Udaariyaan 20 October 2021 Written Update in Hindi : जैस्मीन का अपहरण
Udaariyaan 20 October 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 20 October 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 20 अक्टूबर 2021 एपिसोड : जैस्मीन का अपहरण तेजो को यह एहसास दिलाकर चकनाचूर करने की कोशिश करता है कि उसकी फतेह के साथ शादी नाजायज है। जैस्मीन को उम्मीद है कि फतेह जल्द ही उससे शादी कर लेगा, उसे फतेह और तेजो को तलाक लेने के लिए छह महीने तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

वह जल्द ही फतेह से शादी करना चाहती है, लेकिन पहले तेजो को उनके जीवन से बाहर कर देती है। उसे तेजो की परवाह नहीं है। वह तेजो को शैतानी जस के साथ भेजना चाहती है।

तेजो तब टूट जाती है जब वह अधिक दर्द सहन करने में विफल हो जाती है। उसने हमेशा अपने भाग्य से समझौता किया था और उसके साथ होने वाली हर चीज को स्वीकार कर लिया था। उसे इस बात का पछतावा है कि उसकी अच्छाई की कीमत उसे बहुत चुकानी पड़ी।

वह जानती थी कि फतेह उससे कभी प्यार नहीं करेगा, लेकिन फिर भी उसने अपनी शादी उसी के साथ रखी। वह भाग्यशाली महसूस करती थी कि उसे फतेह की भावनाओं को सच मानकर उससे प्यार हो गया। वह नहीं चाहती कि उसकी जिंदगी जस की ओर मुड़ जाए।

Udaariyaan 20 October 2021 Written Update in Hindi

वह शादी को स्वीकार करके जस के पास वापस जाने से मरना बेहतर समझती है। उसे लगता है कि फतेह के साथ रहना ही उसके जीवन की एकमात्र सही बात है। उसे फतेह के साथ अपने रिश्ते से उम्मीदें हैं,

लेकिन उसे एहसास हुआ कि फतेह के साथ उसकी शादी वैध नहीं है। वह अपने खराब भाग्य पर रोती है। वह चाहती थी कि फतेह और उसकी शादी बनी रहे और उनकी यादें सच हों। जैस्मीन सबसे खराब साबित होती है।

Watch : Udaariyaan 19 October 2021 Written Update in Hindi

वह जस को तेजो के बारे में बताती है, विर्क परिवार से मदद मांगती है। जस और जैस्मीन तेजो को घर से बाहर निकालने की योजना बनाते हैं। तेजो को एक कॉल आती है, जहां कोई उसे एक छात्र के आत्महत्या के प्रयास के बारे में सूचित करता है,

Udaariyaan 20 October 2021 Written Update in Hindi

तेजो को तुरंत कॉलेज आने और छात्र को बचाने के लिए कहता है। तेजो ज्यादा नहीं सोचता कि जस उसे फंसाने के लिए तैयार होगा। वह घर से बाहर भागती है। जैस्मीन उसके जाने के बारे में पूछती है।

तेजो उसे खुशबीर को सूचित करने के लिए कहता है कि वह एक अत्यावश्यकता के लिए जा रही है। वह छात्रा के आत्महत्या के प्रयास के बारे में बताती है। जैस्मीन खुश हो जाती है कि तेजो आखिरकार घर से बाहर जा रहा है। जैस्मीन और जस तेजो के अपहरण की योजना बनाते हैं। रास्ते में जस तेजो को रोकता है। जस तेजो का अपहरण करके एक बार फिर उसी आघात में डालता है। फतेह तेजो को कैसे ढूंढेगा और उसे कैसे छुड़ाएगा? जैस्मीन का सच कब सामने आएगा? पढ़ते रहिये।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter