Udaariyaan 29 December 2021 Written Update in Hindi : संकट में अंगद !
Udaariyaan 29 December 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 29 December 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 29 दिसंबर 2021 एपिसोड : अंगद नहीं चाहते कि तेजो इस डर से अपने माता-पिता के घर जाए कि तेजो की फर्जी सगाई की सच्चाई सामने आ जाएगी, तो घरवालों को भी फतेह की फर्जी शादी के बारे में पता चल जाएगा। उसे लगता है कि परिवार वास्तव में तेजो और फतेह को एकजुट करने और अपनी प्रेम कहानी को पूरा करने की कोशिश करेंगे। वह नहीं चाहता कि ऐसा हो। वह रिया की मदद से तेजो को वापस रोकने की कोशिश करता है।

तेजो दो दिमाग में है, जब वह रिया को अकेला छोड़कर नहीं जा सकती। अंगद तेजो से कहता है कि उसे किसी जरूरी काम से जाना है।

अंगद सोचता है कि रिया की नानी ने तेजो और उसके रिश्ते को बर्बाद करने के लिए उस नकली तस्वीरें लगाकर उसके साथ गलत किया है। वह नानी के बुरे काम के लिए उसका सामना करना चाहता है। तस्वीरों में उन्हें जैस्मीन का एहसास भी नहीं होता है।

Udaariyaan 29 December 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है कि वह जल्द ही वापस आ जाएगा। जब एक कार उसके ऊपर से गुजरती है तो अंगद का एक्सीडेंट हो जाता है। वह गंभीर रूप से घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा है।

Watch : Udaariyaan 28 December 2021 Written Update in Hindi

तेजो को अंगद के एक्सीडेंट की जानकारी मिलती है। वह हैरान है और अंगद में शामिल होने के लिए दौड़ती है। वहीं फतेह जैस्मीन को सबक सिखाता है। वह उसे अपनी ही योजनाओं में फंसाता है, जब वह नाटक से उसे खुश करने आई थी।

Udaariyaan 29 December 2021 Written Update in Hindi

वह जैस्मीन को गिरफ्तार कर लेता है। जैस्मीन पुलिस से उसे मुक्त करने के लिए कहती है, लेकिन व्यर्थ। इंस्पेक्टर ने कांस्टेबलों को जैस्मीन पर नजर रखने के लिए कहा, क्योंकि वह वास्तव में चतुर है। इसके अलावा, फतेह रिया की नानी से मिलता है,

जो फतेह के सामने अंगद के अतीत का एक बड़ा सच बताता है। वह अंगद को कातिल कहती है। वह फतेह को बताती है कि अंगद ने उसके भाई और भाभी को मार डाला है। फतेह हैरान रह जाता है।

क्या फतेह रिया की नानी पर विश्वास करेगा और तेजो को अंगद से बचाने के लिए दौड़ेगा? क्या तेजो की जान बचाने के लिए फतेह वापस आएगा? पढ़ते रहिये।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close