Udaariyaan 18 January 2022 Written Update in Hindi : जैस्मीन सभी को चौंका देगी !
Udaariyaan 18 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 18 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 18 जनवरी 2022 एपिसोड : आज का एपिसोड तेजो से शुरू होता है क्योंकि वह खुशबीर को समझाने की कोशिश कर रही है। तेजो खुशबीर को बताता है कि बुज़ो ने सिमरन का समर्थन किया जब उसके परिवार से कोई भी उसके साथ नहीं था। वह अतीत को जानने के बाद भी उससे प्यार करता है।

उसके माता-पिता भी सिमरन और बुज़ो की शादी के बारे में बात करने आते हैं जब वे एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को समझते हैं। तेजो खुशबीर को सिमरन के अतीत को भूलने के लिए कहता है।

खुशबीर का कहना है कि वह अतीत को भूल नहीं पा रहा है। तेजो का कहना है कि सिमरन के अतीत को भूलने का एक ही तरीका है और वह है उसे माफ कर देना।

Udaariyaan 18 January 2022 Written Update in Hindi

खुशबीर कहती है कि फिर वह फतेह को माफ क्यों नहीं कर रही है। तेजो चुप हो जाता है। वह उसे दूसरा मौका देने के लिए कहता है।

खुशबीर चला जाता है। इधर, फतेह खुशबीर की ओर से बुज्जो के माता-पिता से सॉरी कहता है। इस बीच, खुशबीर वहां आता है और कहता है

Watch : Udaariyaan 17 Janary 2022 Written Update in Hindi

कि वह उसकी ओर से माफी क्यों मांग रहा है। उनका कहना है कि वह अपनी गलतियों के लिए माफी मांगते हैं। खुशबीर बुज़ो के माता-पिता से सॉरी कहता है।

Udaariyaan 18 January 2022 Written Update in Hindi

वह बज्जो से माफी भी मांगता है जिस पर वह कहता है कि इसकी जरूरत नहीं है। बुज़ो की माँ उसके पिता से सब कुछ भूल जाने के लिए कहती है। वह सहमत हो जाता है और खुशबीर को गले लगाता है। तेजो उन्हें देखकर खुश हो जाता है।

वहां, अमरीक जैस्मीन को उसकी मदद करने के लिए धन्यवाद कहता है। वह कहती है कि वह अपने फायदे के बिना किसी की मदद नहीं करती। वह उसे जेल से बाहर निकालती है क्योंकि वह चाहती है कि वह अपना काम करे। वह उसे धमकाती है

अमरीक पूछता है कि वह क्या चाहती है। तेजो सिमरन को खुशखबरी देता है कि हर कोई उसकी और बुज्जो की शादी के लिए तैयार है।

माही और गुरप्रीत के साथ सिमरन खुश हो जाती है। सिमरन अमरीक के बारे में पूछती है जिस पर माही कहती है

कि वह अभी नहीं आ रहा है। जैस्मिन अमरीक से कहती है कि अगर वह उसे जिंदा देखना चाहता है तो उसके परिवार को उसकी बात माननी होगी।

Udaariyaan 18 January 2022 Written Update in Hindi

अमरीक रोता है और कहता है कि उसके परिवार का इस सब से कोई संबंध नहीं है। वह कहता है कि उसके दर्द के लिए उसका परिवार जिम्मेदार है और अब अमरीक उससे बदला लेने में उसकी मदद करेगा।

फतेह तेजो को घर छोड़ देता है और वह कहती है कि उसे उसे छोड़ने की जरूरत नहीं है। वह उसे बताता है कि उसके पिता ने उसे छोड़ने के लिए कहा था। तेजो को खुशबीर की बातें याद आती हैं। फतेह पूछता है कि क्या वह उसे माफ कर सकती है।

तेजो निकल जाता है और मुड़ जाता है। फतेह मुस्कुराया। जैस्मिन अमरीक से याद करती है कि उस रात क्या हुआ था। वह सब कुछ याद करता है। जैस्मिन का कहना है कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह उसे जेल भेज देगी।

Udaariyaan 18 January 2022 Written Update in Hindi

अमरीक उसे और उसके परिवार को छोड़ने के लिए कहता है। जैस्मीन कहती है कि नहीं, वह उसका इस्तेमाल करके अपने परिवार से बदला लेगी।

सत्ती और गुरप्रीत गुरुद्वारा में एक दूसरे से मिलते हैं। जैस्मिन अंगद से मिलती है और कहती है कि अभी प्लान तैयार है। कुछ गुंडे रूपी को पीटते हैं और फतेह उसकी मदद करता है, जबकि अंगद तेजो को अपनी कार में जबरन ले जाता है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close