Udaariyaan 21 June 2022 Written Update in Hindi : जैस्मीन ने बनाया ये मास्टर प्लान

Udaariyaan 21 June 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 21 जून 2022 एपिसोड : टीवी जगत में इस शो ने बवाल मचा रखा हैं मतलब TRP के लिस्ट में लगातार अपनी जगह बनाए हुए हैं दर्शको को भी ये शो बहुत पसंद आ रहा हैं। मेकर्स कहानी को इतना जबरदस्त अंदाज़ में पेश कर रहे हैं की ट्विस्ट और टर्न से दर्शको को भर पुर मनोरजन मिल रहा हैं साथ ही आप को बता दे की आने वाले एपिसोड और भी ज्यादा मजेदार होने वाले हैं जहा आप को बहुत सारे इंटरस्टिंग ट्विस्ट और स्टोरी देखने को मिलेगी !

आज का एपिसोड : संधू के घर एक संत आता है। परिवार उसे घेर लेता है और तेजो के भविष्य के बारे में सवाल करता है, उम्मीद करता है कि वह उन्हें सच्चाई के साथ मार्गदर्शन करेगा और उनके प्रत्येक शब्द के सच होने की उम्मीद करेगा। तेजो संत को अपना हाथ दिखाता है और उससे पूछता है कि उसकी शादी कब होगी। रूपी संत को तेजो की पीड़ा के बारे में बताता है।

वह पूछता है कि उसके भाग्य में क्या लिखा है। सत्ती भी जानना चाहती है कि उसकी बेटी कब ठीक होगी। संत जवाब देते हैं कि जैसा वे चाहते हैं वैसा नहीं होता। सत्ती उससे पूछती है कि उसका क्या मतलब है, क्या तेजो अशांत अवस्था से कभी नहीं उबर पाएगा। संत फतेह को अपने दिल को मजबूत करने के लिए कहते हैं, क्योंकि एक व्यक्ति भगवान के फैसले का विरोध नहीं कर सकता।

फतेह तब तनावग्रस्त हो जाता है जब संत उसे तेजो और उसके बंधन से संबंधित परिणामों के बारे में चेतावनी देता है। जैस्मीन संत को परिवार को बरगलाने और उनकी उम्मीदों को खत्म करने की साजिश रचती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Telly Glam (@tellyglam)

Udaariyaan 21 June 2022 Written Update in Hindi

वह चाहती है कि फतेह सिर्फ उससे शादी करे। वह तेजो को परिवार से अलग करके डराने का अपना दुष्ट खेल जारी रखती है। तेजो फतेह की तलाश करता है और उसका नाम चिल्लाता है। उसने देखा कि कोई अंधेरे में भाग रहा है। वह डर जाती है।

इससे पहले शो में तेजो उसके गंदे पैर देखकर चेहरा बनाता है, फतेह उसे गोद में उठा लेता है। फिर वह पास में बहने वाले पाइप से तेजो से उसके पैर साफ करवाता है। फतेह और तेजो एक दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। दूसरी ओर, जैस्मिन एक इमोशनल ड्रामा करती है और गुरप्रीत को बेवकूफ बनाती है।

Udaariyaan 21 June 2022 Written Update in Hindi

कुछ भावनात्मक शब्दों और झूठ के साथ, वह तेजो के खिलाफ गुरप्रीत के साथ छेड़छाड़ करती है। शुरुआत में गुरप्रीत जैस्मीन को बताता है कि विर्क ने फतेह को सोचने और उसके (जैस्मीन) के साथ अपनी शादी को रद्द करने के अपने फैसले को बदलने के लिए कुछ समय देने के बारे में सोचा है।

वह उसे और निम्मो की योजना जैस्मीन को समझाती है। लेकिन जब जैस्मिन गुरप्रीत के साथ अधिक छेड़छाड़ करती है, तो गुरप्रीत अपने विचारों में अमरीक के आने वाले/अजन्मे बच्चे को बचाने के लिए किसी भी तरह फतेह को जैस्मीन से शादी करने का फैसला करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter