Udaariyaan 29 September 2021 Written Update in Hindi : फतेह और तेजो की हार्दिक बातचीत
Udaariyaan 29 September 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 29 September 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 29 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत फतेह और तेजो के बीच बहस से होती है। सब-इंस्पेक्टर बल्लू और महिला कांस्टेबल विमला एक शराबी को लाकर लॉकअप में डाल देती हैं।

विमला कहती है कि तुम कह रहे थे कि तुम एक मुक्केबाज हो, अब उससे लड़ो। फतेह और तेजो बहस करते हैं। वह कहता है कि यह सिर्फ मेरी नहीं बल्कि आपकी भी गलती है। वह कहती है कि यह मेरी सारी गलती है, जैस्मीन ने मंडप छोड़ दिया, परिवार शादी के लिए मजबूर हो गया, तुम्हारा दिल टूट गया,

तुम्हारा झूठ पकड़ा गया, तुम्हारा मामला पकड़ा गया, मेरी शादी और मेरा रिश्ता टूट गया, यह सब मेरी गलती है। वह कहता है बंद करो, तुम्हारी गलती यह है कि तुमने तलाक के कागजात फाड़ दिए हैं। वह कहती है कि आप इसके लिए जिम्मेदार हैं, चुप रहो। वह उसे चुप रहने के लिए कहता है।

Banner Ad

जैस्मीन कहती है इंस्पेक्टर, तुमने मेरे पति फतेह सिंह विर्क को गलती से बंद कर दिया था। बल्लू कहता है कि उसकी दो पत्नियाँ हैं, अजीब, विमला जी, जाँच करो कि कोई तीसरी लड़की आ रही है या नहीं। वह कहती है कि वह एक अच्छा आदमी है, उसे छोड़ दो, मुझ पर विश्वास करो। वह कहता है ठीक है, मैं देखूंगा।

वह फतेह के पास जाता है और पूछता है कि क्या यह तुम्हारी पत्नी है। फतेह हाँ कहते हैं। वह एक ही पूछता है? फतेह कहते हैं हां, वह तेजो फतेह सिंह विर्क है। बल्लू ठीक कहता है। वह हंसता चला जाता है। जैस्मीन देखती है। तेजो फतेह को देखता है। बल्लू पूछता है कि दूसरी पत्नी कहाँ गई। विमला कहती है कि शायद वह तीसरा लेने गई थी। वे हँसते हैं। जैस्मीन कहती है कि मैं अंकल जी को फोन करूंगा, वह समस्या खत्म कर देगा, नहीं,

Udaariyaan 29 September 2021 Written Update in Hindi

वह फतेह पर और आरोप लगाएगा और उसे जेल में डाल देगा, वह अपनी प्यारी बहू को मुक्त कर देगा, मैं क्या करूँ। नशे में धुत आदमी सोने के लिए झूठ बोलता है। फतेह तेजो को देखता है। वह जमीन पर रुमाल रखता है और तेजो को बैठने के लिए कहता है। वह उसे आने के लिए कहता है।

आदमी बोहोत प्यार गाता है…। फतेह कहते हैं बकवास बंद करो, मैं पहले से ही गुस्से में हूं। वह आदमी कहता है आओ, मेरे साथ नाच कर अपना गुस्सा निकालो, तुम भी आओ। फतेह कहते हैं कि उससे दूर रहो।

तेजो का कहना है कि वह अपने होश में नहीं है। वह पूछता है कि क्या मैं उसके साथ नृत्य करूं। वह कहती है, हां, बेहतर है, आपकी रात बीत जाएगी। वह आदमी उसका हाथ पकड़ता है और उसे नाचता है। वह हँसती है। वह आदमी कहता है कि देखो वह तुम्हें नाचते हुए देखकर खुश हो रही है, वह एक अच्छी लड़की है, क्या तुमने उसके साथ भाग लिया था। फतेह पूछता है कि क्या तुम पागल हो। आदमी रोने लगता है।

वह कहता है कि मेरी पत्नी किसी और के साथ भाग गई थी, इसलिए मैं दुख में पी रहा हूं। तेजो उसे पानी देता है। आदमी फिर गाता है। फतेह पूछता है कि आपको क्या हुआ। वह पूछती है कि क्या कोई देख सकता है कि यह आदमी दर्द में है,

ऐसा धोखा का दर्द है, मैंने बहुत कुछ देखा है, मुझे नहीं पता था कि मुझे तुम्हारे साथ जेल में रात बिताने का अनुभव मिलेगा, और क्या होगा प्रदर्शन। फतेह कहते हैं सॉरी तेजो, मैं अपने दिल के लिए लाचार हूं। वह पूछती है कि जब आप मुझे नाइटआउट के लिए ले गए तो यह बेबसी कहां गई। वह याद करता है।

Udaariyaan 29 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहते हैं तेजो, उस वक्त मेरी जिंदगी में जैस्मीन नहीं आई थी। वह कहती है लेकिन वह तुम्हारे दिल में थी। वह कहता है कि मैं तुम्हें चोट नहीं पहुँचाना चाहता था। वह कहती है कि मुझे बुरा नहीं लग रहा है कि तुमने मुझे चोट पहुंचाई है, लेकिन तुमने मेरा इस्तेमाल किया है, तुमने मेरी भावनाओं से खेला है, तुमने हमारे रिश्ते को मार डाला है।

वह रोती है। वो कहती हैं, वैसे भी ये रिश्ता तो मरना ही था, झूठ पर आधारित रिश्ते ज्यादा दिन नहीं टिकते, अगर ठान लिया है तो मैं कौन होता हूं आपको रोकने वाला। वो कहते हैं तो खुद को मत रोको, तुम मुझसे आगे बढ़ने को कहते थे, आगे क्यों नहीं बढ़ रहे हो, तुम्हें लगता है कि दर्द में देखकर मुझे खुशी होती है।

Watch : Udaariyaan 28 September 2021 Written Update in Hindi

अमरीक थाने आता है। जैस्मीन कहती है धन्यवाद, मुझे पता था कि तुम जरूर आओगे। अमरीक कहते हैं कि मैं तुम्हारे और फतेह के लिए नहीं, बल्कि तेजो के लिए आया था। उन्होंने बल्लू को बधाई दी।

बल्लू कहता है कि तुम फिर आए, क्या तुम्हें दूसरा पति मिला या दूसरा प्रेमी। अमरीक का कहना है कि मैं फतेह और अमरीक से मिलने आया था, मैं फतेह का छोटा भाई अमरीक हूं, वे निर्दोष हैं। बल्लू कहते हैं खो जाओ, इंस्पेक्टर यहाँ नहीं है। अमरीक सोचता है कि तेजो कहाँ फंस गया।

जैस्मीन को लगता है कि वह भी तेजो के लिए चिंतित है। फतेह तेजो से आराम करने के लिए कहता है, वह कब तक खड़ी रहेगी। वह कहती है कि मां भी खड़ी होकर अपने बेटे का इंतजार कर रही होगी। गुरप्रीत रोता है और फतेह की तस्वीर को गले लगाता है। फतेह कहते हैं कि मेरे लिए मम्मी के बिना रहना मुश्किल है, लेकिन मैं उनसे नहीं मिल सकता, मैं वहां नहीं जाना चाहता।

Udaariyaan 29 September 2021 Written Update in Hindi

जैस्मीन कहती है आई एम सॉरी, प्लीज अपने दोस्त को माफ कर दो। अमरीक कहते हैं कि मैं आपको दोस्त मानने में गलत था। वह कहती है कि आप ऐसा कह रहे हैं जैसे मैंने बड़े वादे किए हैं।

वह कहता है नहीं, लेकिन आपका फतेह के साथ संबंध था और तेजो को धोखा दिया, मुझे लगा कि तेजो गलत है, मुझे नहीं पता था कि वास्तव में कौन गलत है। वह जाता है। तेजो कहता है कि तुम घर नहीं जाना चाहते, एक लड़की का प्यार तुम्हारे माता-पिता के प्यार से बड़ा है।

फतेह कहते हैं कि मैं जैस्मीन के साथ वहां जाऊंगा, यह तब तक नहीं होगा जब तक तुम वहां नहीं हो। वह कहती है कि मैं अपनी इच्छा से वहां नहीं हूं, लेकिन खुशबीर की वजह से उसने मुझे जाने नहीं दिया।

वह कहता है कि जब तक तुम मेरी पत्नी नहीं हो तब तक पिताजी तुम्हें रोक सकते हैं, अगर तुम मेरी पत्नी नहीं हो, तो उसका अधिकार नहीं होगा। वह उसे देखती है। वह वहीं बैठती है। सुबह फतेह उसके कंधे पर आराम कर रही है। वह उठती है और उसे देखती है।

वह उठता है और उसे देखता है। वह उठता है और कहता है आई एम सॉरी। वह पूछती है कि क्या तुम कुछ करोगी, घर वापस जाओ। वह कहता है कि मैंने तुमसे कहा था, मैं तब तक नहीं जाऊंगा … वह कहती है कि चिंता मत करो, मैं सब कुछ ठीक कर दूंगा।

Udaariyaan 29 September 2021 Written Update in Hindi

अमरीक ने जैस्मीन को बेंच पर सोते हुए देखा। इंस्पेक्टर आता है। अमरीक कहते हैं मेरी बात सुनो, मैं सच कह रहा हूं, मैं कसम खाता हूं, वे मेरे भाई हैं और भाभी, मेरे पास उनकी शादी की तस्वीरें हैं,

यह विवाह प्रमाण पत्र देखें। बल्लू पूछता है कि यह लड़की क्यों कह रही है कि वह फतेह की पत्नी है। अमरीक कहता है कि वह तेजो की बहन है, शायद वह तनाव में थी।

वह जैस्मीन को बाहर जाकर इंतजार करने के लिए कहता है। अमरीक कहते हैं कृपया उन्हें छोड़ दो। इंस्पेक्टर पूछता है कि वे लॉज में क्या कर रहे थे। अमरीक कहते हैं कि वे परिवार के साथ लड़े और वहां गए, कृपया उन्हें छोड़ दें। इंस्पेक्टर कहता है ठीक है, उन्हें जाने दो।

फतेह और तेजो बाहर आते हैं। फतेह कहते हैं धन्यवाद अमरीक। जैस्मीन ने फतेह को गले लगाया। वह कहती है कि मैं बहुत चिंतित थी, मैं बेंच पर सो गई और फिर अमरीक को फोन किया। स्वीटी आती है और उसे गले लगा लेती है। वह चंडीगढ़ फ्लैट की चाबियां देती है। वह फतेह कहती है और आप वहां रह सकते हैं। जैस्मीन फतेह को आने के लिए कहती है।
Udaariyaan 29 September 2021 Written Update in Hindi

फतेह कहते हैं कि नहीं जैस्मीन, हम वहां नहीं जा सकते। जैस्मीन पूछती है कि क्यों, उसने तुम्हें कुछ बताया, हम कहाँ जाएंगे। अमरीक कहते हैं हम घर जाएंगे, मम्मी की तबीयत खराब है, फतेह घर आ जाओ। वह कहती है नहीं, फतेह कहीं नहीं जाएगा। फतेह का कहना है कि मम्मी की तबीयत खराब है। वह कहती है कि वहां मेरा अपमान हुआ।

वह कहता है मेरी बात सुनो। वह कहती है ठीक है, मैं तैयार हूं, लेकिन मेरी एक शर्त है, मुझे तुम्हारी पत्नी का अधिकार चाहिए, जब तक यह महिला तुम्हारी पत्नी नहीं है, मैं नहीं आऊंगा, मैं स्वीटी के साथ जा रहा हूं। फतेह का कहना है कि वह मुझे तलाक दे रही है।

एफबी तेजो को दिखाता है कि तुम सही हो, अगर मैं तुम्हें तलाक देता हूं, तो खुशबीर का अधिकार नहीं होगा, मैंने फैसला किया, मैं तुम्हें तलाक दूंगा और खुशबीर से कहूंगा कि मैं आगे बढ़ना चाहता हूं। एफबी समाप्त। जैस्मीन उसकी तरफ देखती है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter