Udaariyaan 22 March 2022 Written Update in Hindi : फतेह रूपी को मनाने के लिए संधू हाउस के सामने टेंट लगाता है
Udaariyaan 22 March 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 22 March 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 19 मार्च 2022 एपिसोड : सीरियल में एक के बाद एक ट्विस्ट और मजेदार मूड आ रहे हैं जिससे दर्शको को बेहद मजा आ रहा हैं आज के एपिसोड में आप देखेंगे की बूजो से सलाह लेकर फतेह संधू हाउस के सामने रुकने के लिए पहुंच जाता है। वह रूपी को मनाने के लिए संधू के घर के सामने टेंट लगाता है।

इससे समय रूपी फतेह को तंबू ठीक करते देखता है और उससे पूछता है कि क्या नाटक हो रहा है क्यों कर रहे हो यह सब ? फतेह रूपी से कहता है कि वह तेजो के लिए कुछ भी कर सकता हैं और रूपी से माफ़ी मांगता हैं ।

वह रूपी को उसके साथ रहने के लिए कहता है जब तक कि रूपी खुद से तेजो का हाथ देने के लिए सहमत नहीं हो जाता। वह जानता है कि उसकी जिद के कारण रूपी उसके दिल से मिल जाएगा और उसे माफ कर देगा। वह चाहता है कि तेजो उसके साथ एक हो जाए, लेकिन तभी जब रुपी उनके रिश्ते को स्वीकार कर लेता है।

Udaariyaan 22 March 2022 Written Update in Hindi

फतेह और तेजो अपनी शादी के लिए उत्सुक हैं। रुपी से बहस के बाद फतेह को तेजो की याद आती है। वह चाहता है कि तेजो उसके साथ रहे। तेजो फतेह को संघर्ष करते नहीं देख सकता। वह फतेह से मिलने घर से बाहर जाती है।

Also Read : Udaariyaan 19 March 2022 Written Update in Hindi

वे एक पल साझा करते हैं। वह तेजो से वादा करता है कि वह रुपी को यह साबित करके मना लेगा कि वह एक बदला हुआ व्यक्ति है। वह कहता है कि वह रुपी का विश्वास जीतेगा और क्षमा भी। जैस्मीन को फतेह के तेजो जीतने के कदम के बारे में पता चलता है।

वह उनकी प्रेम कहानी में परी की भूमिका निभाने और उन्हें एकजुट करने का फैसला करती है। जैस्मीन सकारात्मक हो गई है, और अपने पापों के लिए पश्चाताप के रूप में फतेह और तेजो की शादी करने का फैसला करती है। जैस्मिन अपनी लाइफ में अमरीक के साथ आगे बढ़ चुकी हैं।

Udaariyaan 22 March 2022 Written Update in Hindi

फतेह और तेजो की प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। बारिश का क्रम फतेह के अपने प्यार के प्रति दृढ़ संकल्प और प्रतिबद्धता को दर्शाता है। फतेह भारी बारिश में भी तंबू में रहता है, और बीमार पड़ जाता है, जबकि वह उम्मीद करता है कि रूपी उसे माफ कर देगा।

इससे पहले शो में तेजो बताता है कि रुपी फतेह से नफरत करता है, लेकिन फतेह प्यार के कारण लाचार है। वह जानती है कि वे दोनों उसके लिए महत्वपूर्ण हैं। फतेह गुरप्रीत से कहता है कि वह तेजो के बिना नहीं रह सकता।

Udaariyaan 22 March 2022 Written Update in Hindi

गुरप्रीत और सत्ती फतेह और तेजो को उम्मीद देते हैं। फतेह आंसू बहाता है। बूज़ो उसे रुपी के बारे में तनाव न लेने के लिए कहता है। वह याद दिलाता है कि कैसे फतेह संधू को खुश करता था जब वह अपने जीवन में जैस्मीन चाहता था।

वह कहता है कि उसे रुपी की तरह और जिद्दी हो जाना चाहिए। वह फतेह को रूपी के घर के सामने रहने के लिए जाने का सुझाव देता है लेकिन कभी हिम्मत नहीं हारता। फतेह को यह विचार पसंद आया और उन्होंने उसे कृतज्ञतापूर्वक गले लगाया।

Image Credit & Source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close