Udaariyaan 24 January 2022 Written Update in Hindi : फतेह जैस्मीन के पास पहुंचा
Udaariyaan 24 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 24 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 24 जनवरी 2022 एपिसोड : आज का एपिसोड तेजो से शुरू होता है क्योंकि वह अमरीक का नाम लेती है और सभी को पुकारती है। तेजो को सुनने के लिए पूरा परिवार वहां आता है। अमरीक को बाथटब में लेटा देखकर वे दंग रह जाते हैं।

गुरप्रीत उसे देखकर बेहोश हो जाता है। परिवार अमरीक को अस्पताल ले जाता है। डॉक्टर उन्हें पुलिस को सूचित करने के लिए कहते हैं। तेजो डॉक्टर से इलाज शुरू करने के लिए कहता है,

वे उन्हें बाद में सूचित करेंगे। नर्स अंदर ले जाती है। फतेह अमरीक के साथ अपने बीते पलों को याद कर रोता है। तेजो और फतेह खुशबीर को सांत्वना देने की कोशिश करते हैं जिसे गुरप्रीत का फोन भी आता है।

Udaariyaan 24 January 2022 Written Update in Hindi

खुशबीर तेजो को बोलने के लिए कहती है। गुरप्रीत तेजो से पूछता है कि अमरीक कैसा है। तेजो गुरप्रीत को आश्वस्त करता है कि अमरीक का इलाज हो रहा है और वह ठीक हो जाएगा

बाद में, डॉक्टर ने परिवार को सूचित किया कि अमरीक अब ठीक है। वह उससे कहता है कि वे उसे सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर रहे हैं तो वे उससे मिल सकते हैं। गुरप्रीत और उसका परिवार अमरीक से मिलने अस्पताल आता है।

तेजो उन्हें सामान्य वार्ड में जाने तक कुछ समय प्रतीक्षा करने के लिए कहता है। तेजो उन्हें अमरीक के सामने मजबूत होने के लिए कहता है। नर्स उनसे कहती है कि अब वे अमरीक से मिल सकते हैं।

तेजो और परिवार के सभी सदस्य उससे मिलते हैं। वह उनसे खुद को मारने की कोशिश करने के लिए सॉरी कहता है। वह कहता है कि लेकिन वह डरा हुआ था और जेल नहीं जाना चाहता। फतेह ने अमरीक को मजबूत बनने के लिए कहा।

Watch : Udaariyaan 22 Janary 2022 Written Update in Hindi

उनका कहना है कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि आत्महत्या किसी समस्या का समाधान नहीं है। वह पूछता है कि क्या उसने अपने परिवार के बारे में नहीं सोचा। खुशबीर अमरीक से मिलने आता है लेकिन गुरप्रीत उसे रोकता है।

Udaariyaan 24 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसे अमरीक की हालत के लिए जिम्मेदार ठहराती है। वह कहती है कि अगर उसके बेटे को कुछ भी हो गया तो वह उसे माफ नहीं करेगी। तेजो का कहना है कि वह पहले से ही बहुत डरा हुआ है।

गुरप्रीत का कहना है कि उनके सख्त व्यवहार के कारण ही उनके तीन बच्चों ने गलत रास्ता अपनाया। खुशबीर चला जाता है। तेजो गुरप्रीत से कहता है कि उसे खुशबीर को यह सब नहीं बताना चाहिए था।

वह कहती है कि वह भी एक पिता है और अपने बच्चों के लिए कभी बुरा नहीं सोचेगा। फतेह खुशबीर के पास आता है और उसे सांत्वना देने की कोशिश करता है।

खुशबीर उससे सॉरी कहता है। फिर वह अमरीक से मिलने जाता है और उससे सॉरी भी कहता है। सब चले जाते हैं और खुशबीर अमरीक के साथ रहती है। नर्स खुशबीर से दवा लाने को कहती है। इस बीच, जैस्मीन वहां आती है और नर्स उसे जल्द से जल्द अपना काम पूरा करने के लिए कहती है।

Udaariyaan 24 January 2022 Written Update in Hindi

जैस्मिन ने फिर से अमरीक को धमकी दी। चमेली चली जाती है, खुशबीर वहां आती है और अमरीक डर जाता है।

खुशबीर उसे सोने के लिए कहता है। जैस्मिन कार चला रही है और अचानक उसकी कार के सामने एक डमी आ जाती है

और वह चौंक जाती है। वह क्या है यह देखने के लिए बाहर आती है और वहां फतेह को देखकर दंग रह जाती है। अगले दिन,

फतेह खुशबीर से कहता है कि वह जानता है कि अब क्या करना है। खुशबीर पूछता है कि क्या वह जैस्मीन से शादी करने जा रहा है। तेजो उन्हें सुनता है

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close