Udaariyaan 20 May 2022 Written Update in Hindi : जैस्मीन ने बदला लेने का किया फैसला !
Udaariyaan 20 May 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 20 मई 2022 एपिसोड : शो का आज का एपिसोड काफी जबरदस्त और हाई वोल्टेज ड्रामा वाला होने वाला है, क्योंकि तानिया सब कुछ करने की कोशिश कर रही है ताकि विर्क परिवार एक बार फिर संभल सके क्योंकि तेजो को खोने के बाद वे बिखर गए हैं। यही कारण है कि तेजो का वेश धारण करते हुए वह उनके घर में रह रही है क्योंकि वह अपनों को खोने का दर्द जानती है। भले ही उसने सटीक क्षण आने पर सब कुछ प्रकट करने का फैसला किया है, लेकिन तब तक, वह उन्हें अपनी वास्तविकता के बारे में नहीं बताएगी। क्योंकि किसी को मुस्कान और खुशी देने से ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं है।

उसी समय, जैस्मीन आती है और सभी को उस पर दया आती है क्योंकि उसने गर्भ में बच्चा होने के बावजूद अपने पति को खो दिया था। लेकिन वह बिल्कुल भी उदास नहीं दिख रही हैं क्योंकि वह सभी को अपना जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं क्योंकि यह किसी और के जाने से नहीं रुकता है।

वे उसे इस तरह से देखकर चौंक जाते हैं क्योंकि उन्हें इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी, इसलिए फतेह और खुशबीर सिंह सोचते हैं कि शायद वह अमरीक को खोने के आघात से गुजर रही है, जबकि कुछ भी वैसा नहीं है जैसा वे सोच रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जैस्मीन ने बदला लेने का किया फैसला !
इस बीच, जैस्मिन को आश्चर्य होता है कि क्या तानिया अपने पति के निधन के पीछे प्रमुख चूककर्ता है, और इसलिए, चाहे कुछ भी हो जाए, लेकिन वह उसे जाने नहीं देगी। संक्षेप में, वह फतेह के साथ तान्या को उसे बर्बाद करने का फैसला करती है क्योंकि दोनों लंदन में थे जब त्रासदी हुई थी,

लेकिन इसके बावजूद, वे उसे जीवित नहीं कर सके, भले ही वह अंगद मान को जेल से बाहर आने पर दंडित करने का संकल्प लेती है। . लेकिन शुरू में वह सामान्य व्यवहार करती है ताकि किसी को उस पर शक भी न हो और उसका काम भी किसी और के ध्यान में आए बिना ही हो जाएगा।

तान्या हैं कन्फ्यूज्ड ?
दूसरी ओर, तानिया को समझ नहीं आ रहा है कि तेजो के परिवार और रिश्तेदारों से कैसे व्यवहार या बात करें क्योंकि वह उनमें से एक को भी नहीं जानती है। इसलिए उसे भी परेशानी हो रही है क्योंकि वह फतेह की भी मदद नहीं ले सकती थी,

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

लेकिन अगर सब कुछ वैसा ही चलता रहा तो उसे उसकी मदद लेनी पड़ेगी। बाद में, तेजो की मौसी उससे मिलने आती है लेकिन वह उसे पहचान नहीं पाती है क्योंकि वह उसे एक पड़ोसी चाची के रूप में मानती है और उसे वही संबोधित करती है। इसलिए कलर्स पर शो को सही समय पर स्ट्रीम करना न भूलें और अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter