन फतेह को आने के लिए कहती है। वह पूछता है कि तुम क्या कर रहे हो। वह माचिस जलाती है। बिजी कहते हैं रुको, तुम इसे जला नहीं सकते।

जैस्मीन पूछती है क्यों, तेजो यहाँ नहीं है। बिजी ने उसे डांटा। वह कहती हैं कि शादीशुदा जोड़े दीया जलाते हैं, फतेह और तेजो का अभी तक तलाक नहीं हुआ है। गुरप्रीत और खुशबीर ने दीया जलाया। जगराता में सब बैठते हैं। वह दरवाजे की ओर देखता है। मातरानी अवतार में एक छोटी बच्ची आती है। गुरप्रीत का कहना है कि निम्मो, मैं हमेशा सिमरन मातरानी बनाता था, खुशबीर उसके पैरों में गिर जाता था और कहता था कि वह उसकी मातरानी है।

खुशबीर याद करता है और कहता है कि भूल जाओ, वर्तमान में खुश रहो, कैंडी तैयार करो, मैं तुम्हारे लिए एक पोशाक लाया हूं। फतेह ने तेजो को फोन किया और कहा कि बीजी ने मुझे आपको फोन करने और पूछने के लिए कहा कि आप कहां हैं।

Udaariyaan 11 October 2021 Written Update in Hindi

तेजो का कहना है कि हम पहुंच रहे हैं, कैंडी और उसकी मां साथ हैं। तेजो सिमरन को सिर हिलाता है। कैंडी घर के अंदर चलती है। खुशबीर देखने के लिए मुड़ता है। कैंडी नाना जी चिल्लाती है और उसके पास दौड़ती है।

खुशबीर उसे गले लगाता है और हंसता है। वह कहता है कि तुम प्यारी लग रही हो, जिसने तुम्हें कपड़े पहनाए। कैंडी कहती है मम्मा। खुशबीर कहते हैं कि मैंने तुम्हारे लिए एक पोशाक लाई है, तुम वैसे ही तैयार हो गए जैसे मैंने सोचा था, एक चीज की कमी है। वह उसे चुनरी बांधता है।

तेजो सिमरन को हिम्मत रखने के लिए कहता है। कैंडी कहती है कि मुझे मेरी मम्मा के लिए एक और चुनरी दे दो। खुशबीर पूछती है कि वह कहाँ है। फतेह जैस्मीन को रोकता है। सिमरन खुशबीर के शब्दों को याद करती है। कैंडी दरवाजे पर दौड़ती है और उसका हाथ पकड़ती है। खुशबीर और गुरप्रीत आते हैं। सिमरन को कैंडी और तेजो के साथ देखकर वे चौंक जाते हैं।

Udaariyaan 11 October 2021 Written Update in Hindi

कैंडी कहती है मम्मा, वह मेरे नाना जी, मिस्टर खुशबीर सिंह विर्क हैं। फतेह और सब दूर से देखते हैं। जैस्मीन मुस्कुराती है। कैंडी सिमरन को बैठने के लिए कहती है।

वह चुनरी को उसके सिर से बांध देता है। वह कहता है नाना जी, वह मेरी मम्मा है, सिम्मी। फतेह देखने के लिए दौड़ा। सब आते हैं। सिमरन रोती है। फतेह मुस्कुराता है और सिमरन को गले लगाता है। अमरीक भी उसे गले लगाता है।

खुशबीर पीछे हट जाता है और बैठ जाता है। मेरे बाबुल आ….खेलता है… गुरप्रीत कैंडी को गले लगाता है। तेजो बैठ जाता है और खुशबीर का हाथ पकड़ लेता है। वह अपने आंसू पोछती है। वह उसका हाथ पकड़कर उसे रोकता है। जैस्मीन मुस्कुराती है। तेजो रोता है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter