Udaariyaan 21 September 2021 Written Update in Hindi : सिमरन घर आती है
Udaariyaan 21 September 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 21 September 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 21 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत फतेह के बुज़ो और तेजो पर चिल्लाने से होती है। वह तेजो से सच बताने के लिए कहता है कि वह कब तक अपना रोमांस छिपाएगी। दादा जी पूछते हैं कि तुम उस पर क्यों चिल्ला रहे हो। गुरप्रीत का कहना है कि वह सही कह रहा है, तेजो और बूजो…।

रसोईघर में। तेजो कहते हैं नहीं, ऐसा नहीं है, मैं रो रहा था, वह मुझे दिलासा दे रहा था। फतेह का कहना है कि खुशबीर मान जाएगा, लेकिन आप मुझे और मेरी मां को बेवकूफ नहीं बना सकते।

उसे बूजो पर गुस्सा आता है। वह पूछते हैं कि सच्चाई पर कब तक पर्दा डालोगे, उन्हें बताओ, सच क्या है। सिमरन आती है और कहती है कि मैं बताऊंगा कि सच क्या है। वह अंदर चली जाती है। हर कोई चौंक जाता है। गुरप्रीत सिमरन कहती है … और उसे गले लगा लेती है। अमरीक और माही भी सिमरन को गले लगाते हैं।

वो रोते हैं। फतेह कहते हैं सिमरन दी…। सिमरन उसे रोकती है। गुरप्रीत पूछता है कि आप भारत कब आए। फतेह पूछते हैं कि आपने हमें अपने आने के बारे में क्यों नहीं बताया। खुशबीर गुरप्रीत से कहता है, उससे पूछो कि वह क्यों आई थी।

Udaariyaan 21 September 2021 Written Update in Hindi

सिमरन कहती है कि मैं तेजो के लिए आई हूं। वह आपसे पूछता है कि आप कनाडा से तेजो के लिए आए हैं। वह कहती है नहीं, मैं फरीदकोट से आ रही हूं, मैं तीन साल पहले कनाडा से वापस आई थी।

वह पूछता है कि क्या आप तीन साल से भारत में हैं। अमरीक का कहना है कि हमने पिछले हफ्ते वीडियो कॉल पर बात की थी। सिमरन कहती है कि कॉल झूठी थीं, मैं फरीदकोट में रह रही थी। गुरप्रीत पूछता है कि तुम कब आए, और अमनप्रीत।

खुशबीर कहते हैं कि घाट वाले का नाम मत लो। तेजो सिमरन के शब्दों को याद करता है। गुरप्रीत पूछता है कि सब ठीक हैं, क्या तुम्हारे साथ कुछ हुआ।

खुशबीर कहती है कि हमें यह बताने की हिम्मत नहीं है, जैसे तुम पहले भागे थे, बस अब भी भाग जाओ। फतेह कहते हैं, कृपया उसे कहने दो, तेजो और बूज़ो क्या जानते हैं, जो हम नहीं जानते।

वह सिमरन से पूछता है कि क्या बात है। वह कहता है बूज़ो, आप सिमरन के बारे में जानते थे, ठीक है, मुझे बताओ। वह अपना कॉलर पकड़ता है। सिमरन कहती है बंद करो फतेह, मैं तुम्हें बताऊंगा, जब मैं तीन साल पहले वापस आया था, मैं बूज़ो से मिला था, उसने उसका समर्थन किया

Udaariyaan 21 September 2021 Written Update in Hindi 

उसने मुझे बसाया, उसे मेरे लिए नौकरी मिल गई, मुझे नहीं पता था कि हम दोनों कब गिर गए प्यार में। फतेह कहते हैं कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई … मैंने तुम्हें अपना दोस्त माना, मुझे नहीं पता था कि तुम मुझे धोखा दोगे। बुज़ो कहते हैं कि आपको लगता है कि मैं आपको धोखा दे सकता हूं, मैं असहाय था, मेरे पास साहस नहीं था।

फतेह कहते हैं कि आज आपको हिम्मत मिली। सिमरन का कहना है कि उसमें आज भी हिम्मत नहीं थी, मुझे तेजो के लिए यह हिम्मत मिलनी थी, भाग्य ने मुझे तेजो से मिलवाया, उसने मुझे हिम्मत दी, उसने मुझसे कहा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, जो सस्ता दोष आपने तेजो पर लगाया है, इसके लिए मुझे यहां आना पड़ा।

वह बुज़ो का हाथ पकड़ती है। वह कहती है कि बूज़ो का रिश्ता मेरे साथ है, तेजो से नहीं। हर कोई चौंक जाता है। सिमरन का कहना है कि तेजो एनजीओ के बच्चों को पढ़ाने के लिए फरीदकोट आता था, तेजो और मैं वहां मिले,

आपने बूजो और तेजो पर शक किया था, उनका रिश्ता मेरा और अमरीक का है, बूजो उसे बहन मानता है, भाभी नहीं, मैंने नहीं किया आपसे यही उम्मीद है, फतेह, तेजो बूजो और मेरे रिश्ते को समझता है, इसलिए उसने हमारा साथ दिया।

Udaariyaan 21 September 2021 Written Update in Hindi

गुरप्रीत कहते हैं इसे भूल जाओ, तुम अब से हमारे साथ रहोगी। खुशबीर का कहना है कि वह यहां नहीं रह सकती, वह तीन साल से भारत में है, उसने किसी को नहीं बताया, उसने कुछ ऐसा किया होगा कि वह अपना चेहरा छुपा रही है। वह बूजो से पूछता है कि तुमने इतनी बड़ी बात फतेह से कैसे छिपाई।

वह कहता है मेरे अपने बच्चों ने मुझे बर्बाद कर दिया, बाहर मेरी इज्जत थी, मेरे बच्चों ने मुझे शर्मिंदा किया, सिमरन यहाँ छिपी थी, क्यों, उससे पूछो। तेजो सिमरन को याद करता है। सिमरन कहती है, क्योंकि… तेजो ने साइन नहीं किया। सिमरन रोती है।

गुरप्रीत ने उसे कहने के लिए कहा। सिमरन कहती है कि मैं नहीं कह सकता। निम्मो पूछता है कि तेजो ने कुछ क्यों नहीं बताया। सिमरन कहती है कि मैंने उसे नहीं बताने के लिए कहा।

फतेह का कहना है कि आपने हमसे ज्यादा उन पर भरोसा किया, आपने उन्हें परिवार और परिवार को बाहरी बना दिया। सिमरन कहती हैं रिश्ते दिल से बनते हैं, खून से नहीं, आपको किसी से सवाल करने का अधिकार नहीं है, आपने गलत किया और अब आप बहुत अच्छी बातें कर रहे हैं।

Udaariyaan 21 September 2021 Written Update in Hindi

खुशबीर काफी कहती है, तुम दोनों यहां से निकल जाओ। बीजी का कहना है कि सिमरन लंबे समय के बाद घर आई, उसे मौका दो। खुशबीर कहते हैं, नहीं, मैं और बर्दाश्त नहीं करूंगा,

उसे जाने के लिए कहो। तेजो कहते हैं, कृपया सिमरन को माफ कर दो, उसे स्वीकार करो, जो कुछ भी फतेह ने किया, वह भी यहीं रह रहा है।

खुशबीर कहते हैं कि आपको लगता है कि मैं इस हीर रांझा को यहां देखकर खुश हूं, वे भी जा सकते हैं, इससे पहले कि कोई मुझे धमकी दे, मैं आप सभी को बता दूंगा, अगर वह यहां आती है तो मैं इस घर को छोड़ दूंगा। सिमरन कहती है नहीं, तुम्हें जाने की जरूरत नहीं है, मैं इन सालों से दूर था,

Watch : Udaariyaan 20 September 2021 Written Update in Hindi

मैंने तेजो से कहा कि कसम खाओ और किसी को मत बताना, मैं इस घर से निकल जाऊंगी, यह मेरी गलती है, मैं सिर्फ तेजो को निर्दोष साबित करने आया हूं, तेजो है एक अच्छी पत्नी, अच्छी भाभी और अच्छी बहन, मैं यह घर छोड़ रहा हूं, मैं कभी वापस नहीं आऊंगा, यह मेरा वादा है।

सिमरन और बूज़ो चले जाते हैं। खुशबीर चिल्लाती है, घर से बाहर जाने की हिम्मत मत करो। गुरप्रीत और सब रोते हैं। गुरप्रीत जाता है। तेजो उसके पीछे चला जाता है।

गुरप्रीत सिमरन को बुलाती है और उसे रोकती है। वे गले लगाते हैं। गुरप्रीत कहते हैं मुझे बताओ कि तुम कैसे हो, तुम कहाँ रहते हो। सिमरन कहती है कि मैं कुछ नहीं बता सकती, अंदर जाओ, पिताजी पहले से ही फतेह और मेरी वजह से चिंतित हैं। वह कहती है तेजो, आई एम सॉरी, आपको बूजो और मेरी वजह से दोषी ठहराया गया। तेजो कहते हैं नहीं।

Udaariyaan 21 September 2021 Written Update in Hindi

सिमरन कहती है कि तेजो कृपया उसका ख्याल रखें, उसे अंदर ले जाएं। वह गुरप्रीत से चिंता न करने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं वापस आऊंगा, मुझे अभी जाने दो।

बूजो और सिमरन उसकी स्कूटी से निकल जाते हैं। तेजो गुरप्रीत को गले लगाता है। खुशबीर कहते हैं कि मुझे तुमसे यह उम्मीद नहीं थी तेजो, मैंने तुम पर भरोसा किया, तुमने मुझसे झूठ बोला, तुम में से कोई भी सिमरन से नहीं मिलना चाहिए, वरना तुम मुझे और मेरे गुस्से को जानते हो। जैस्मीन कहती हैं वाह तेजो, आप हमेशा सच कहते हैं,

आपने परिवार से एक बड़ी बात छिपाई है, उनकी बेटी के बारे में, यह अच्छा है, सच सामने आया, नहीं तो वे आपको दुनिया की सबसे अच्छी बहू मान लेते। फतेह चिल्लाते हुए जैस्मीन को चुप करा देता है। वह उसका हाथ पकड़कर कमरे में ले जाता है।

वह कहते हैं कि अगर आप ठीक से बात नहीं कर सकते हैं, तो अपना मुंह बंद रखें। वह पूछती है कि तुमने तेजो को कुछ क्यों नहीं बताया, उसने सिमरन तेजो और माही के आने के बारे में झूठ बोला।

Udaariyaan 21 September 2021 Written Update in Hindi

फतेह का कहना है कि उसने सिमरन के लिए ऐसा किया, मैंने क्या सोचा। जैस्मीन कहती हैं कि आप जो देखते हैं उस पर विश्वास करना सामान्य है। वह कहता है मुझे नहीं करना चाहिए था, मैंने तेजो और बूज़ो को एक साथ देखा और न जाने क्या सोचा,

मैंने सच जानने की कोशिश नहीं की, क्योंकि मैं अपने अपराध से छुटकारा पाना चाहता था, यह सबसे आसान तरीका था, एक आदमी मतलबी है, जब वो गिरता है तो सबको गिरा देना चाहता है,

मैं अपनी ही नज़रों में गिर जाता हूँ, उससे नज़रें नहीं मिल पाता। माही कहते हैं कि उनमें अभी भी कुछ इंसानियत बाकी है। तेजो कहते हैं कि जब इंसान का दिमाग अंधा हो जाता है तो उसकी इंसानियत भी नहीं दिखती। फतेह रोता बैठा है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter