Udaariyaan 4 October 2021 Written Update in Hindi : फतेह ने तेजो की मदद करने का फैसला किया

Udaariyaan 4 October 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 4 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत तेजो के उसके कमरे में आने से होती है। वह कहती है मेरा लैपटॉप। वहीं जैस्मीन की पेनड्राइव गिर गई है। तेजो चारों ओर देखता है।

वह जांचती है और कहती है कि प्रश्न पत्र खुले हैं, बैटरी खत्म हो रही है। वह चार्जर लेने जाती है। जैस्मीन बाहर दौड़ती है। तेजो कहता है शाम के 5 बजे, मुझे कैंडी घर छोड़नी है। गुरप्रीत पूछता है कि क्या तुम कल आओगे। कैंडी कहती है कि अगर आप मेरे लिए पिनियां बनाते हैं।

वह निश्चित रूप से कहती है और गले लगाती है। हर कोई मुस्कुराता है। तेजो कैंडी को अपने साथ ले जाता है। गुरप्रीत रोता है। निम्मो पूछता है कि क्या हुआ। गुरप्रीत कहते हैं नहीं, अगर सिमरन के साथ सब कुछ ठीक होता, तो उसकी उम्र का एक बच्चा होता, हम वास्तव में नाना और नानी होते।

कैंडी परिवार की तस्वीर के साथ आती है और कहती है कि मैंने उन सभी को देखा। सिमरन उसे भेजती है। वह तेजो कहती है, उसने सभी को पहचान लिया, आप एक बड़ा जोखिम उठा रहे हैं, अगर वह कुछ कहता है।

तेजो कहते हैं मुझे पता है, अगर खुशबीर को उससे प्यार हो जाता है, तो वह आपको माफ कर देगा। जैस्मीन स्वीटी के घर आती है। स्वीटी पूछती है कि आप क्या कर रहे हैं, क्या आपके पास लैपटॉप नहीं है।

जैस्मीन कहती हैं कि कुछ देर रुकिए, मैं एक छोटा सा काम कर रही हूं। तेजो ने प्रिंसिपल से बात की। वह कहती हैं कि सभी तैयारी कर ली गई है, छात्रों की कक्षाएं छूट गईं, इसलिए मैंने पेपर आसान कर दिया। महिला कहती है मुझे पता है, आप जैसे छात्रों को, आपको पंजाब का सर्वश्रेष्ठ शिक्षक पुरस्कार मिला है।

Udaariyaan 4 October 2021 Written Update in Hindi

तेजो कहते हैं धन्यवाद, मुझे पढ़ाना पसंद है। जैस्मीन का कहना है कि पेपर को लेकर स्टूडेंट्स टेंशन में थे, अब उन्हें कोई टेंशन नहीं होगी, मैंने इसे इंटरनेट पर डाल दिया है।

स्वीटी कहती है क्या, आपने अकाउंटेंसी का पेपर लीक कर दिया है। महिला कहती है कि तुम एक बहादुर लड़की हो, मैंने सुना है कि जैस्मीन ने क्या किया, वह ऐसा कैसे कर सकती है।

स्वीटी कहती है कि तुमने क्या किया, पकड़े गए तो क्या होगा। जैस्मीन कहती हैं कि मैंने अपने दोस्त से इसके बारे में पूछा है, कोई मुझे पकड़ नहीं सकता। तेजो का कहना है कि मैं सब कुछ भूलकर अपने काम पर ध्यान देना चाहता हूं।

महिला कहती है मुझे आपकी ईमानदारी से प्यार है, आपने सही निर्णय लिया, हमें आप जैसे शिक्षकों की जरूरत है, मुझे आप पर गर्व है। तेजो ने उसे धन्यवाद दिया।

Watch : Udaariyaan 2 October 2021 Written Update in Hindi

जैस्मीन कहती है तेजो मैडम, आपने बहुत कुछ सिखाया है, इसका समय आप पिटेंगे, आप वायरल और मशहूर हो जाएंगे, तेजो, आप जाएंगे और सम्मान भी खो देंगे, आप घर और कॉलेज भी खो देंगे।

जैस्मीन अकादमी में आती है। वह फतेह को एक तरफ ले जाती है। वह पूछता है कि तुम क्या कर रहे हो, इंप मीटिंग चल रही थी। वह मीठी-मीठी बातें करती है और अपना समय मांगती है।

वह शर्माती है। वह पूछता है कि क्या बात है, क्यों मुस्कुरा रहे हो, किस किले पर विजय प्राप्त की। वह सोचती है कि मुझे अब कुछ नहीं बताना चाहिए।

वह कहती है कि मैं तुम्हें मिल गया, मैं कुछ भी जीतना नहीं चाहता। वह वास्तव में पूछता है, अच्छा सोचो। वह कहती है मुझे खरीदारी के लिए ले जाओ।

Udaariyaan 4 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है कि पिताजी ने कहा कि मुझे वेतन मिलेगा, हम इसे बर्बाद नहीं कर सकते, हमें कनाडा भी जाना है, मेरे साथ आओ और काम करो। वह कहती है कि दो दिन बाद सोनी की सगाई है, मेरे पास अच्छे कपड़े नहीं हैं, ठीक है अगर तुम्हारे पास मेरी नई पोशाक के लिए पैसे नहीं हैं।

फतेह कहते हैं रुको, यह कार्ड लो, सावधान रहो, मैं किसी किले का राजा नहीं हूं। वह कहती है तो क्या, तुम दिल के राजा हो, मैं काम करके जाऊँगी। वह छात्रों को बात करते हुए सुनती है … किसी ने एकाउंटेंसी के पेपर लीक कर दिए, अगर प्रिंसिपल को पता चल गया, तो पेपर रद्द हो जाएगा। जैस्मीन कहती हैं हां, सबको पता चल जाएगा, अब मजा आएगा।

तेजो का फोन आता है। वह पूछती है कि क्या कुछ जरूरी है। महिला बोली हां, अभी आओ। तेजो कहता है ठीक है, मैं आ रहा हूँ। वह कॉलेज जाती है और प्रिंसिपल से मिलती है।

महिला का कहना है कि यह कॉलेज की प्रतिष्ठा के बारे में है, इस गलती को माफ नहीं किया जाएगा। तेजो कहते हैं मुझ पर भरोसा करो, मैंने कागजात लीक नहीं किए।

महिला का कहना है कि आपने कागजात सेट कर दिए थे, दस्तावेज आपके पास हैं, यह कौन करेगा। तेजो का कहना है कि मुझे इसके बारे में पता नहीं है। महिला का कहना है कि आप छात्रों को ट्यूशन देते थे, उनमें से कुछ अमीर होंगे, आपने छात्रों से कितना पैसा लिया।

तेजो कहते हैं कि आप मुझे उस चीज़ के लिए दोषी ठहरा रहे हैं जो मैं नहीं गया था, मेरी ईमानदारी और ईमानदारी पर एक उंगली मत करो। महिला का कहना है कि आपको ब्लैक लिस्टेड कर दिया जाएगा, आपका काम हमें बदनाम कर देगा, क्या आपको इस बात का एहसास है।

Udaariyaan 4 October 2021 Written Update in Hindi

तेजो का कहना है कि मैंने ऐसा नहीं किया, मुझे नहीं पता। महिला कहती है साबित करो, मैं तुम्हें 12 घंटे देता हूं, जाओ और इसका समाधान करो, मुझे परवाह नहीं है कि आप यह कैसे करते हैं, अगर आप अपना सम्मान बचाना चाहते हैं, तो इस कॉलेज के सम्मान को बचाओ, समझो।

जैस्मीन का कहना है कि मैं बहुत खुश हूं, मैं पार्टी करना और जश्न मनाना चाहता हूं, क्या आप मेरे साथ खरीदारी के लिए आ रहे हैं, फतेह ने मुझे क्रेडिट कार्ड दिया। स्वीटी हाँ कहती है।

जैस्मीन कहती है कि मैं घर जाऊंगा और केक बेक करने की तैयारी करूंगा। तेजो सड़क पर चलता है। वह अपने करियर के सपनों को याद करती है। वह प्रिंसिपल और खुशबीर के शब्दों को याद करती है। जैस्मीन कहती है कि मैं ऐसा केक बनाऊंगी कि फतेह और पूरा परिवार खुश हो जाए।

वह अपना सिर रखती है। वह एक तरफ बैठ जाती है। जैस्मीन कहती है कि मैं खुश हूं, तेजो खुशबीर की नजर में गिर जाएगी, फिर वह फतेह और मेरी जिंदगी से दूर हो जाएगी।

तेजो रोता है। वह वहीं गिरती है। निम्मो का कहना है कि जैस्मीन खुश दिखती है, जब वह खुश होती है, तो घर में एक बड़ी समस्या होती है, जब फतेह को पुरस्कार मिला, तो हमारा अपमान हुआ, इस बार हमारा परिवार राष्ट्रीय समाचार में आ सकता है। गुरप्रीत कहते हैं भगवान, इस लड़की से हमारी रक्षा करो।

Udaariyaan 4 October 2021 Written Update in Hindi

फतेह ने किसी को गिरते देख कार रोक दी। वह मदद के लिए जाता है। वह तेजो को घुमाता है और चौंक जाता है। वह पूछता है कि क्या हुआ तेजो, क्या तुम ठीक हो। वह उसके लिए पानी लाता है।

वह उसे गले लगाता है और कहता है कि ठीक है, शांत हो जाओ, साँस लो…। जैस्मीन सबके पास आती है और कहती है कि मैंने आप सभी के लिए चॉकलेट केक बनाया है,

मुझे पता है कि आप सभी मुझसे नफरत करते हैं, मैं आप सभी का सम्मान करता हूं, इसलिए मैं आपका दिल जीतने की कोशिश करता हूं। तेजो का कहना है कि सब कुछ खत्म हो गया है, फतेह। वह पूछता है कि हमारे पास कितना समय है। वह 11 घंटे कहती है।

वह कहता है कि हम कुछ करेंगे, मेरा विश्वास करो। वह कहती है कि सब कुछ खत्म हो गया है। वह कहता है कि जैसा मैं कहता हूं वैसा ही करो, फिर से पेपर सेट करो।

वह कहती है कि इसमें 4-5 घंटे लगेंगे। वह कहते हैं कि हमें यह करना है। वह कहती हैं कि अगर ऐसा हो भी जाता है तो हम इसे कैसे छापेंगे और कॉलेजों में वितरित करेंगे।

वह कहता है कि मैं वह सब देखूंगा, तुम बस कागज़ात सेट करो, मुझे तुम पर भरोसा है, तुमने हमेशा लड़ाई लड़ी है, तुम इस लड़ाई को भी जीतोगे। जैस्मिन गुरप्रीत को केक काटने के लिए कहती है।

गुरप्रीत का कहना है कि फतेह के आने के बाद हम इसे काट देंगे, पता नहीं तेजो क्यों नहीं आया। माही का कहना है कि कल इसकी परीक्षा है, वह शायद कॉलेज गई होगी।

Udaariyaan 4 October 2021 Written Update in Hindi

फतेह कहते हैं कि मुझे तुम पर भरोसा है, तुम हार नहीं सकते। तेजो पूछता है कि अब तुम मेरा हाथ किस हक से पकड़ रहे हो, हमारा रिश्ता सिर्फ अदालत तक का है।

वह जाने के लिए उठती है। वह उसके हाथ पकड़ता है। वह तेजो कहते हैं, मैंने पिताजी को चोट पहुंचाई है और उन्हें शर्मिंदा किया है, वह आपको अपनी बेटी मानते हैं, उनका गौरव, कृपया मुझे उनकी खातिर आपकी मदद करने दें।

जैस्मीन कहती है पापा जी… खुशबीर घूरता है। वह कहती है अंकल जी, क्या आप इसका स्वाद चख सकते हैं। खुशबीर कहते हैं गुरप्रीत, तेजो मेरे लिए सूप बनाता, मेरे कमरे में भेज देता।

जैस्मीन सोचती है कि वे कल तेजो को बाहर निकाल देंगे, जो अब तेजो को बचाएगा। तेजो कहते हैं कि नहीं फतेह, अगर जैस्मीन को पता है, तो यह एक बड़ा ड्रामा होगा। वह कहता है कि मैं इसे संभाल लूंगा, मैंने तुम्हें बहुत दुख दिया है, मैं यह बर्दाश्त नहीं कर सकता कि तुम शर्मिंदा हो, कृपया तेजो।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close