Udaariyaan 17 March 2022 Written Update in Hindi : तेजो-फतेह की रोमांटिक ट्रिप
Udaariyaan 17 March 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 17 March 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 17 मार्च 2022 एपिसोड : आज के एपिसोड की शुरुआत फतेह से होती है जो संधू के घर पहुंचता है। वह सोचता है कि तेजो को अपना उपहार कैसे दिया जाए। तभी अंगद तेजो को पुकारते हैं। वह तेजो को उसके जन्मदिन पर बधाई देता है और उसे अपना उपहार देता है। फतेह यह देखता है और दुखी हो जाता है। उसे लगता है

कि अंगद उससे हमेशा आगे है। तेजो को उसका उपहार पसंद है लेकिन यह महंगा होने के कारण इसे स्वीकार करने से इनकार करता है। अंगद अपनी दोस्ती की खातिर इसे स्वीकार करने का अनुरोध करते हैं।

फतेह सोचता है कि न तो उसका उपहार महंगा है और न ही वह उसे दे सकता है। वह उपहार को घर के बाहर रखकर छोड़ने का फैसला करता है। तेजो अंगद से कहता है कि वह इसे नहीं रख सकती और उसे समझने के लिए कहती है। अंगद सहमत हैं

Udaariyaan 17 March 2022 Written Update in Hindi

फिर तेजो फतेह को देखता है और उसके पास जाता है लेकिन वह चला जाता है। तेजो समझता है कि उसने अंगद और उसे देखा और उदास हो गया। वह उसका उपहार देखती है। वह उसे उठाकर घर के अंदर ले जाती है।

अंदर जाते समय रूपी उसे रोकती है और उससे सवाल करती है। किसी तरह वह उपहार छुपाने में सफल हो जाती है। संधू मिठाई खा रहे हैं और तेजो से भी पूछो।

Also Read : Udaariyaan 16 March 2022 Written Update in Hindi

वह फतेह के बारे में सोचकर दुखी हो जाती है और अंगद इसे नोटिस कर लेता है। विर्क के घर गुरप्रीत आमिर को खाना खाने के लिए कहता है। अमरीक कहता है कि उसे जैस्मिन की चिंता है कि उसका परिवार उसे माफ करेगा या नहीं।

Udaariyaan 17 March 2022 Written Update in Hindi

गुरप्रीत पूछता है कि उसने जो कुछ भी किया है, उसके बावजूद वह वास्तव में जैस्मीन की परवाह करता है। वह पूछती है कि क्या वह अभी भी उससे डरता है। वह इससे इनकार करता है और कहता है कि उसे उसके लिए बुरा लगता है।

गुरप्रीत उनके लिए खुश हैं। तेजो और जैस्मीन घर आते हैं और अमरीक कहता है कि वह जैस्मीन के लिए चिंतित था। तेजो का कहना है कि घरवालों ने जैस्मिन को माफ कर दिया है।

वह खुश हो जाता है और जैस्मीन पर गर्व महसूस करता है। तेजो सोचता है कि अमरीक वास्तव में जैस्मीन की परवाह करता है जबकि जैस्मीन सोचती है कि जब अमरीक को सच्चाई का पता चलेगा तो क्या होगा। तेजो जाने के लिए तैयार हो जाता है।

फतेह तेजो को अपनी बाइक पर ले जाता है। तेजो पूछता है कि फतेह उससे मिले बिना और उसे उपहार दिए बिना क्यों चला गया। फतेह हैरान है

कि तेजो यह जानता है। उनका कहना है कि तेजो अंगद में बिजी थे। तेजो का कहना है कि उसने उसका उपहार स्वीकार नहीं किया क्योंकि वह केवल अपने प्रियजनों से उपहार स्वीकार करती है।

Udaariyaan 17 March 2022 Written Update in Hindi

फतेह पूछता है कि क्या उसे अपने प्रियजन से उपहार मिला है। तेजो की शिकायत है कि उसने उसे उसके हाथों में उपहार नहीं दिया।

अमरीक जैस्मीन की परवाह करता है और उसे चैन की नींद सोने के लिए कहता है। फतेह और तेजो कहीं रुक जाते हैं। तेजो उसे अपना उपहार खोलने के लिए कहता है। वह झुमके देखकर उत्साहित हो जाती है।

Image Credit & Source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close