Udaariyaan 4 January 2022 Written Update in Hindi : तेजो का जोरदार स्वागत !
Udaariyaan 4 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 4 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 4 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत तेजो से होती है जब वह अपने घर आती है। रूपी और सत्ती उसे देखकर खुश हो जाते हैं। रूपी उसे गले लगा लेती है और इमोशनल हो जाती है। सत्ती ने उसे रोने के लिए नहीं कहा। उनका कहना है कि तेजो को देखकर वह इमोशनल हो गए। वह उससे अंगद के बारे में पूछता है।

तेजो अब अपने परिवार से झूठ नहीं बोलने का फैसला करती है। वह उन्हें सब कुछ बताती है। वहां, खुशबीर अंगद को फोन करता है और उससे तेजो के बारे में सवाल करता है। उनका कहना है कि वह बाहर गए थे।

फिर खुशबीर उसे लोहड़ी के फंक्शन में बुलाता है। अंगद ने उसका निमंत्रण स्वीकार कर लिया। अंगद को तब आश्चर्य होता है कि अगर तेजो खुशबीर के घर पर नहीं है तो वह कहां चली गई। वह चिंतित हो जाता है।

Udaariyaan 4 January 2022 Written Update in Hindi

जबकि तेजो अपने परिवार को बताता है कि तेजो और अंगद केवल सबसे अच्छे दोस्त हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं। उनका कहना है कि अब वह अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीना चाहती हैं। वह कहती है कि उसे अपने जीवन में किसी पुरुष की जरूरत नहीं है। रूपी उसे और उसकी बात को समझती है।

आगे, अंगद फतेह के पास आता है और तेजो के बारे में पूछता है। फतेह का कहना है कि वह उसके बारे में नहीं जानता। अंगद उसे तेजो द्वारा छोड़ा गया पत्र दिखाता है।

Watch : Udaariyaan 3 Janary 2022 Written Update in Hindi

वह उसे बताता है कि तेजो घर से निकल गया है। फतेह अनुमान लगाता है कि वह अपने घर गई होगी। अंगद फतेह को तेजो से दूर रहने के लिए कहता है और वहां से चला जाता है।

इधर, फतेह तेजो की फोटो देखता है और कहता है कि वह अच्छी तरह जानता है कि वह अपने घर गई है जहां वह सुरक्षित है। इधर, जैस्मिन तेजो और फतेह की तस्वीरें जलाती हैं और कहती हैं कि वह उन्हें नहीं बख्शेंगी। वह फिर किसी को बुलाती है

Udaariyaan 4 January 2022 Written Update in Hindi

और उससे मिलने के लिए कहती है। अगले दिन, फतेह तेजो के घर आता है और उसे देखकर मुस्कुराता है। वह याद करता है कि कैसे तेजो ने अंगद से कहा कि उसका दिल सिर्फ फतेह के लिए धड़कता है।

वह तेजो के लिए खुद को काबिल बनाने का फैसला करता है। फिर वह गुरुद्वारा जाता है जहां खुशबीर पहले से ही प्रार्थना कर रहा है। फतेह ने उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। खुशबीर उसे देखकर खुश होता है और उसे गले लगाता है।

वह पूछता है कि वह भारत कब आया और घर क्यों नहीं आया। फतेह उससे कहता है कि उसकी घर आने की हिम्मत नहीं है। खुशबीर उसे घर ले जाता है। अंगद को पता चलता है कि फतेह रामगढ़ छोड़ चुका है।

Udaariyaan 4 January 2022 Written Update in Hindi

अंगद सोचता है कि वह तेजो के पीछे चला गया होगा। वह उन्हें फिर से नहीं मिलने देने का फैसला करता है। यहां निम्मो पूजा कर रहे हैं।

फतेह घर आता है। निम्मो उसे देखकर आंसू बहाता है। वह उसे गले लगाती है। दादी जी उसे अपने आने की सूचना न देने के लिए डांटती हैं।

बाद में, वह सभी को जैस्मिन और फतेह की फर्जी शादी के बारे में बताता है। दूसरी ओर, अंगद और जैस्मीन मिलते हैं और जैस्मिन उसे मदद की पेशकश करती है। इधर, कॉलेज तेजो का स्वागत करता है, वहीं फतेह भी कॉलेज में न्यूज स्पोर्ट्स कोच बनकर आता है. अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter