Udaariyaan 27 September 2021 Written Update in Hindi : घर से निकले फतेह और जैस्मीन
Udaariyaan 27 September 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 27 September 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 27 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत जैस्मीन के खिलाफ महिलाओं के विरोध के साथ होती है। जैस्मीन और स्वीटी लुक। जैस्मीन उन्हें चुप रहने और जाने के लिए कहती है। महिलाओं ने उसे डांटा। महिला कहती है कि फतेह और आपने तेजो के साथ गलत किया, पंजाब महिला मोर्चा चुप नहीं बैठेगी।

जैस्मीन कहती हैं कि यह हमारा पारिवारिक मामला है, आपको बात करने का कोई अधिकार नहीं है, बस चले जाओ। महिला कहती है कि तुम हमें हमारा हक सिखाओगे, हम तुम्हारा चेहरा काला कर देंगे। तेजो घर के रास्ते में है। वह बिजी से बात करती है। महिलाओं ने जैस्मीन को पकड़ लिया। जैस्मीन भागने की कोशिश करती है। महिलाओं को काला रंग मिलता है और चेहरे पर लगाया जाता है। जैस्मीन चौंक जाती है और रोने लगती है।

तेजो घर आता है और प्रदर्शनकारियों को देखकर चौंक जाता है। वह अपना पर्स गिराती है और जैस्मीन के पास दौड़ती है। वह उन्हें दूर जाने के लिए कहती है। वह महिलाओं को रोकने की कोशिश करती है। हर कोई आवाज सुनता है और देखने के लिए बाहर आता है। तेजो महिलाओं पर चिल्लाता है, और कहता है कि मेरी बहन के पास आने की हिम्मत मत करो। दादा जी कहते हैं मैं जाकर देखूंगा।

Udaariyaan 27 September 2021 Written Update in Hindi

स्वीटी कहती है कि बाहर मत जाओ। वह सब कुछ बताती है। तेजो महिलाओं को डांटता है। महिला कहती है लेकिन हम आपके हक के लिए आवाज उठा रहे थे।

तेजो कहते हैं कि कोई जरूरत नहीं है, मैं सड़कों पर अपने अधिकारों के लिए लड़ने के लिए इतना कमजोर नहीं हूं, यह हमारा पारिवारिक मामला है, कृपया छोड़ दें। महिला का कहना है कि हम नहीं चाहते कि किसी और के साथ ऐसा हो। तेजो पूछता है कि आप कानून हैं या पुलिस, आप कौन हैं, आप किसी का चेहरा काला नहीं कर सकते।

महिला कहती है कि जब आप नहीं करते हैं तो हमें परवाह क्यों करनी चाहिए। महिलाएं चली जाती हैं। जैस्मीन को देखकर तेजो रोने लगता है। वह जैस्मीन को घर के अंदर ले जाती है। जैस्मिन को देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. जैस्मीन दौड़ती हुई अपने कमरे में चली जाती है।

तेजो माही और स्वीटी को नारियल का तेल लगाने और जैस्मीन का चेहरा धोने के लिए कहता है। बीजी और दादा जी पूछते हैं कि क्या हुआ। तेजो कहते हैं मैं आपको बताऊंगा, हमें पहले अस्पताल जाना होगा। जैस्मीन रोती हुई बैठ जाती है। फतेह वहाँ आता है और देखता है। माही और स्वीटी चले गए। फतेह ने जैस्मीन को गले लगाया।

Watch : Udaariyaan 25 September 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 27 September 2021 Written Update in Hindi

वह उसे पीटती है। वह कहती है कि यह तेजो की वजह से हुआ, मैंने तुमसे कहा था, कुछ भी ठीक नहीं हो सकता जब तक तेजो यहाँ है, उसने मेरा अधिकार छीन लिया, तुम्हारे परिवार ने उसे यहाँ अपनी बेटी के रूप में रखा, तुम मुझसे प्यार करते हो, वह तुम्हारी पत्नी है, हर कोई मुझे एक सेकंड कहता है औरत, काफी फतेह, या तो तेजो यहीं रहेगा या मैं। फतेह जैस्मीन को अपने साथ ले जाता है।

वह पूछता है कि क्या तुमने उसकी हालत देखी, क्या वह मर गई, क्या हुआ अगर आज कुछ बड़ा हुआ, उसकी क्या गलती है, कि वह मुझसे प्यार करती है, मैं भी उससे प्यार करता हूं, मैं इस घर का बेटा हूं, मुझे कुछ अधिकार भी मिल सकते हैं, या किया तुम अपनी नई बेटी को सारे अधिकार दे दो, अब बहुत हो गया, मैं तुम्हारे सिद्धांतों को बर्दाश्त नहीं करूंगा, या तो मैं यहीं रहूंगा या तेजो।

खुशबीर का कहना है कि तुम मुझे धमकी दे रहे हो, आज ही छोड़ दो, जैस्मीन अपने राज्य के लिए जिम्मेदार है, यह उसके पापों का परिणाम है, उसने एक सस्ता काम किया और अपना चेहरा काला कर लिया, उसने अपने परिवार का चेहरा काला कर दिया, तेजो यहां से नहीं जाएगी ये तेरे ही कर्मों का फल है,

Udaariyaan 27 September 2021 Written Update in Hindi

तेजो की गलती नहीं है, जैस्मीन घर छोड़ देगी, उसे जाने के लिए कहेगी। फतेह जाता है और अपना बैग ले आता है। गुरप्रीत और माही उसे रोकते हैं। फतेह गुरप्रीत को गले लगाता है और कहता है कि मैं इसे संभाल लूंगा। वह जैस्मीन लेता है और चला जाता है।

गुरप्रीत उसके लिए रोता है। तेजो और बीजी घर वापस आ जाते हैं। तेजो पूछता है कि क्या हुआ चाची जी। वह पूछती है कि क्या जैस्मीन ने कुछ किया है, मैं उसे देखूंगी। गुरप्रीत पूछता है कि क्या देखोगे, यह घर शापित है, यहां कोई बच्चा नहीं रहता, पहले सिमरन चली गई और अब फतेह चली गई।

तेजो पूछता है क्या। निम्मो का कहना है कि पता नहीं जैस्मीन ने क्या किया, फतेह उसके साथ चला गया। बिजी जोर से रोता है। तेजो कहता है कि मैं उसे फोन करूंगा। माही कहते हैं कि कोई फायदा नहीं, उनके फोन बंद हैं।

फतेह और जैस्मीन एक लॉज में आते हैं। उसे जगह पसंद नहीं है। वह पूछती है कि क्या हम यहाँ रहेंगे, इतनी बदबू आ रही है, यह चादर ऐसी है जैसे महीनों से नहीं धुली है, मैं यहाँ नहीं रह सकता। फतेह पूछता है क्यों, अगर यह खराब है, तो इसे साफ करें। वह कहती है कि मैं सफाई नहीं कर सकती, मैं यहां नहीं रह सकती।

Udaariyaan 27 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है कि मैं इसे वहन कर सकता हूं। गुरप्रीत कहते हैं तेजो, तुम्हारे पापा जी तुम्हारी बात सुनते हैं, उनसे फतेह को वापस लाने के लिए कहो। खुशबीर कहते हैं कि कोई जरूरत नहीं है,

वह जाकर चीजों को जानेंगे, वह रिश्तों को महत्व देंगे, उन्हें माफी की नहीं बल्कि एक सबक की जरूरत है, जो उन्हें घर से बाहर मिल जाएगी। गुरप्रीत रोता हुआ चला गया। तेजो का कहना है कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि फतेह गुरप्रीत के साथ ऐसा कर सकता है।

जैस्मीन पूछती है कि आपने जो पैसा कमाया है वह कहां है। फतेह का कहना है कि यह विर्क हाउस नहीं है। जैस्मीन कहती है कि आपने अकादमी में काम किया था। वह कहता है कि मैं उस पैसे का दावा नहीं कर सकता, यहां समायोजित करें। वह कहती हैं कि कुछ व्यवस्था होनी चाहिए।

Udaariyaan 27 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है कि मुझे एक सप्ताह दो, मैं कुछ व्यवस्था करूंगा। वह बिस्तर पर लेटा है। वह कहती है कि तुम्हें नींद आ रही है, मुझे बहुत चिंता है, अगर तुम चाहते हो कि मैं यहाँ रहूँ, तो जाओ और बाथरूम साफ करो, मैं यहाँ सफाई करूँगा। उसने मना किया। वह उसे बस जाने के लिए कहती है। वह जाता है।

तेजो गुरप्रीत को शांत होने के लिए कहता है। गुरप्रीत का कहना है कि फतेह को वापस लाओ, मैं फतेह के बिना नहीं रह सकता। माही कहते हैं कि फतेह ने गलत किया, मैं परेशान हूं, अगर वह चला गया, तो वह सिमरन की तरह वापस नहीं आएगा, कुछ करो, मैं उसे खोना नहीं चाहता। तेजो उसे सांत्वना देता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close