Udaariyaan 22 February 2022 Written Update in Hindi : तेजो ने फतेह का बचाव किया !
Udaariyaan 22 February 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 22 February 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 22 फरवरी 2022 एपिसोड : उड़रिया काफी नाटकीय और जबरदस्त होने वाला है। एपीसोड में जैस्मिन, बोजो और सिमरन की शादी के समारोह के दौरान एक दृश्य बनाने के लिए तैयार होती है। इस बीच, फतेह कहता है कि वह ही हुआ जिसका सभी को डर था।

जैस्मिन सभी को विशेष रूप से फतेह के पूरे परिवार को उनके बारे में इस तरह की अनुचित टिप्पणियों का उल्लेख करके अपमानित करती है कि कैसे उन्होंने देश छोड़ने के दौरान पासपोर्ट को बर्बाद करते हुए उसका भविष्य नष्ट कर दिया। साथ ही वह बोजो और सिमरन को भी थप्पड़ मारती है।

इस बीच फतेह आता है और उसे रोकने की कोशिश करता है क्योंकि वह जानता है कि वह वहां से कैसे जाएगी। इसलिए, वह भी इस तरह की टिप्पणी करता है।

लेकिन इस बार, जैस्मिन पीछे हटने को तैयार नहीं है क्योंकि उसे पता चला कि तेजो और फतेह उसके खिलाफ कुछ योजना बनाने जा रहे हैं। इसलिए वह यह सब चीजें कर रही है

ताकि तेजो और फतेह को सच्चाई प्रकट करने का समय न मिल सके। असली चेहरा उसके सामने हो सकता है कि उसे पता चल गया हो कि उन्हें उस व्यक्ति का मृत्यु प्रमाण पत्र मिला हो, जिसके बारे में संबंधित अधिकारियों ने दावा किया है कि वह मर चुका है।

Udaariyaan 22 February 2022 Written Update in Hindi

वहीं जैस्मिन सिमरन के कैरेक्टर पर कुछ सवाल उठाती हैं। जिससे हर कोई थोड़ा शर्मिंदा हो जाता है क्योंकि बिना किसी सबूत के जैस्मिन उन पर आरोप लगा रही है।

जो एक बेगुनाह शख्स को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। यहां तक ​​कि वह विर्क परिवार को भी यह कहकर बेइज्जत करती है कि अगर सिमरन का कोई दोष नहीं है

Udaariyaan 22 February 2022 Written Update in Hindi

तो वे अब तक उसकी शादी से इनकार क्यों कर रहे हैं। जब खुशवीर सिंह, जैस्मिन को जवाब देने की कोशिश करता है तो वह फिर से यह कहकर सभी को बीच में टोक देती है कि जहां तक ​​उसका सवाल है सिमरन में जरूर कुछ गड़बड़ है, इसलिए बोजो के अलावा कोई उससे शादी करने के लिए तैयार नहीं था।

Watch : Udaariyaan 21 February 2022 Written Update in Hindi

फिर, फतेह उसके पास आता है और उसे विवाह स्थल से बाहर जाने की कहता है। क्योंकि उसने अपने परिवार के खिलाफ बेशुमार बातें कही हैं। इसी बीच जैस्मिन कहती हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए लेकिन वह उन्हें किसी भी कीमत पर उसे जीतने नहीं देंगी।

Udaariyaan 22 February 2022 Written Update in Hindi

इसलिए वह कैंडी का अपहरण करने का फैसला करती है ताकि वे उसके खिलाफ कुछ भी साबित न कर सकें और वह उन्हें भी आसानी से फंसा सके। क्योंकि वह अच्छी तरह जानती है कि तेजो और फतेह दो ऐसे व्यक्ति हैं जो कभी पीछे नहीं हटेंगे और उसकी राह में सबसे बड़ा कांटा साबित होंगे।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter