Udaariyaan 18 May 2022 Written Update in Hindi : क्या फतेह की जैस्मीन से होगी शादी ?
Udaariyaan 18 May 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 18 May 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 18 मई 2022 एपिसोड : आज का एपिसोड हाई वोल्टेज ड्रामा लेकर आ रहा है। जैसा कि तानिया ने तेजो का अवतार लेने का फैसला किया है क्योंकि उसका परिवार उसे खोने के बाद बिखर गया है, और इसलिए, वह कहती है कि चाहे कुछ भी हो लेकिन वह परिवार के लिए कुछ जरूर करेगी ताकि उनकी ताकत आगे जीवित रह सके। इस बीच, उसने उल्लेख किया कि सही समय आने पर वह सब सच प्रकट कर देगी।

उसी समय, पूरे विर्क परिवार को पता चलता है कि जैस्मीन गर्भवती है और अपने बच्चे को जन्म देने जा रही है, जैसे ही उसकी माँ यह सुनती है वह चौंक जाती है क्योंकि अमरीक अब नहीं है और वह अपने बच्चे के साथ अकेली कैसे रहेगी।

इसलिए, वह खुशबीर सिंह से इस मामले में बात करने का फैसला करती है क्योंकि वह अपनी बेटी को इतनी बुरी स्थिति में नहीं देखना चाहती है। फिर खुशबीर सिंह और उसके परिवार ने जैस्मीन से फतेह से शादी करने का फैसला किया ताकि अमरीक और उसका बच्चा अकेला महसूस न कर सकें। लेकिन फतेह और जैस्मीन फिर से गठबंधन करने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि उन्हें काफी बाधाओं का सामना करना पड़ा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by savi. (@saiiyaarax)

क्या फ़तेह तानिया में होगा प्यार !
इस बीच, तानिया को सब कुछ पता चल जाता है और वह सोचती है कि खुशबीर सिंह सही है क्योंकि जीवन बहुत लंबा है और अगर वह अकेले रहने की सोचती है तो जैस्मीन के लिए यह कठिन होगा। लेकिन कुछ अटकलें दावा कर रही हैं कि जैसे-जैसे समय बीतता जाएगा तानिया को फतेह से प्यार हो जाएगा, क्योंकि उसे उससे वाइब्स मिल रही हैं।

फतेह की तरफ से भी कुछ ऐसा ही रिएक्शन आने वाला है, क्योंकि वह तेजो को तानिया में देखता है और इसलिए उसे किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहता, संक्षेप में, उसका फैसला सब कुछ उल्टा कर देगा।

 

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

कहानी में आगे !
दूसरी ओर, खुशबीर सिंह फतेह को उसके और अमरीक के बच्चे की बोरी के लिए जैस्मीन से शादी करने के लिए समझाता है क्योंकि जो कुछ भी हुआ है उसकी भविष्यवाणी नहीं की गई थी, लेकिन यह तीन जिंदगियों को नष्ट करते हुए हुआ, जिनमें कोई गलती नहीं थी।

Udaariyaan 18 May 2022 Written Update in Hindi

लेकिन फतेह उससे कुछ समय मांगता है और जैस्मीन के बारे में सोचते हुए वहां से चला जाता है और अंत में उससे शादी करने के लिए राजी हो जाता है। लेकिन शादी के दिन कुछ बुरा होने वाला है जिससे आप भी हैरान रह जाएंगे। तो सही समय पर कलर्स पर इसे स्ट्रीम करना न भूलें और अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें

 

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter