Udaariyaan 7 February 2022 Written Update in Hindi : तेजो और फतेह का चैन छीनने की जैस्मीन खाती है कसम
Udaariyaan 7 February 2022 Written Update in Hindi
Udaariyaan 7 February 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 7  फरवरी 2022 एपिसोड : एपीसोड की शुरुआत में शादी होते ही जैस्मिन के आगे अमरीक का भांडा फूट जाता है। जैस्मिन जान जाती है कि उसकी अमरीक के साथ शादी हो गई है। ये बात जानते ही जैस्मिन बखेड़ा खड़ा कर देती है। जैस्मिन दावा करती है कि वो फतेह के परिवार का पीछा इतनी आसानी से नहीं छोड़ेगी।

इसके बाद जैस्मीन, फतेह से पूछती है कि वह अब उसे शादी की क्या गिफ्ट देने जा रहा है। जैस्मीन कहती है कि वह एक सीधी-सादी ट्रेनर हैं और अब उसने, उसे भी छोड़ दिया है, इसलिए वह उसे कोई महंगा तोहफा नहीं दे सकती। वह फतेह से यह वादा करने के लिए कहती है कि जब भी उससे कुछ मांगेगी तो वह उसे वह सब कुछ देगा जो वह चाहती है।

Udaariyaan 7 February 2022 Written Update in Hindi

फ़तेह ने भी बिना किसी विकल्प के जैस्मीन को हां कहकर वादा कर लिया। जैस्मीन अमरीक को कॉल करती है। इधर सिमरन कहती है कि उसे अपनी पसंदीदा अंगूठी जैस्मीन को देनी है। सिमरन कहती है कि पारिवारिक शांति जरूरी है और वह जैसमीन को अपना गुस्सा दूर करने के लिए कहती है।

Udaariyaan 7 February 2022 Written Update in Hindi

दूसरी ओर, रुपी और सत्ती तेजो के बारे में बात करते हैं। सत्ती कहती है कि वह चाहती है कि तेजो फतेह से शादी करे। उसके बाद रूपी कहती है कि तेजो और जैस्मीन एक ही छत के नीचे रहेंगे तो तेजो के लिए यह आसान या अच्छा नहीं होगा। जैस्मीन बहुत दुष्ट है और वह तेजो की जिंदगी को नर्क जैसा बना देगी। सत्ती कहती है कि फतेह और तेजो कहीं और रह सकते हैं।

रूपी बताती है कि फतेह, तेजो के लिए उपयुक्त नहीं है। फतेह, तेजो को उसके घर के बाहर देखता है और उसके पास दौड़ता है। तेजो उसे प्रिंसिपल की चिट्ठी देती है और कहती है कि उसे कुछ काम भी है। फतेह पत्र पढ़ता है और खुश हो जाता है।

Udaariyaan 7 February 2022 Written Update in Hindi

वह तेजो को धन्यवाद देता है और कहता है कि उसे हमेशा उसके लिए आशा की एक किरण लेकर आती है। जैस्मीन अपने कमरे में हैं और अपनी जीत का जश्न मना रही हैं। इतना ही नहीं, बल्कि वह विर्क परिवार को परेशान करने और फतेह और तेजो को अलग करने की कसम भी खाती है। जैस्मिन, तेजो हाथ पकड़कर धक्का देकर घर से निकलने की सोचती है। वह सोचती है कि वो तेजो को फतेह के घर के आसपास भी नहीं देखना चाहती। अगर ऐसा हुआ तो इसका अंजाम फतेह के परिवार को भुगतना होगा।

Watch : Udaariyaan 5 February 2022 Written Update in Hindi

तेजो को उम्मीद है कि जैस्मीन अब शांत हो जाएगी। फतेह कहता है कि जैस्मीन शांत कभी नहीं होगी। वह कहता है कि अमरीक की जैस्मीन से शादी करने के बाद सभी को लगता है कि वह आजाद हैं, लेकिन चैन की सांस नहीं ले पा रहे हैं। सिमरन, तेजो से मिलती है और उसे गले लगा लेती है। फिर, वह तेजो और फतेह से शादी करने के लिए कहती है।

Udaariyaan 7 February 2022 Written Update in Hindi

एपीसोड में आगे देखने को मिलेगा कि जैस्मिन के धक्का देने की वजह से तेजो गिर जाएगी। ऐसे में फतेह तेजो को संभालने की कोशिश करेगा। तेजो और फतेह के प्यार देखकर जैस्मिन को जोरदार मिर्ची लगेगी। फतेह को तंग करने के लिए जैस्मिन एक फेक आर्टिकल छपवा देगी। इस आर्टिकल की वजह से एकेडमी में फतेह की बहुत किरकिरी होगी।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter