Udaariyaan 16 February 2022 Written Update in Hindi : फतेह जेल जाने को हो जाता है तैयार
Udaariyaan 16 February 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 16 February 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 16 फरवरी 2022 एपिसोड : फतेह पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करके और अमरीक के भविष्य को बचाने के लिए जैस्मीन के नाटक को खत्म करने का फैसला करता है। वह नहीं चाहता कि जैस्मीन को खुशबीर और परिवार का अपमान करने का और मौका मिले। उसे जैस्मीन की धमकी बर्दाश्त नहीं है। वह अपने फैसले के बारे में अच्छी तरह सोच लेता है।

वह अपने चौंकाने वाले फैसले के बारे में अपने परिवार से बात करता है, जबकि परिवार इसका कड़ा विरोध करता है। उन्हें यकीन है कि फतेह और तेजो ही जैस्मीन की समस्या का हल निकाल सकते हैं। जैस्मीन द्वारा अमरीक को खुशबीर को थप्पड़ मारने के लिए कहने के बाद फतेह के पास सब्र नहीं रहता।

Udaariyaan 16 February 2022 Written Update in Hindi

वह बताता है कि जब वह अपने परिवार को खतरे में पाता है तो वह ऐसा नहीं देख सकता। वह जेल जाकर जैस्मीन से अपनी जान बचाना चाहता है। तेजो को शक होता है कि जैस्मीन कुछ छुपा रही है। वह सोचती है कि दुर्घटना नकली है, लेकिन फतेह ऐसा नहीं सोचता।

Udaariyaan 16 February 2022 Written Update in Hindi

फतेह बताता है कि उनके पास जैस्मीन के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। परिवार नहीं चाहता कि फतेह जेल जाए। जब अमरीक ने जैस्मीन से शादी की और अपनी जान कुर्बान कर दी। फतेह ने अमरीक का दोष मानकर घरवालों ने उसे जेल नहीं जाने देने पर जान से मारने की धमकी दी।

वह गुरप्रीत से कहता है कि वह उसे रुकने की शपथ न दिलाए। वह जानता है कि उसका परिवार बहुत जल्द अपना फैसला ठीक कर लेगा। वह उन्हें बताता है कि तेजो उनके घर की समस्याओं को सुलझाने में अपना जीवन बर्बाद करे, वह यह नहीं चाहता।

Udaariyaan 16 February 2022 Written Update in Hindi

वह चाहता है कि तेजो उसके जीवन में आगे बढ़े। उसे लगता है कि जैस्मीन उससे बदला लेना चाहती है, एक बार जब वह जेल जाएगा तो वह सभी को परेशान करना बंद कर देगी। वह घोषणा करता है कि वह दोष स्वीकार करेगा और पूरे परिवार को जैस्मीन की बुराई से बचाएगा। फतेह अपने फैसले पर कायम रहता है।

Watch : Udaariyaan 15 February 2022 Written Update in Hindi

उसे उम्मीद है कि परिवार उसका समर्थन करेगा। जैस्मीन ने सच में हादसे के बारे में झूठ बोला है। वह नहीं चाहती कि फतेह पुलिस स्टेशन जाए और उसकी योजनाओं का पता लगाए। वह किसी तरह फतेह को रोकने की सोचती है।

Udaariyaan 16 February 2022 Written Update in Hindi

वह बुज़ो के माता-पिता को घर बुलाती है। वह कहती है कि सिमरन और बूजो की शादी जल्द होनी चाहिए। गुरप्रीत बताती है कि वह शादी की तैयारियां शुरू कर देगी। फतेह बताता है कि उसे तुरंत जाना है, यह महत्वपूर्ण है। जैस्मिन उसे सिमरन की खुशी के लिए रोकती है।

वह बताती है कि उसके जिद्दी फैसले से सिमरन की शादी रद्द हो सकती है। जैस्मीन द्वारा पुलिस के पास जाने से रोकने की योजना को जानकर फतेह भड़क जाता है। जैस्मिन नहीं चाहती कि फतेह और विर्क को उसकी वास्तविक योजना के बारे में पता चले।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close