Udaariyaan 28 January 2022 Written Update in Hindi : जैस्मिन ने विर्क परिवार को किया ब्लैकमेल !
Udaariyaan 28 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 28 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 28 जनवरी 2022 एपिसोड : जैस्मिन का सच सबके सामने आ गया है क्योंकि तेजो ने उसे इस तरह बेनकाब किया कि उसका कोई औचित्य नहीं है। यहां तक ​​कि पूरा परिवार भी उस पर आरोप लगाते हुए कह रहा है

कि अब उसे उनके साथ एक ही छत के नीचे रहने का अधिकार नहीं है क्योंकि अगर वह अमरिलक के साथ कुछ बुरा कर सकती है, तो वह भविष्य में उन्हें निश्चित रूप से चोट पहुंचाएगी और इसलिए, नहीं कोई मौका लेना चाहेगा।

उसी समय, खुशबीर सिंह उसे अपने घर से बाहर निकलने के लिए कहता है और अनुरोध करता है कि वह अपना चेहरा लेकर वापस न आए, क्योंकि उसने बहुत सारे अनुचित काम किए हैं।

इस बीच, अंगद मान भी तेजो का पक्ष लेते हुए चार चाँद लगाते हैं, क्योंकि वह उसके बारे में सब कुछ जानता है। क्योंकि कहीं न कहीं वह उसकी योजनाओं का भी अभिन्न हिस्सा था, लेकिन इसके बावजूद जैस्मिन उससे ऐसी बातें छुपाते हुए उसे धोखा भी दे

Watch : Udaariyaan 27 Janary 2022 Written Update in Hindi

रही थी जो उसे जानना जरूरी था। इसलिए अंगद मान ऐसी बातें करते हैं जिससे जैस्मिन काफी हैरान हो जाती हैं क्योंकि दोनों ने दोनों के बीच जाने का फैसला किया।

यह सब सुनने के बाद जैस्मिन सोचती है कि उसे इस सामान से बाहर आने के लिए कुछ करना होगा, इसलिए वह कहती है कि अब उन्हें ब्लैकमेल करने की अपनी नई साजिश को अंजाम देना चाहिए।

इस बीच, अंगद मान अंदर से कहते हैं कि वह तेजो के खिलाफ उसे जीतने नहीं देंगे, चाहे कुछ भी हो जाए, क्योंकि उसने उसे भी धोखा दिया है,

Udaariyaan 28 January 2022 Written Update in Hindi

जिसके लिए क्षमा की आवश्यकता नहीं है। फिर वह उल्लेख करता है कि हुक या बदमाश से वह निश्चित रूप से अपना बदला लेगा, क्योंकि कहीं न कहीं जैस्मीन अंगद मान के सभी इरादों को जानती है क्योंकि वह तेजो के लिए पर्याप्त है।

Udaariyaan 28 January 2022 Written Update in Hindi

इसलिए अंगद मान कहते हैं कि उन्हें कुछ ऐसा करना होगा कि जैस्मिन उनके खिलाफ बोल भी न सकें क्योंकि उनका हर एक बयान उनके लिए कई बाधाएं भी पैदा कर सकता है।

लेकिन इसके अलावा जैस्मिन के दिमाग में भी बहुत कुछ चल रहा है क्योंकि वह काफी होशियार है और इन परिस्थितियों से पार पाना जानती है, लेकिन अंगद मान इस तरह से एक तेज खिलाड़ी भी हैं।

तो अब आप समझ ही गए होंगे कि इसमें किस तरह के ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं क्योंकि दोनों एक दूसरे के सामने आने वाले हैं.

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter