Udaariyaan 7 October 2021 Written Update in Hindi : तेजो का सामना जैस्मिन से होता है
Udaariyaan 7 October 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 7 October 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 7 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत तेजो से होती है जिसमें पूछा जाता है कि आपका पासपोर्ट कैसे जल गया। उनका कहना है कि जैस्मीन ने ऐसा किया। वह सभी को बताता है। जैस्मीन कैंडी को याद करती है।

वह सोचती है कि तेजो आप नाटक कर सकते हैं, मुझे पता है कि वह कैंडी की मां नहीं थी। रुपी का कहना है कि उसने पहले पासपोर्ट खोने और एक नया बनाने के लिए काम किया।

फतेह आता है और जैस्मीन को गले लगाता है। वह कहती है मुझे छोड़ दो, मैं बेकार हूं, तुम मेरे पास क्यों आए, जाओ। वह कहता है कि मैं तुमसे सॉरी कहने आया था, प्लीज सॉरी। वह पूछती है कि क्या आपको याद है कि आपने क्या कहा था। वह कहता है हाँ, तुम इसे भूल जाओ।

वह कहती है कि तुम खुश रहो और सबके साथ आनंद लो, कैंडी भी, तुम मेरे पास आने पर परेशान हो जाते हो, तुमने तेजो के साथ भी आनंद लिया, तुम्हें उसकी याद आ रही होगी, मैंने तुम्हें उस टोपी को पहने हुए तेजो और कैंडी के साथ नाचते देखा है।

वह हंसता है और कहता है कि तुम्हें उस बच्चे से जलन हो रही है, वह तुम्हारी तरह ही बहुत प्यारा है। वह कहती है कि मुझे जलन नहीं है, मुझे संदेह है, उसने आपके परिवार की तस्वीर देखी और कहा कि उसके घर पर भी ऐसी ही तस्वीर है, उसने कहा कि आप उसकी माँ के दोस्त हैं, क्या आप तेजो के सहयोगी को जानते हैं।

Udaariyaan 7 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है नहीं, वह एक बच्चा है, इसे छोड़ दो। वह पूछती है कि आप उसके साथ इतनी जल्दी कैसे जुड़ गए। वह कहते हैं यहां बैठो, मुझे तुमसे लगाव है।

तेजो पूछता है कि क्या जैस्मीन का पुराना पासपोर्ट यहां है, उसने अपना नया पासपोर्ट फतेह को वीजा के लिए क्यों दिया, उसने अपना पासपोर्ट क्यों नहीं जलाया, उसने आपका पासपोर्ट क्यों जला दिया, क्या कारण है।

रुपी का कहना है कि कारण नहीं, यह उसका जुनून है। फतेह झुमके दिखाता है। जैस्मीन कहती है वाह, धन्यवाद … वह उसे पहनता है। दिल उथे चलदा….खेलता है… वो उसे अपनी बाँहों में उठा लेता है। वे मुस्कुराते हैं। तेजो को लगता है कि इसके पीछे जैस्मीन का कोई मकसद होगा।

गुरप्रीत पूछता है कि आप इसे कैसे खा पा रहे हैं। फतेह का कहना है कि जैस्मीन ने यह केक मेरे लिए बनाया है, अगर मैं आज इसे नहीं खाऊंगा, तो वह मुझे खा जाएगी।

वह कहती है कि मुझे तुम्हें खुश देखना अच्छा लगता है। तेजो वहां आता है और उन्हें सुनता है। वह कहता है कि कैंडी की वजह से, पिताजी को उसके साथ खेलते हुए देखकर मुझे हल्का महसूस होता है।

वह कहती है मुझे खेद है कि आपने जैस्मीन को चुना, अगर आपके और तेजो के बीच सब कुछ ठीक हो जाता, तो हमारे घर में एक बच्चा होता। तेजो डॉक्टर के शब्दों को याद करता है। गुरप्रीत का कहना है कि अब तुम कनाडा नहीं जाओगे, ठीक है,

Udaariyaan 7 October 2021 Written Update in Hindi

मुझे पता है कि कनाडा के लिए जैस्मीन का पागलपन है। वह कहता है कि वह अब जैस्मीन बूढ़ी नहीं है, वह समझदार हो गई है, मेरा विश्वास करो। वह कहती है कि काश यह सच होता। तेजो सोचता है कि मैं उनके मामले में नहीं पड़ना चाहता, मुझे दूर रहना चाहिए। वह किचन के अंदर आती है। वह चाय पूछती है?

फतेह संकेत। वह पूछती है कि क्या मैं कुछ पूछूं, मुझे पता है कि मेरे पास कोई अधिकार नहीं है, लेकिन यह मुझे परेशान कर रहा है, हमारी शादी एक अलग स्थिति में हुई, लेकिन हम दोनों चाहते थे कि यह काम करे, आप आगे बढ़ना चाहते थे, मैंने आपकी आंखों को पढ़ा, अचानक क्या हुआ कि तुमने इतना बड़ा फैसला लिया।

फतेह कहते हैं कि आप जानते हैं, मैं अपने जीवन में सिर्फ एक लड़की से प्यार करता था, हमारी शादी के दिन, जैस्मीन ने जो कुछ भी किया, मुझे लगा कि कनाडा के अलावा उसके लिए कुछ भी नहीं है,

इसलिए मैं आगे बढ़ना चाहता था, मैं अपनी शादी को सफल बनाना चाहता था, फिर एक दिन जैस्मीन ने कुछ ऐसा किया कि मुझे उसके प्यार पर फिर से भरोसा हो गया।

Udaariyaan 7 October 2021 Written Update in Hindi

वह याद करता है कि जैस्मीन ने अपना पासपोर्ट जला दिया था। वह कहता है कि उसने अपना पासपोर्ट जला दिया, यह उसके लिए सब कुछ था, उसने मेरे साथ रहने के अपने सपने को जला दिया।

तेजो रूपी के शब्दों को याद करता है। फतेह का कहना है कि वह अब वैसी नहीं है, वह बदल गई है, वह मुझसे प्यार करती है और यहां सबका दिल जीतना चाहती है। वह हंसती है और कहती है सॉरी, मुझे हंसी आ गई। वह पूछता है कि क्या आप कुछ कहना चाहते हैं। वो पूछती है मैं क्यों कहूँ, मैं न तुम्हारी बीवी हूँ और न ही दोस्त, लेकिन मैं तुम्हारा शुभचिंतक हूँ,

Watch : Udaariyaan 6 October 2021 Written Update in Hindi

मैं दुआ करती हूँ कि तुम सच जल्दी सीखो, हमारा रिश्ता है या नहीं, मैं कभी नहीं चाहूँगी कि कोई तुम्हें धोखा दे, तुम एक दिन सीखूंगा और यह भी समझूंगा कि मैं क्यों हंसा, तब तक, शुभ रात्रि और अपने केक का आनंद लें। इसकी सुबह, जैस्मीन कहती है कि मैं कैंडी की सच्चाई का पता लगा लूंगा। तेजो का कहना है कि मैं कॉलेज के लिए तैयार हूं, हां, मैं कॉलेज के बाद कैंडी चुनूंगा।

जैस्मीन कहती है कि बीजी आपको बुला रही है। तेजो जाता है। जैस्मीन तेजो की कॉल चेक करती है। वह कहती है कि आखिरी कॉल उर्वशी की है, क्या वह उसकी कॉलेज की सहयोगी है।

वह स्थान साझाकरण सक्षम करती है। वह कहती है तेजो, मेरे पास अब तुम्हारा फोन लाइव लोकेशन है, मैं तुम्हारे पीछे आऊंगा। अकादमी में, जैस्मीन सोचती है कि तेजो ने अभी तक क्यों नहीं छोड़ा।

Udaariyaan 7 October 2021 Written Update in Hindi

फतेह उसे फाइलों की जांच करते हुए देखता है। वह मुस्कुराता है और सोचता है कि उसने अपनी जिम्मेदारियों को महसूस किया है। वह जाता है। जैस्मीन का कहना है कि तेजो हाईवे की तरफ जा रहा है।

वह चल दी। कैंडी का कहना है कि मैं आज तेजो के घर पर रहूंगा। तेजो का कहना है कि मैं आज तुम्हें नहीं ले सकता, मेरे पास काम है। वह भाग जाता है।

बूजो का कहना है कि वह कुछ समय में सामान्य हो जाएगा। सिमरन पूछती है कि आप तनाव में क्यों दिख रहे हैं। तेजो कहते हैं, असल में जैस्मीन को कैंडी पर शक है। जैस्मीन वहां आती है और तेजो की कार देखती है।

वह वहां तेजो को देखती है। तेजो का कहना है कि मुझे अब अतिरिक्त सावधान रहना होगा। जैस्मीन को लगता है कि सिमरन और बूज़ो उसके साथ हैं, वे क्या प्लान कर रहे हैं।

कैंडी आती है और कहती है कि मुझे भूख लग रही है। जैस्मीन को लगता है कि कैंडी सिमरन का बेटा है। वह खुशबीर के शब्दों को याद करती है। वह सोचती है कि अब तेजो देखिए, मैं क्या करती हूं। वह जाने के लिए मुड़ती है। बर्तन नीचे गिर जाता है।

तेजो मुड़ता है और उसे देखता है। सिमरन चिंता करती है। तेजो कहते हैं कि मैं इसे संभाल लूंगा। जैस्मीन दौड़ती है। तेजो उसके पीछे दौड़ता है। जैस्मीन गिरती है। तेजो ने उसका हाथ थाम लिया। जैस्मीन कहती है मेरा हाथ छोड़ दो। तेजो पूछता है क्यों, तुम मेरे पीछे आए और मेरी बातें सुनी, मुझे बताओ, तुम्हारे दिमाग में क्या चल रहा है।

Udaariyaan 7 October 2021 Written Update in Hindi

जैस्मीन का तर्क है। वह कहती है कि एक बार सोचो, यह असली मज़ा होगा जब खुशबीर को पता चलेगा कि कैंडी सिमरन का बेटा है, तुम बड़ी चतुराई से उसे घर के अंदर ले जा रहे हो, वह तुम्हें खींच कर दिल से निकाल देगा, क्या तुम डर गए। वह नाचती है। तेजो कहते हैं कि जिनकी नीयत खराब होती है और झूठ बोलते हैं, वे डर जाते हैं, जिसके इरादे अच्छे होते हैं वे डरते नहीं हैं।

जैस्मीन कहती है कि तुम हिम्मत कर रहे हो। तेजो कहते हैं नहीं, तुम हिम्मत कर रहे हो, तुम्हारे जैसा कोई और हिम्मत नहीं कर सकता। जैस्मीन कहती है कि यह बकवास बंद करो, घर जाओ और पैकिंग करो, मैं तुम्हारी विदाई की व्यवस्था कर दूंगा।

तेजो का कहना है कि जब आप घर आए तो मैंने पैकिंग की, मैं वहां छह महीने के लिए हूं, अपने बारे में सोचो, नहीं तो मैं तुम्हें वह घर छोड़ दूंगा और फतेह का दिल भी।

जैस्मीन पूछती है कि तुम्हारा क्या मतलब है, मैं तुमसे नहीं डरती। तेजो कहते हैं कि जब फतेह को मामला पता चलेगा तो आपको पता चल जाएगा, आपने अपना पासपोर्ट नहीं जलाया, लेकिन पिताजी का पासपोर्ट उन्हें अपने प्यार का विश्वास दिलाने के लिए। तेजो पासपोर्ट दिखाता है। जैस्मीन चौंक जाती है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter