Udaariyaan 14 December 2021 Written Update in Hindi : फतेह ने प्रस्ताव स्वीकार किया
Udaariyaan 14 December 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 14 December 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 14 दिसंबर 2021 एपिसोड : तेजो और फतेह की लगातार हिट और मिस जारी है। फतेह उसके बारे में सोचना नहीं चाहता। उसे लगता है कि उसकी यादों पर भी उसका कोई अधिकार नहीं है। वह उसके बारे में सोचने से खुद को सीमित कर लेता है। तेजो हमेशा ऐसा लगता है जैसे उसने फतेह को देखा है, लेकिन व्यर्थ।

फतेह श्री शर्मा से मिलता है और उसे बटुआ लौटा देता है। शर्मा ने उनका स्वागत किया। शर्मा को यह जानकर बहुत खुशी हुई कि फतेह गुरदासपुर से पर्स लौटाने आया है। वह फतेह को वास्तव में भरोसेमंद पाता है और उसे कुछ प्रदान करता है। वह फतेह से पूछता है कि क्या वह प्रस्ताव स्वीकार करता है।

फतेह ने जवाब में उसे सिर हिलाया। तेजो शर्मा से मिलने जाता है, जो अंगद को भी जानता है। अंगद तेजो को अपनी मंगेतर के रूप में पेश करते हैं।

Udaariyaan 14 December 2021 Written Update in Hindi

अंगद अभी भी तेजो के साथ अपनी नकली सगाई के बारे में दुनिया से झूठ बोल रहा है, केवल इस उम्मीद के साथ कि नकली रिश्ता असली में बदल जाए। अंगद अपनी जिंदगी में तेजो चाहते हैं। वह पहले भी उसे कई बार इशारा कर चुका है कि वह चाहता है

कि वह उसके जीवन और परिवार में आए, लेकिन तेजो फतेह को भूलकर आगे नहीं बढ़ पा रहा है। तेजो को लगता है कि फतेह आसपास है। वह उसे ढूंढती है,

Watch : Udaariyaan 13 December 2021 Written Update in Hindi

और अंत में उसे फिर से देखने को मिलती है, जबकि वह शर्मा से बात कर रहा होता है। क्या इस बार मिलेंगे फतेह और तेजो? उनकी दोबारा मुलाकात कब तक टलेगी? पढ़ते रहिये।

Udaariyaan 14 December 2021 Written Update in Hindi

इससे पहले शो में जैस्मिन को अपने नए क्लाइंट की जानकारी मिलती है। वह तस्वीर लेती है और पृष्ठभूमि में अंगद को ढूंढती है। वह अंत में अंगद के स्थान को ट्रैक करती है और बताती है कि तेजो भी अंगद के साथ होगा। वह फतेह का भी पता लगा लेगी।

वह सोचती है कि उसका बदला जल्द ही पूरा हो जाएगा। बाद में, बाजार में तेजो और फतेह की हिट और मिस होती है।

फतेह भी उसकी उपस्थिति को महसूस करती है, जैसे वह करती है, लेकिन वे एक-दूसरे को नहीं देखते हैं। वे दोनों शर्मा से मिलने रामपुर जाते हैं।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter