बेकाबू कार पेड़ से टकराकर बनी आग का गोला : शिक्षक की गई जान, दो दोस्त हुए गंभीर घायल

Datia News : दतिया। सेवढ़ा से झांसी से जा रही आल्टो कार बेकाबू होकर एक पेड़ से जा टकराई। इसके बाद कार के अगले हिस्से में आग लग गई। कार से आग की लपटें उठती देख वहां आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे और कार में घायल पड़े सवारों को किसी तरह बाहर निकाला। इस घटना में जहां कार मालिक शिक्षक की मौत हो गई। वहीं उसके दो दोस्त इस हादसे में गंभीर घायल हो गए।

थरेट थाना क्षेत्र में दतिया-सेवढ़ा रोड स्थित ग्राम सेंथरी में बने लघु कृषक बाजार के मोड़ पर रविवार सुबह 11 बजे तेज रफ्तार आल्टो कार बेकाबू होकर सड़क किनारे लगे बबूल के पेड़ से जा टकराई। भिडंत इतनी जबरदस्त थी कि देखते ही देखते कार के अगले हिस्से में आग लग गई। हादसे को देखकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े।

जिन्होंने कार सवारों को मशक्कत कर किसी तरह बाहर निकाला। तीनों सवार गंभीर रुप से घायल हो गए थे। घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद इंदरगढ़ से पहुंची फायर बिग्रेड ने धूं-धूंकर जल रही कार की आग पर किसी तरह काबू पाया।

गनीमत यह रही कि समय रहते सभी सवारों को आसपास के लोगों ने जलती कार से बाहर निकाल लिया वरना बड़ा हादसा घटित हो जाता। पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए इंदरगढ़ स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां से दो गंभीर घायलों को ग्वालियर रैफर कर दिया गया। जिनमें से एक ने ग्वालियर ले जाते समय रास्ते में दमतोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार सेवढ़ा के वार्ड क्रमांक 3 निवासी शिक्षक आदित्य शर्मा पुत्र रामस्वरुप शर्मा अपनी आल्टो कार से अपने दो साथी अतीक खान पुत्र रशीद खान और राघवेंद्र सेंगर पुत्र प्रयाग सिंह सेंगर के साथ झांसी जा रहे थे।

width="500"

रास्ते में कार की तेज रफ्तार होने के कारण सेंथरी के लघु कृषक बाजार के मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर बबूल के पेड़ से जा टकराई। इसके बाद कार में आग लग गई। जब सड़क से गुजर रहे लोगों ने यह माजरा देखा तो कार में सवार तीनों युवकों को किसी तरह बाहर निकाला और घटना की सूचना हंड्रेड डायल को दी।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close