Udaariyaan 4 December 2021 Written Update in Hindi : सेपरेशन
Udaariyaan 4 December 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 4 December 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 4 दिसंबर 2021 एपिसोड : सेपरेशन रुपी जैस्मीन को बताता है कि उसके मन में कनाडा के सपनों को भरना गलत था, लेकिन अब उसे अपनी गलती का एहसास हो गया है और वह सब कुछ जला दिया जो उन्हें कनाडा के सपने से जोड़ता है। वह वास्तव में खुश है कि जैस्मीन ने एक बड़ा सबक सीखा, उसे उसके बुरे कामों की सजा मिली। वह बताता है

कि उसने बहुत समय पहले उसके साथ अपने संबंध समाप्त कर लिए हैं, वह वापस आ गई है और साबित कर दिया है कि वह वास्तव में स्वार्थी है। वह चाहता है कि वह पहले परिवार के साथ न्याय करे। वह बताता है कि न्याय आखिरकार हुआ क्योंकि जैस्मीन को उसके पापों की सजा मिली।

वह जैस्मीन को छोड़ने और आश्रय पाने के लिए दूसरी जगह खोजने के लिए कहता है। जैस्मीन यह पता लगाने के लिए विर्क के घर जाती है कि क्या फतेह अपने परिवार से मिलने घर आया है।

Udaariyaan 4 December 2021 Written Update in Hindi

अपने परिवार के साथ जाने का फतेह का दुःख वास्तविक था, क्योंकि उसने वास्तव में उनके अलगाव की योजना बनाई थी, उसने वास्तव में उनके पास कभी नहीं लौटने का मन बना लिया था।

उसे लगता है कि संधू और विर्क परिवार में जैस्मीन की वापसी उन्हें उसकी वास्तविकता के बारे में सचेत नहीं करेगी। वह इस भ्रम में रहता है कि वह परिवारों से सच्चाई छिपा सकता है। जैस्मीन सोचती है कि क्या फतेह घर वापस आ गया। वह उसे खोजने के लिए चुपके से घर में प्रवेश करती है।

Watch : Udaariyaan 3 December 2021 Written Update in Hindi

फतेह को बुज़ो द्वारा देखा जाता है, जो उसे गांव में देखकर चौंक जाता है। बूज़ो फतेह से पूछता है कि क्या वह जैस्मीन के साथ कनाडा नहीं गया था। फतेह नकली शादी और नकली यात्रा की सच्चाई का खुलासा सिर्फ मतलबी जैस्मीन से बदला लेने के लिए करता है।

Udaariyaan 4 December 2021 Written Update in Hindi

बूज़ो यह जानकर चौंक जाता है कि जैस्मीन की बुराई को नष्ट करने का प्रयास करते हुए फतेह ने खुद को भी बर्बाद कर लिया है। फ़तेह बूज़ो से वादा करता है कि वह देश में अपनी मौजूदगी के बारे में किसी को नहीं बताएगा।

वह कहता है कि वह गांव छोड़कर कहीं दूर चला जाएगा। वह बूज़ो को तेजो से झूठ बोलने और जैस्मीन और उसके बारे में पूछने पर गुस्से में उसे शाप देने के लिए कहता है। वह चाहता है कि तेजो गुस्से को पकड़ कर उसे सही दिशा में निर्देशित करे ताकि वह अपने भविष्य की ओर बढ़े।

Udaariyaan 4 December 2021 Written Update in Hindi

फतेह भी तेजो की तरह ही कुर्बानी दे रहा है, वह है परिवार को छोड़कर तेजो की खुशी के लिए उनसे दूर जाना। तेजो ने भी सिर्फ फतेह की खुशी के लिए जाने का फैसला किया। फतेह और तेजो एक दूसरे को याद करते हैं और आंसू बहाते हैं।

तेजो अंगद की परेशानियों का पता कैसे लगाएगा और उसे अपनी बेटी के साथ मिलाने के लिए उसका समाधान कैसे करेगा? क्या अंगद तेजो के साथ एक सुखद भविष्य देखते हैं

कि वह उनकी सगाई की अंगूठी को जाने नहीं देना चाहते हैं? क्या फतेह और तेजो अलग होने का दर्द सहेंगे या एक ही जगह एक नई प्रेम कहानी शुरू करेंगे? पढ़ते रहिये।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter