Udaariyaan 2 December 2021 Written Update in Hindi : फतेह का बदला
Udaariyaan 2 December 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 2 December 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 2 दिसंबर 2021 एपिसोड : फतेह का बदला फतेह ने जैस्मीन का पासपोर्ट और बोर्डिंग पास जलाकर उसे चौंका दिया। जैस्मीन अपनी नफरत की वजह नहीं समझ पाती। उसने बड़ी चतुराई से उसके साथ छल किया और उसके दस्तावेज ले गए, जब वह विमान के अंदर कदम रखने वाली थी। वह अपनी शादी में हुए अपमान को याद करता है, जब वह कनाडा के लिए अपनी सनक बताते हुए पीछे हट गई।

फतेह उसे उसके सपनों के बहुत करीब लाकर और फिर सब कुछ चकनाचूर करके सबक सिखाता है। जैस्मीन अपने इस कदम से अविश्वास में है। वह फतेह से सवाल करती है कि जब उसने शादी के बाद उसे कनाडा ले जाने का वादा किया तो उसने उसके सपने क्यों जलाए।

Udaariyaan 2 December 2021 Written Update in Hindi

वह उसे याद दिलाती है कि उसने दोनों परिवारों के सामने उससे शादी की थी। फतेह ने उनकी शादी से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने नकली शादी के लिए एक नकली पंडित की व्यवस्था की थी। वह उसे बताता है

Watch : Udaariyaan 1 December 2021 Written Update in Hindi

कि उसने नकली विवाह मंत्रों का जाप करने के लिए एक छोटे थिएटर अभिनेता की व्यवस्था की, और उनकी शादी के दौरान एक राउंड कम लिया। वह उससे पूछता है कि क्या उसे राउंड याद नहीं है। वह बताता है कि उनकी शादी नहीं हुई, रस्में गलत थीं। वह उसे योजना के बारे में बताता है

Udaariyaan 2 December 2021 Written Update in Hindi

कि उसने उसके किसी भी सपने को पूरा करने के लिए उससे शादी नहीं की। वह कहते हैं कि वह उनकी पत्नी श्रीमती फतेह सिंह विर्क नहीं हैं, वह अभी भी मिस संधू हैं। वह उसे दूर कर देता है।

फतेह की चालाक साजिश से जैस्मीन सदमे में है। वह बताता है कि उसकी योजना सिर्फ उसकी बुराई का जवाब है। जैस्मीन धोखे के लिए फतेह का सामना करने के लिए विर्क हाउस में पुलिस को बुलाएगी। फतेह जैस्मीन से शादी करने से इनकार करेंगे और इसे महज एक ड्रामा कहेंगे। फतेह की फर्जी शादी पर विर्क की क्या प्रतिक्रिया होगी?

Udaariyaan 2 December 2021 Written Update in Hindi

क्या आपको लगता है कि जैस्मीन की बुराई को दंडित करने और अपनी गलतियों को छिपाने के लिए फतेह उचित है? क्या फतेह को पता चलेगा कि तेजो अपना नया जीवन शुरू करने के लिए अंगद के साथ जा चुकी है? तेजो अंगद की बेटी के साथ बॉन्डिंग करते नजर आएंगे। क्या अंगद तेजो के जीवन में एक मौका खड़ा करते हैं? अपने विचार कमेंट करें और पढ़ते रहें।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter