पीतांबरा मंदिर के बाहर मिला लावारिस बैग, पुलिस ने कब्जे में लेकर की जांच, कागजात देखने पर मिला मालिक का पता

Datia News : दतिया। शनिवार को पीतांबरा मंदिर के बहार ड्यूटी पर तैनात सूबेदार नईम खान को एक लावारिस बैग मिला। जिसमें कुछ दस्तावेज और रुपये रखे थे। पुलिस ने बैग मालिक को ढूंढा और उसका बैग वापस लौटाया। बैग के साथ जरुरी दस्तावेज और रुपये वापस मिलने पर बैग मालिक ने पुलिस को धन्यवाद दिया।

शनिवार सुबह पीतांबरा मंदिर के बहार एक बैग लावारिस पर पुलिस की नजर पड़ी। जिसके बाद उसे खोलकर जांच की गई तो उसमें पेन कार्ड, पास बुक, एवं नगदी थी।

कागजातों में दिए गए नाम एवं मोबाइल नंबरों पर संपर्क किया गया तो वह बैग झांसी निवासी नंदकिशोर का निकला। पुलिस ने संपर्क कर उन्हें बैग सामग्री सहित सौंप दिया।

शराब के नशे में  मिला बाइक सवार पुलिस ने पकड़ा

शनिवार को नगर में वाहन चेकिंग अभियान के तहत थाना प्रभारी भांडेर रवींद्र सिंह गुर्जर द्वारा आरोपित शरद तिवारी निवासी हनुमंतपुरा को शराब के नशे में बाइक चलाते हुए पाए जाने पर कार्रवाई करते हुए बाइक क्रमांक एमपी32 बी 4584 को मौके से ज़प्त किया गया।

साथ ही आरोपित शरद तिवारी का मेडिकल परीक्षण कराया गया। आरोपित मौके पर बाइक से संबंधित कोई दस्तावेज भी पुलिस के सामने पेश नहीं कर पाया।

उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी रवींन्द्र सिंह गुर्जर, उनि अवतार सिंह, उनि लकड़ा, अवधेश दीक्षित, सूरज, दिलीप सिंह, अनिल की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close