Udaariyaan 3 January 2022 Written Update in Hindi : फतेह रिटर्न !
Udaariyaan 3 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 3 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 3 जनवरी 2022 एपिसोड : अंगद तेजो पर गुस्सा हो जाता है कि वह उसे बताए बिना घर से निकल गई। उसे लगता है कि अगर वह तेजो परिवार तक पहुंचती है तो वह उसे खो देगा, जो उसे फतेह के साथ मिलाने की कोशिश करेगा।

वह जैस्मीन की तरह तेजो और फतेह की मिलन को बर्दाश्त नहीं कर सकता। जैस्मीन को तेजो से नफरत है, जबकि अंगद को तेजो के लिए जुनून है, कि वह अपना विवेक खो देता है। तेजो के बारे में जानने के लिए फतेह अंगद से मिलता है।

Udaariyaan 3 January 2022 Written Update in Hindi

अंगद गुस्से में उसे चेतावनी देते हैं कि वह तेजो को कभी वापस नहीं लाएगा। वह बताता है कि बेहतर है कि फतेह के मन में कोई गलतफहमी न हो। वह फतेह को यह याद रखने के लिए कहता है।

Watch : Udaariyaan 2 Janary 2022 Written Update in Hindi

फतेह भी मोगा गांव लौट जाता है। वह तेजो से सिर्फ एक बार मिलने के लिए उसके घर आता है। वह बताता है कि वह तेजो की क्षमा और प्रेम जीतने के लिए पर्याप्त रूप से सफल और योग्य बन जाएगा।

Udaariyaan 3 January 2022 Written Update in Hindi

वह अपने सच्चे प्यार तेजो से एक होने की ठान लेता है। वह जानता है कि अंगद और जैस्मीन बीच में कुछ नहीं कर सकते।

जैस्मीन ईर्ष्या से जल रही है। वह कहती है कि वह कभी भी फतेह और तेजो को खुशहाल जिंदगी नहीं जीने देगी। वह उनकी तस्वीर जलाती है और गुस्से से घूरती है। वह उनसे मूल रूप से नफरत करती है।

क्या फतेह विर्क परिवार में लौटेगा और अपनी पुरानी जिंदगी को सम्मान के साथ जिएगा? क्या वह अपने परिवार को सुख देगा और तेजो जीतने में उनका सहयोग भी प्राप्त करेगा? पढ़ते रहिये।

शो में इससे पहले तेजो अंगद से भिड़ने के लिए जाती है, जहां वह कहती है कि वह ही अपनी जिंदगी का फैसला करेगी।

वह उसे फतेह के बारे में छिपाने के लिए डांटती है, जो अब तक बहुत संघर्ष कर रहा था। अंगद बताता है कि वह नहीं चाहता था.

Udaariyaan 3 January 2022 Written Update in Hindi

कि फतेह उसे चोट पहुंचाए, फतेह भरोसेमंद नहीं है। वह जवाब देती है कि वह फतेह के बारे में फैसला करेगी। वह समझता है कि वह सिर्फ फतेह से प्यार करती है, उससे नहीं।

उसे यह जानकर झटका लगा कि उसने अपना घर छोड़ दिया है। वह उस पर पागल हो जाता है। तेजो अपने परिवार से मिलने के लिए घर आती है जो पहले से ही लोधी त्योहार पर उसका इंतजार कर रहे हैं।

खुशबीर और उसके परिवार को फतेह के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वे उत्सव के दौरान तेजो से मिलने की सोचते हैं। जैस्मीन ने फतेह और तेजो से बदला लेने की कसम खाई।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter