Udaariyaan 5 March 2022 Written Update in Hindi : तेजो ने जैस्मीन को बचाया
Udaariyaan 5 March 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 5 March 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 5 मार्च 2022 एपिसोड : उदारियाँ का आगामी एपिसोड एक हाई वोल्टेज ड्रामा लेकर आ रहा है जहां आप देखेंगे कि, जैस्मीन अपनी ही साजिश में फंस गई है क्योंकि वह खाई के पास कार के बाहर लटकी हुई है और मदद मांग रही है, ताकि कोई उसे बाहर निकल कर बचा सके। लेकिन तेजो के अलावा उसकी सुनने वाला कोई नहीं है,

और इसलिए, वह उसे मजबूत रहने के लिए प्रोत्साहित करती है और उसकी उम्मीद बढ़ती हैं। क्योंकि तेजो उसे बाहर निकालने की पूरी कोशिश कर रही है। लेकिन जैस्मिन चीखते-चिल्लाते रोती रहती है, क्योंकि उसे उसकी मौत दिखाई दे रही है और इसलिए वह तेजो से कहती है कि प्लीज जल्दी करो।

वहीं तेजो जैस्मीन से पूछती है कि क्या उसे कार की खराबी के बारे में कुछ पता था, वह यह कहकर इनकार करती है कि यह केवल एक तकनीकी खराबी थी जिसने उसे परेशानी में डाल दिया या कुछ और नहीं है ।

इस बीच, तेजो फतेह और अमरीक को फोन करती है क्योंकि अकेले वह जैस्मीन को सुरक्षित बनाने के लिए कुछ भी नहीं कर सकती थी, इसलिए जैसे ही उन्हें पता चलता है वे उस तक पहुंचने की कोशिश करते हैं।

Udaariyaan 5 March 2022 Written Update in Hindi

क्योंकि हर कदम जैस्मिन को उनकी जिंदगी से दूर ले जा सकता है। इसलिए वे सारे गिले-शिकवे भूल जाते हैं और जैस्मिन की मदद करने लगते हैं, ताकि उसे कुछ न हो, क्योंकि अगर उसे कुछ हो गया तो उसके घरवालों को क्या कहेंगे.

इस बीच, जैस्मिन को आश्चर्य होता है कि अब वह उस व्यक्ति से नहीं मिल पाएगी जिससे उसने 5 बजे मिलने का वादा किया था,

उसके दिमाग में बेशुमार बातें चल रही हैं। क्योंकि उस व्यक्ति ने उससे कहा कि अगर वह उससे नहीं मिली तो वह एक बार भी बिना सोचे-समझे उसके परिवार के सामने सब कुछ खोल देगा और उसकी सारी मेहनत ऐसे ही गायब हो जाएगी।

इसलिए, श उसके लिए भी चिंतित हो रहा है और उन चीजों से किसी को परिचित भी नहीं करा सकता है क्योंकि वह इसे शुरू से ही छुपाती रही है, इसलिए, अगर किसी को इसके बारे में पता चलता है तो यह काफी अनुचित होगा।

Udaariyaan 5 March 2022 Written Update in Hindi

थोड़ी देर बाद, उसके परिवार को उनके दुखद दुर्घटना की खबर के बारे में पता चलता है और वे यह सुनकर भी चौंक गए क्योंकि जैस्मीन अकेली नहीं है बाकी तीनों भी उसके साथ हैं।

इसलिए फतेह के परिवार वालों को भी उनकी चिंता सताने लगती है, इसलिए हर कोई उनकी सलामती की दुआ कर रहा है, ताकि वो जिंदा वापस आ सकें.

क्योंकि अभी तक कोई भी किसी भी परिस्थिति का अनुमान नहीं लगा सका है, तो देखते हैं आगे क्या होगा। तो सही समय पर कलर्स पर इसे स्ट्रीम करना न भूलें और अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close