Udaariyaan 2 March 2022 Written Update in Hindi : रुपी की कड़ी मांग !
Udaariyaan 2 March 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 2 मार्च 2022 एपिसोड : तेजो ने फतेह और रूपी से वादा करती है कि वह आने वाले 7 दिनों में निश्चित रूप से जैस्मीन को उनके जीवन से बाहर कर देगी। चाहे कुछ भी हो जाए क्योंकि जब तक वह उनके साथ रहेगी, वह षडयंत्र करना बंद नहीं करेगी। वह किसी भी कीमत पर सबूत जुटाकर अमरीक को रिहा करते हुए उसे सलाखों के पीछे भेज देगी। क्योंकि अमरीक ने कुछ भी नहीं किया।

वहीं रूपी कहती है कि उसे और अधिक सावधान रहने की जरूरत होगी, क्योंकि जैस्मिन बहुत चालाक है और किसी भी स्थिति से बचना जानती है। लेकिन तेजो उसे विश्वास दिलाती है कि जैस्मीन की बहन होने के नाते वह उन तथ्यों के बारे में सब कुछ जानती है। जो जैस्मीन को अपनी योजनाओं में फंसा सकते हैं।

इसी बीच वह जिक्र करती है कि जैस्मिन को हराकर वह अपने घर आएगी। लेकिन उससे पहले वह अपना मुंह नहीं दिखाएगी। रूपी उसे आशीर्वाद देती है और सलाह देती है कि वह फतेह को भी इससे परिचित कराएं ताकि वह उसकी मदद कर सके।

थोड़ी देर बाद, वह फतेह के पास जाती है और उसे उन सभी बातों के बारे में जानकारी देकर अपनी योजना के बारे में बताती है। जिन पर उसने रूपी से चर्चा की थी। इस बीच फतेह उसे सलाह देता है कि वह जैस्मीन की हर गतिविधि पर नजर रखे,

क्योंकि वह अपने कमरे में षडयंत्र रच रही है। उसने निश्चित रूप से कुछ ऐसा छिपाया है जो उसे बेनकाब करने में मदद कर सकता है। तेजो कहती है कि जैस्मिन जब भी कहीं जाती हैं तो अपने कमरे में बंद कर लेती हैं ताकि कोई अंदर प्रवेश न कर सके। लेकिन फतेह कहता है चाहे कुछ भी हो जाए, उन्हें उसके कमरे में घुसना ही होगा।

इधर जैस्मीन ने फतेह और तेजो को किसी भी कीमत पर अपने रास्ते से हटाने का फैसला किया है ताकि वे उसे बेनकाब न कर सकें। इसलिए उसे एक ऐसे व्यक्ति को काम पर रखना चाहिए जो दोनों अंजाम तक पहुंचा सके।

जब तक वे साथ रहेंगे, वह विर्क परिवार के खिलाफ कुछ नहीं कर पाएगी। इसलिए पहले उन्हें किसी भी कीमत पर अपने रास्ते से हटाना होगा। यहां तक ​​कि तेजो के पास जो रिकॉर्डिंग है उसके बारे में उसे भी पता चल गया है। यही वजह है कि वह तेजो और फतेह को जीतने नहीं देना चाहती।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close