Udaariyaan 4 April 2022 Written Update in Hindi : फतेह ने तेजो को दिया धोखा !
Udaariyaan 4 April 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 4 April 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 4 अप्रैल 2022 एपिसोड : टीवी के लोकप्रिय सीरियल में से एक ‘उड़रियां’ भी है। ये शो पिछले 1 साल से लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। शो टीआरपी लिस्ट में तो शामिल हो चुका है, लेकिन अनुपमा या ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सीरियल को टक्कर नहीं दे पा रहा है। जिसके लिए मेकर्स शो में लगातार नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। शो की कहानी फ़तेह और तेजो के आसपास घूमती रहती है। आने वाले एपिसोड में इस कहानी में नया ट्रैक जुड़ने वाला है।

आज का एपिसोड दर्शकों के लिए एक हाई वोल्टेज ड्रामा लेकर आ रहा है जहां आप देखेंगे कि तेजो बड़ी मुसीबत में फास जाती हैं और इन सब का जिम्मेदार सिर्फ फतेह ही हैं जी हां, आपने सही सुना, आने वाली परिस्थितियां फतेह से शादी करने के बाद तेजो की जिंदगी में सब कुछ उलट देंगी,

Udaariyaan 4 April 2022 Written Update in Hindi

क्योंकि वह उसे फिर से सड़क पर छोड़ देगा, जिससे उसका दिल फिर से टूट जाएगा। क्योंकि, लंबे समय के बाद, उसने फतेह पर भरोसा करना शुरू कर दिया लेकिन उसने फिर से उसे इस तरह से धोखा दिया।

साथ ही तेजो को आश्चर्य होता है कि क्या रूपी फतेह के बारे में सही था क्योंकि चाहे कुछ भी हो जाए लेकिन गिरगिट रंग बदलना नहीं भूलता जैसा उसने इस बार किया। अपने करीबी लोगों की ओर से चेतावनी मिलने के बावजूद उसे फिर से उस पर भरोसा करने के लिए पछताता है,

कि वह भरोसेमंद नहीं है और उसे अपने अतीत को ध्यान में रखते हुए कोई भी निर्णय लेना चाहिए। लेकिन वह पागल थी जो किसी को अपने ऊपर नहीं मानती थी और अब वह अपनी गलतियों के लिए भुगतान कर रही है क्योंकि वह फतेह के कारण कुछ भी नहीं के लिए अच्छी हो गई है, और इस बीच, वह रोती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SNEHA ❤️‍🔥 (@fatejovfxs)

अब, हर कोई फतेह के कदम के पीछे का विस्तृत विवरण प्राप्त करने के लिए उत्सुक है, इसलिए उसने ये सब तेहो की सच्चाई जानने के बाद किया क्योंकि वह जैस्मीन के कारनामे को उसके परिवार की नज़रों से छिपाती है।

Udaariyaan 4 April 2022 Written Update in Hindi

यहां तक ​​कि उसने उन्हें यह भी नहीं बताया कि अमरीक ने कोई दुर्घटना नहीं की है और वह निर्दोष है। इसलिए, उनका कहना है कि चाहे कुछ भी हो जाए लेकिन तेजो क्षमा के पात्र नहीं हैं, इसलिए, उन्होंने यह कहकर जन्म लेने वाली बहनों से बदला लेने का फैसला किया कि वे किसी और की खातिर नहीं बदल सकतीं। इसलिए वह “रोका समारोह” को बीच में ही तोड़ देते हैं और उस जगह को भी छोड़ देते हैं।

अंदर से फतेह कहता है कि उसने तेजो को उसकी सभी परेशानियों में मदद की, यह जानने के बावजूद कि वह जैस्मीन की बहन है क्योंकि पहले उसे उस पर विश्वास था, लेकिन उसे नहीं पता था कि वह उसे जैस्मीन के समान धोखा देगी, जबकि वह अपने शोषण को सभी से छुपाएगी।

Udaariyaan 4 April 2022 Written Update in Hindi

तेजो भी उससे पूछता है कि वह ये सब क्यों कर रहा है, लेकिन फतेह जवाब नहीं देता और यह सोचकर जगह छोड़ देता है कि वह इन सभी सवालों में रहने की हकदार है। तो सही समय पर कलर्स पर इसे स्ट्रीम करना न भूलें और अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close