Udaariyaan 4 March 2022 Written Update in Hindi : फतेह ने जताई नाराजगी !
Udaariyaan 4 March 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 4 March 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 4 मार्च 2022 एपिसोड : उदारियाँ का 4 मार्च 2022 का एपिसोड एक हाई वोल्टेज ड्रामा लेकर आ रहा है जहाँ आप उसे स्ट्रीम करेंगे की , जैस्मिन तेजो और फतेह को अपनी नई कार में अमरीक के साथ ट्रिप (यात्रा) पर के लिए कहती है। वे सहमत हैं क्योंकि लंबे समय के बाद वह कुछ सकारात्मक मांग रही है, इस बीच, तेजो पूछता है कि वे कहाँ जा रहे हैं।

जैस्मिन जवाब देती है कि उनके गांव के पास तो ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है और अमरीक को कार चलाने के लिए कहती है। लेकिन कहीं न कहीं उन्हें जैस्मिन के अच्छे हावभाव पर संदेह हो रहा है क्योंकि वह शायद ही कभी सकारात्मक हो पाती हैं, और जहां तक ​​उनका सवाल है, वह अपने फायदे के बिना कुछ भी नहीं करती हैं।

इसी बीच जैस्मिन अमरीक को थोड़ी तेज गाड़ी चलाने के लिए कहती है ताकि वे जल्द से जल्द पहुंच सकें, क्योंकि अगर उन्हें वहां मजा नहीं आता है तो इसका कोई मतलब नहीं है। अमरीक कहता है कि वह अपनी पूरी ताकत से गाड़ी चला रहा है

इसलिए उसे बीच में न रोकें। इस बीच, तेजो का यह भी कहना है कि वह पर्याप्त गति से गाड़ी चला रहा है और इसे आगे बढ़ाने की कोई आवश्यकता नहीं है।

क्योंकि देर-सबेर वे वहां पहुंच ही जाएंगे, इसलिए धैर्य रखें, जैस्मीन ठीक जवाब देती है कि यह उनकी पसंद है और कहती है कि अब जब तक वे वहां नहीं पहुंचेंगे तब तक वह उनसे कुछ नहीं कहेगी।

Udaariyaan 4 March 2022 Written Update in Hindi

वहीं अमरीक को आश्चर्य होता है कि कहीं जैस्मिन सही कह रही है क्योंकि अगर वे वहां देर से पहुंचेंगे तो उन्हें ज्यादा मजा नहीं आएगा. इसलिए, वह गति बढ़ाता है जिससे वह खुश हो जाती है क्योंकि वह कहती है कि वह यही चाहती थी कि नहीं,

उन्हें समय से पहले स्थान मिल जाएगा। लेकिन उनकी लापरवाही के कारण अमरीक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और कहता है

कि वह गति को कम करने में सक्षम नहीं है शायद कुछ तकनीकी खराबी हो गई है, और अनायास, उनकी कार एक चट्टान से टकरा गई और खाई के पास लटक गई, क्योंकि जैस्मीन आगे लटक रही है। उनमें से कार पकड़ते समय।

Udaariyaan 4 March 2022 Written Update in Hindi

जैसे ही तेजो जैस्मीन को देखता है, वह चौंक जाती है और उसकी मदद करना शुरू कर देती है क्योंकि वह अभी भी उसे एक बहन के रूप में प्यार करती है,

यह कहकर कि, जब तक वह यहाँ नहीं है, उसे कुछ नहीं होगा, बस उस पर विश्वास करें, वह निश्चित रूप से उसे खींच लेगी। जैस्मीन निराश हो रही है, क्योंकि वह उसकी मौत देख रही है,

लेकिन तेजो उसे यह कहकर प्रोत्साहित कर रही है कि उसे डरने की ज़रूरत नहीं है कि वे उसे ज़रूर बचा लेंगे। जैस्मीन मदद के लिए चिल्लाती है लेकिन तेजो उसे शांत होने के लिए कहता है क्योंकि उसकी आवाज चट्टान को प्रभावित कर सकती है। तो इसे कलर्स पर शाम 07:00 बजे स्ट्रीम करना न भूलें और अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close