Udaariyaan 29 January 2022 Written Update in Hindi : फतेह असहाय महसूस करता है !
Udaariyaan 29 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 29 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 29 जनवरी 2022 एपिसोड :आज का एपिसोड फतेह और तेजो के साथ शुरू होता है क्योंकि वे कार में जा रहे हैं। फतेह को अपने माता-पिता की बातें याद आती हैं और कार रोक देता है। वे दोनों कार से बाहर आते हैं। वह कहता है कि मुझे खेद है,

उसने सोचा कि वह जेल जाएगा और अमरीक को बचाएगा लेकिन गुरप्रीत ने उसे रोक दिया। उनका कहना है कि इस अंधेरी जिंदगी में उन्हें अकेले ही चलना है। तेजो का कहना है कि जीवन इतना अजीब है

कि जब वह अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहती थी तो वह नहीं कर सकती थी और जब वह रुकने और किसी का इंतजार करने का फैसला करती है, तो जीवन उसे यह मौका नहीं दे रहा है।

फतेह उससे कहता है कि जीवन उन्हें एक मौका नहीं देता है, लेकिन इन पलों को अपने सपनों में जीने के लिए सभी दर्द भूलकर दे रहा है

उनका कहना है कि ये ऐसे पल हैं जहां वे एक साथ हो सकते हैं और प्यार की ही बात कर सकते हैं। वह कहते हैं

Udaariyaan 29 January 2022 Written Update in Hindi

कि उन्हें बाकी की जिंदगी इन्हीं पलों के साथ ही गुजारनी है। तेजो का कहना है कि वह इन पलों को अपने जीवन के खूबसूरत पलों के रूप में सहेज कर रखेगी।

वह फतेह को अपनी भावनाओं के बारे में बताना चाहती है। तेजो ने उसका हाथ पकड़ लिया और वे एक-दूसरे को देख कर मुस्कुराने लगे। फतेह तेजो के लिए कार का दरवाजा खोलता है।

Watch : Udaariyaan 28 Janary 2022 Written Update in Hindi

वह बैठती है। फतेह और तेजो ढाबा आते हैं। तेजो नंगे पांव कार से बाहर निकलने वाला है। फतेह उसे चप्पल पहनाता है। वह उसे ढाबे के अंदर ले जाता है और उस व्यक्ति से दो कप चाय लाने को कहता है।

फतेह कहते हैं कि उन्हें नहीं पता कि क्या कहना है क्योंकि दिन और रात सब कुछ व्यक्त करने और समझाने के लिए कम हैं। तेजो उसे पत्र में अपने दिल की बात कहने के लिए कहता है।

Udaariyaan 29 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसे एक कलम और एक रूमाल देती है। फतेह लिखता है कि वह उससे सुनना चाहता है कि उसने उसे माफ कर दिया। वह इसे एक कटोरे में डालता है।

तेजो लिखता है कि उसने उसे बहुत पहले माफ कर दिया और उसी कटोरे में डाल दिया। फतेह का कहना है कि वह अपने सारे सपने उसके साथ जीना चाहती है

और उसे हर दुख से दूर ले जाना चाहती है। फतेह का कहना है कि वह चाहता है कि उनके बीच सब कुछ ठीक हो जाए और वे फिर से मिल जाएं।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter