Udaariyaan 13 February 2022 Written Update in Hindi : तेजो ने जैस्मीन के खेल को उलट दिया
Udaariyaan 13 February 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 13 February 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 13 फरवरी 2022 एपिसोड : उड़ियां का आने वाला एपिसोड एक ऐसा शॉकिंग ड्रामा लेकर आ रहा है जो आपको जरूर हैरान कर देगा, क्योंकि जैस्मी के साथ कुछ बुरा होने वाला है जो आपकी उम्मीद से परे है।

जी हां, आपने सही सुना, विर्क परिवार को बदनाम करने की जैस्मिन की योजना पूरी तरह से पलट जाएगी क्योंकि जब “महिला संगठन” होगा और उसके दोनों पक्षों का बयान होगा तो वे तय करेंगे कि आगे क्या करना है।

Udaariyaan 13 February 2022 Written Update in Hindi

लेकिन कई अटकलें दावा कर रही हैं कि वे जैस्मीन के खिलाफ अपने कार्यों को अंजाम देंगे जब वह दोषी साबित होगी, विर्क परिवार को उसके बदला लेने की आग में नष्ट करने के लिए।

Watch : Udaariyaan 11 February 2022 Written Update in Hindi

फिर “महिला प्रकोष्ठ” की एक महिला का उल्लेख है कि जैस्मीन ने जो कुछ भी किया है वह सब काफी अनुचित था, क्योंकि किसी को भी किसी के विवाहित जीवन को बर्बाद करने का अधिकार नहीं है क्योंकि उसने फतेह और तेजो को अलग कर दिया था। साथ ही, सभी महिलाओं का कहना है कि वह उचित सजा की हकदार हैं,

Udaariyaan 13 February 2022 Written Update in Hindi

और जहां तक ​​उनका संबंध है, उन्हें अपने बालों को हटाते हुए कार्यवाही शुरू करनी चाहिए। जैस्मिन की बात सुनते ही वह चौंक जाती है क्योंकि सब कुछ उसके खिलाफ हो गया है जिसकी उसने कभी उम्मीद नहीं की थी, यहां तक ​​कि बाकी घरवाले भी काफी हैरान हो जाते हैं।

इस बीच, तेजो भी “महिला प्रकोष्ठ” के समर्थन में ऐसे तथ्यों को उजागर करता है और कहता है कि शुरू से ही वह ये सभी कारनामे कर रही है, और अनायास ही उन्हें सबूत भी दिखाती है। सबूत देखकर जैस्मीन हैरान हो जाती है, जो उसके द्वारा छुपाया गया था,

उसी समय तेजो ने उल्लेख किया कि जैस्मीन वह थी जिसने उस व्यक्ति का झूठा मृत्यु प्रमाण पत्र बनाया था जिसे एक कार दुर्घटना के कारण मृत घोषित किया गया था,

और सारा दोष अमरीक पर चला गया जबकि उसने कुछ नहीं किया। तेजो के अमरीक के बेगुनाह के बयान को सुनकर पूरे परिवार ने राहत की सांस ली।

Udaariyaan 13 February 2022 Written Update in Hindi

पिछले एपिसोड में, जैसा कि दर्शकों ने देखा है, अंगद मान तेजो की मदद करने के लिए तैयार हैं क्योंकि उसने उसे ऐसे सबूत दिए, जो जैस्मीन को सलाखों के पीछे भेजने के लिए पर्याप्त होगा। लेकिन तेजो ने बोजो और सिमरन की शादी के बाद इनका खुलासा करने का फैसला किया क्योंकि वह उनके दुख का कारण नहीं बनना चाहती थी।

लेकिन जैस्मिन एक ऐसी शख्सियत हैं जो कभी भी अपनी खुशी के अलावा अपने खोए हुए लोगों के बारे में नहीं सोचती हैं, और इसलिए, उन्होंने “महिला सेल” को बुलाया, ताकि वे उनकी मदद कर सकें। लेकिन जब इस तरह के सबूत सामने आए तो पूरा खेल पलट गया, तो इसे कलर्स पर देखें, और अधिक जानकारी के लिए हमसे जुड़ें।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close