Udaariyaan 16 January 2022 Written Update in Hindi : जैस्मीन के प्लान के लिए फतेह ने फिर तोड़ा तेजो का दिल
Udaariyaan 16 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 16 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 16 जनवरी 2022 एपिसोड : आज का एपिसोड फतेह से शुरू होता है क्योंकि वह खुशबीर को देखता है जो कुछ लोगों से सॉरी कह रहा है। फतेह उनके पास जाता है और पूछता है कि खुशबीर उनसे माफी क्यों मांग रहा है। एक आदमी उसे बताता है कि खुशबीर अस्पताल के लिए धन इकट्ठा करने के अपने वादे को निभाने में विफल रहा और इसके लिए फतेह को भी दोषी ठहराता है। फतेह का कहना है कि वह खुशबीर का भी अपराधी है।

वह खुद से वादा करता है कि वह सब कुछ सुलझा लेगा। तेजो को मुस्कुराते हुए देखकर तेजो का परिवार खुश हो जाता है। खुशबीर गुरप्रीत से पूछती है कि क्या उसने सिमरन के लिए मैरिज ब्यूरो से बात की है। गुरप्रीत ने मना कर दिया।

फाथ वहां आता है और कहता है कि उसने एजेंसी से बात की क्योंकि वह चाहता है कि उसकी बहन उसके जीवन में सेटल हो जाए।

खुशबीर उससे पूछता है कि क्या उसने सिमरन की राय ली। फतेह का कहना है कि वे एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं।

Udaariyaan 16 January 2022 Written Update in Hindi

गुरप्रीत सिमरन से इसके बारे में पूछता है। वह कहती है कि उसे अपने पिता और भाई के फैसले पर भरोसा है। फतेह निकल जाता है। निम्मो सिमरन को ताना मारती है

क्योंकि उसने अपने पति को छोड़ दिया है और उसका एक बच्चा भी है। बिजी ने उसे डांटा। वह कहती है कि फतेह ने उन्हें सब कुछ बता दिया है। सिमरन और बुज़ो एक दूसरे से वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं

और खुशबीर की प्रतिक्रिया के बारे में बात कर रहे हैं। फतेह वहां आता है और सिमरन को आश्वासन देता है कि तेजो खुशबीर को संभाल लेगा। फिर फतेह तेजो को योजना के बारे में बताता है।

कॉलेज में, तेजो को पता चलता है कि फतेह एक मजबूत बॉक्सर के साथ बॉक्सिंग करने जा रहा है और उसके लिए चिंतित हो जाता है। वह उसके पास जाती है और उसे यह कहते हुए डांटती है कि उसने यह निर्णय लेने से पहले किसी के बारे में नहीं सोचा।

Udaariyaan 16 January 2022 Written Update in Hindi

तेजो जाने वाला है लेकिन वह उसे रोकता है और उससे कहता है कि जीतने वाले पैसे खुशबीर को अस्पताल के लिए धन इकट्ठा करने के अपने वादे को पूरा करने में मदद करेंगे।

उनका कहना है कि अगर इसके लिए उनकी पिटाई भी हुई तो कोई बात नहीं। वह उसे बताता है कि लड़के का परिवार शाम को सिमरन को देखने आ रहा है। लड़के का परिवार घर आता है और खुशबीर लड़के की माँ से बात करती है।

Watch : Udaariyaan 15 Janary 2022 Written Update in Hindi

वह लड़के की उम्र पूछता है और उसे पता चलता है कि वह 45 वर्ष का है। खुशबीर गुस्से में आ जाता है और कहता है कि वह अपनी बेटी की शादी किसी बड़े व्यक्ति से नहीं करेगा।

Udaariyaan 16 January 2022 Written Update in Hindi

लड़के की मां सिमरन को ताना मारती है। खुशबीर का कहना है कि उसकी बेटी की शादी उसकी उम्र के लड़के से होगी।

बाद में, फतेह तेजो को घर में हुई हर बात के बारे में बताता है। अंगद दोनों को एक साथ देखकर आगबबूला हो जाते हैं। खुशबीर लड़कों की कई तस्वीरें देखती हैं

और हर लड़के को ठुकरा देती हैं। दूसरी ओर, तेजो का परिवार फतेह के पिता के बारे में बात करता है कि कौन सिमरन के लिए एक मैच ढूंढ रहा है, और चाहता है कि बुज़ो और सिमरन एक हो जाएं।

खुशबीर ने बुज़ो के गठबंधन को खारिज कर दिया। बुज़ो के पिता क्रोधित हो जाते हैं और कहते हैं कि उन्होंने सिमरन को अस्वीकार कर दिया। जैस्मिन कहती है कि उसे फतेह और तेजो को सरप्राइज देने के लिए अमरीक को ट्रेनिंग देनी होगी।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter