Udaariyaan 31 January 2022 Written Update in Hindi : दूल्हे की अदला-बदली !
Udaariyaan 31 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 31 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 31 जनवरी 2022 एपिसोड : जैस्मिन अपने लिए एक संगीत समारोह आयोजित करती हैं। वह अपने दोस्तों के साथ डांस करती हैं। वह फतेह के साथ नृत्य करती है और उसे और विर्क को और गुस्सा दिलाती है। फतेह और तेजो को जैस्मीन को रोकने का कोई रास्ता नहीं सूझता। विर्क भी रो रहे हैं कि फतेह अमरीक की खातिर अपनी जान कुर्बान कर रहा है।

अमरीक नहीं चाहता कि तेजो से प्यार करने पर फतेह उसकी जिंदगी बर्बाद कर दे। वह जैस्मीन को रोकने का फैसला करता है। जैस्मीन दुल्हन के रूप में एंट्री करती हैं, इस टैगलाइन के साथ कि जब गर्व की बात हो तो विर्क दुल्हन का स्वागत करेंगे।

विर्क उसका स्वागत करते हैं। जैस्मीन की शादी हो जाती है, जबकि तेजो रोता है और शादी को होते देखता है। तेजो और विर्क के लिए यह एक दर्दनाक क्षण है।

Udaariyaan 31 January 2022 Written Update in Hindi

जैस्मीन बताती है कि वह आखिरकार विर्क परिवार की बहू बन गई है। वह अपने पति से सेहरा उठाने और अपना चेहरा दिखाने के लिए कहती है।

अपने दूल्हे का चेहरा देखकर जैस्मीन सदमे में आ जाती है। यहां तक ​​कि परिवार भी गहरे सदमे में है। क्या उसने अमरीक से शादी कर ली? पढ़ते रहिये।

शो में इससे पहले खुशबीर ने पेपर साइन किए। जैस्मीन ने खुद को बधाई दी। बाउ जी डॉक्टर से इलाज करवाते हैं। वह चाहता है कि अमरीक ठीक रहे।

खुशबीर दुख के आंसू बहाता है, जबकि फतेह अपने कमरे में चीजों को तोड़कर अपना दुख प्रकट करता है। अमरीक ने फतेह को सांत्वना दी। वह अपनी गलतियों के लिए माफी मांगता है।

वह कहता है कि वह चीजों को ठीक करना चाहता है। फतेह पूछता है कि वह क्या कह रहा है। अमरीक नहीं चाहता कि फतेह जैस्मीन से शादी करे। फतेह बताता है कि उसे उससे शादी करनी है।

Watch : Udaariyaan 29 Janary 2022 Written Update in Hindi

अमरीक हर पल फतेह को मरते नहीं देख सकता। फतेह बताता है कि वह अपने बदला लेने के लिए कुछ भी कर सकती है, वह जानती है कि वह तेजो से प्यार करता है, इसलिए वह उन्हें अलग करने के लिए ऐसा कर रही है। अमरीक उसे तेजो से शादी करने और कहीं चले जाने के लिए कहता है।

फतेह अमरीक की बात नहीं सुनना चाहता। वह बताता है कि हर कोई अपने पापों की सजा भुगत रहा है। वह अमरीक को गले लगाता है और रोता है।

रुपी और सत्ती ने तेजो का समर्थन करने के लिए अंगद को धन्यवाद दिया। अंगद ने वादा किया कि वह तेजो को संभालेगा और अकेलेपन में नहीं टूटने देगा। वह उनसे पूछता है कि तेजो कहां है। अंगद तेजो से मिलते हैं। उसे देखकर वह हैरान है। वह पूछती है कि क्या उसके पास कोई काम है।

Udaariyaan 31 January 2022 Written Update in Hindi

वह बताता है कि उसका काम उसके दुख को खत्म करना है। उन्होंने उसके लिए सरप्राइज प्लान किया है। वह उसे आने के लिए कहता है। वह नहीं चाहता कि वह इस तरह हिम्मत हारे। वह कहता है

कि उसे आना होगा, नहीं तो उसकी योजना खराब हो जाएगी। जैस्मीन को विर्क हाउस में सजावट मिलती है। वह अनूठी सजावट चाहती है जो उत्साह लाती है। वह कुछ नर्तकियों को देखकर खुश हो जाती है।

अंगद तेजो को अपने साथ ले जाता है। रुपी बताता है कि अंगद तेजो को खुश रख सकता है, फतेह उसे कभी खुशी नहीं दे सकता। सत्ती बताती है कि तेजो फतेह से प्यार करता है।

वह चाहता है कि तेजो फतेह को भूल जाए और अंगद से प्यार करे। वह फतेह को माफ नहीं करना चाहता। सत्ती को लगता है कि फतेह पश्चाताप कर रहा है और खुद को आग में जला रहा है,

जैस्मीन फतेह और उसके परिवार को खुशी से नहीं रहने दे रही है। जैस्मिन घरवालों का अपमान करने के लिए डांस करती है। वह अपने प्रदर्शन के लिए ताली बजाती है।

उसे सबको परेशान करना अच्छा लगता है। वह गुप्रीत से उसके लिए एक कप अदरक की चाय लाने को कहती है। वह फिर उसे रोकती है और माही को चाय बनाने के लिए भेजने के लिए कहती है। वह माही को अपने उकसाने वाले शब्दों से गुस्सा दिलाती है।

वह उसे कायर कहती है और उसके साथ नौकर की तरह व्यवहार करती है। वह माही से चीजें सीखने के लिए कहती है। माही गुस्से में सजावट को लात मार देती है।

जैस्मीन उस पर चिल्लाती है। गुरप्रीत ने माही की तरफ से माफी मांगी। जैस्मीन उसे लेक्चर देती हैं। वह गुरप्रीत से माही को समझाने के लिए कहती है कि उसे गुस्सा न आए, नहीं तो माही भी अमरीक के राज्य में आ जाएगी।

Udaariyaan 31 January 2022 Written Update in Hindi

अंगद तेजो को किसी ढाबे पर लाते हैं और सरप्राइज दिखाते हैं। कई लोग ढाबे पर उनका स्वागत करते हैं। तेजो को पता चलता है कि अंगद ने ढाबा आइडिया को फंड किया है और महिलाओं को सशक्त बनाया है। महिलाओं ने तेजो से ढाबे का उद्घाटन करने का अनुरोध किया।

अंगद तेजो से कहते हैं कि छोटे कदम बड़ा बदलाव ला सकते हैं। जैस्मीन मेहंदी लगवाती हैं। वह गुरप्रीत को मेहंदी लगाने का आदेश देती है।

वह सिमरन को उसका मूड खराब न करने की चेतावनी देती है। माही जैस्मीन से उन्हें परेशान न करने के लिए कहती है। जैस्मिन बताती हैं कि इस बार उन्हें उनके फंक्शन में जाना है। जैस्मीन उन्हें अमरीक के बारे में धमकी देती है। वह समारोह में पुलिस लाती है।

Udaariyaan 31 January 2022 Written Update in Hindi

वह विर्क को अपने संपर्क दिखाती है। गुरप्रीत और परिवार खुद को फिर से तनाव में पाता है। जैस्मिन गुरप्रीत को समझने के लिए समझदार कहती है।

तेजो ढाबे पर अंगद के साथ व्यस्त है। अंगद कुछ ऐसा पता लगाने के लिए कॉल करता है जो तेजो की मदद कर सके। वह अब भी उसे परेशान पाता है।

अमरीक पुलिस को देखकर डर जाता है। जैस्मिन ने अमरीक को अपने इंस्पेक्टर दोस्त से मिलवाया। वह अमरीक को अपने दोस्त को पुलिस स्टेशन छोड़ने के लिए कहती है।

फतेह वहां पहुंचता है और जैस्मीन को अमरीक को परेशान करता हुआ पाता है। जैस्मिन अमरीक को भी गुलाम जैसा मानती है। यह देख फतेह भड़क गया। वह सोचता है कि जैस्मीन अब क्या करना चाहती है।

Udaariyaan 31 January 2022 Written Update in Hindi

जैस्मिन अमरीक से उसके माता-पिता को लेने के लिए कहती है। वह बताती है कि उसके माता-पिता उनके लिए किसी भी कीमत पर आएंगे। अंगद तेजो से पूछता है कि वह क्या सोच रही है। तेजो उन विर्कों के लिए चिंतित है जो जैस्मीन की यातनाएं झेल रहे हैं।

अमरीक संधू से मिलता है और उनसे समारोह में आने के लिए कहता है, नहीं तो जैस्मीन विर्क को परेशान करेगी। रूपी और सत्ती ने जैस्मीन की खुशी का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया। अमरीक उनसे उनकी स्थिति को समझने की विनती करता है। रुपी बताता है कि वे सभी समारोह में शामिल होंगे।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter