Udaariyaan 9 January 2022 Written Update in Hindi : जैस्मीन ने फतेह को किया ब्लैकमेल
Udaariyaan 9 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 9 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 9 जनवरी 2022 एपिसोड : आज का एपिसोड तेजो से शुरू होता है क्योंकि वह खुशबीर से रूपी को माफ करने के लिए कहती है। खुशबीर उसे फतेह को माफ करने के लिए कहती है। उनका कहना है कि माफ करने वालों का दिल बड़ा होता है। तेजो का कहना है कि फतेह ने बहुत बड़ी गलती की है इसलिए वह उसे माफ नहीं कर सकती। खुशबीर हैरान लग रहा है। तेजो चला जाता है। फतेह तेजो को रोते हुए देखता है और कारण पूछता है।

वह उससे कहती है कि रूपी ने अपनी कसम खाई है इसलिए उसे भी उसकी बात माननी चाहिए और उससे दूर रहना चाहिए। वह कहता है कि वह रूपी की बातों का सम्मान करता है लेकिन उससे दूर नहीं रह सकता। वह कहती है कि वह दूसरा मौका नहीं गंवा सकती। तेजो रोता हुआ निकल जाता है

Udaariyaan 9 January 2022 Written Update in Hindi

अंगद को अपने घर में देखकर और अपने परिवार से बात करते हुए तेजो दंग रह जाती है। अंगद उससे पूछता है कि क्या वह उसे याद करता है। तेजो को अपने प्यार के कबूलनामे की याद आती है।

अंगद उसे बैठाते हैं और उसे अपने साथ बीएफ रखने के लिए कहते हैं। तेजो का कहना है कि वह इसे अपने कॉलेज में लेगी। तेजो का कहना है कि उसे पहले ही देर हो चुकी है। तेजो का कहना है कि उसके पास स्कूटी है और उसके साथ जाती है।

अंगद जिद करता है और उसका पीछा करता है। वह उससे कहती है कि वह अपनी दोस्ती को पहले जैसी नहीं रख सकती, इसलिए चले जाओ। उनका कहना है कि वह अपनी जिंदगी अपने नियमों के मुताबिक जीना चाहती हैं। वह कहता है कि अगर वह अब भी उससे प्यार करती है तो उसने उसे फतेह के लिए छोड़ दिया।

Udaariyaan 9 January 2022 Written Update in Hindi

तेजो का कहना है कि वह उसे कोई औचित्य नहीं देना चाहती। वह उसे अपने जीवन में हस्तक्षेप न करने के लिए कहती है। अंगद कहते हैं कि क्या हुआ अगर जैस्मिन और फतेह उन्हें फिर से चोट पहुंचाएंगे।

तेजो उससे कहता है कि उसे उसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि उसका परिवार इसके लिए है। अंगद उसे अपने जीवन में वापस आने की चेतावनी देता है, तेजो चौंक जाता है।

अंगद फिर विनम्रता से बात करता है और उसे समझाने का प्रयास करता है। वह उसे बताता है कि जैस्मीन यहाँ है और वह उसे परेशान कर सकती है।

Watch : Udaariyaan 8 Janary 2022 Written Update in Hindi

वह पूछती है कि वह इसके बारे में कैसे जानता था। वह बहाना बनाता है। तेजो का कहना है कि फतेह और जैस्मिन उन पर असर नहीं कर सकते। उसकी स्कूटी स्टार्ट नहीं होती है इसलिए वह जाती है और एक ऑटो-रिक्शा लेती है।

इधर, फतेह सोच रहा है कि तेजो को गुलाब कैसे दिया जाए। वह वहां जैस्मीन को देखता है और चौंक जाता है। वह सोचता है कि क्या वह तेजो को परेशान करने आई थी

Udaariyaan 9 January 2022 Written Update in Hindi

 जैस्मिन फतेह को गुलाब और लेटर से देखती है। वह इसे अपने हाथ से लेती है और पत्र को फाड़ देती है। वह उसे तेजो से दूर रहने के लिए कहती है। जैस्मिन का कहना है कि उन्हें अब उनमें कोई दिलचस्पी नहीं है,

अब वह केवल उनसे बदला लेना चाहती हैं। कॉलेज में, फतेह कॉलेज के घंटों के बाद तेजो को देखता है और इसके बारे में पूछता है। वह उससे बात करने से इनकार करती है। वह चला जाता है और चौकीदार से कहता है कि जब तेजो आए तो कोई कैब या ऑटो बुला लेना

 वह पैसे और पत्ते देता है। बाद में, जैस्मिन फतेह को उसके आश्चर्य से डरने के लिए कहती है। फतेह किसी से लड़ रहा है, इसी बीच तेजो फतेह को थप्पड़ मार देता है और वह चौंक कर उसकी तरफ देखता है। 

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter