Udaariyaan 4 november 2021 Written Update in Hindi : तलाक फाइनल
Udaariyaan 4 november 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 4 november 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 4 नवंबर 2021 एपिसोड : डिवोर्स फिनाले विर्क फैमिली कोर्ट में फतेह का इंतजार करती है। जब फतेह ज्यादा देर तक नहीं आते तो उनके पास कोई जवाब नहीं होता। गुरप्रीत और बिजी चाहते हैं कि तलाक से बचने के लिए फतेह सच में कहीं चला गया हो।

तलाक पर उसके अंतिम निर्णय को जानने के लिए परिवार उसके लिए चिंतित है। जैस्मीन के झूठ ने फतेह को बहुत आहत किया है। वह अपनी ईमानदार पत्नी तेजो के साथ अपने संबंधों के बारे में सोचने के लिए समय निकालता है। तेजो को भी उम्मीद है कि वह सही फैसला लेगा,

आखिरकार उसे जैस्मीन की सच्चाई का पता चल गया। विर्क को लगता है कि फतेह तलाक नहीं चाहता। तेजो तलाक से पीछे नहीं हट सकती क्योंकि उसने पहले ही फतेह से वादा किया था कि जब वह जैस्मीन से शादी करने का फैसला करेगा तो वह उसके रास्ते में नहीं आएगी।

परिवार जानता है कि अगर फतेह और तेजो का तलाक हो जाता है तो जैस्मीन अपनी शादी के लिए एक दिन भी इंतजार नहीं करेगी। माही बताती हैं कि जैस्मीन भी जवाब नहीं दे रही हैं। गुरप्रीत चाहती हैं कि उनका बेटा ठीक हो जाए,

Udaariyaan 4 november 2021 Written Update in Hindi

लेकिन कोर्ट नहीं आएं। वह प्रार्थना करती है कि सुनवाई खारिज हो जाए। दो घंटे के इंतजार के बाद, वकील ने उन्हें बताया कि शायद फतेह की अनुपस्थिति से सुनवाई बंद हो गई। तेजो अपने दोस्त की खुशी चाहता है। वह फतेह के बारे में जानती है, और उसे अकादमी से लाने जाती है।

इसका तेजो फिर से फतेह को ढूंढता है और उसे दरबार में लाता है, उसके आने से उनका रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा। वह एक बार फिर साबित करती है कि बलिदान उसके स्वभाव में है। तेजो को अंगद से शुभकामनाएं मिलती हैं, जो जानता है कि वह तलाक के लिए जा रही है। अंगद को तेजो के जीवन और उसके दुखों के बारे में पता चलता है।

Watch : Udaariyaan 3 November 2021 Written Update in Hindi

दिवाली पार्टी में फतेह और जैस्मीन के खुले रोमांस को देखने के बाद, वह चाहता है कि तेजो को फतेह के साथ अपने अवांछित बंधन को तोड़कर उसे योग्य खुशी मिले।

Udaariyaan 4 november 2021 Written Update in Hindi

अंगद तेजो को नहीं बताता कि वह उसके जीवन के दुखों से अवगत है। वह जानता है कि वह मजबूत है और इसे संभाल सकती है। तेजो और फतेह समय पर कोर्ट में वापस आ जाते हैं।

वे न्यायाधीश के सामने जाते हैं, जो उन्हें स्पष्ट करता है कि आज उनका निर्णय अंतिम होगा, कागजात पर उनके हस्ताक्षर एक बार के लिए उनकी शादी को तोड़ देंगे,

Udaariyaan 4 november 2021 Written Update in Hindi

तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने के बाद उनके पास कोई शर्त नहीं होगी। फतेह और तेजो मरते रिश्ते और अलगाव का दर्द महसूस करते हैं। जब वह उससे प्यार नहीं करता तो फतेह उसे बांधना नहीं चाहता। जब वह किसी और से प्यार करता है और उससे आजादी चाहता है तो तेजो भी उसे बांधना नहीं चाहता।

दोनों एक दूसरे की बेहतरी और भविष्य के लिए कागजात पर हस्ताक्षर करने का फैसला करते हैं। क्या वे कागजात पर हस्ताक्षर करेंगे और तलाक ले लेंगे? पढ़ते रहिये।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter