बेकाबू डंपर ने तोड़ा बिजली का पोल और वाटिका की दीवार, वाहन बेक करते समय हुआ हादसा, चालक भागा

Datia News : दतिया। शुक्रवार को बेकाबू डंपर एक विवाह वाटिका की दीवार से जा भिड़ा। इस हादसे में जहां वाटिका की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई वहीं पास लगा बिजली पोल भी टूट गया। हादसे की सूचना वाटिका संचालक ने पुलिस को दी। घटना के बाद चालक वाहन को छोड़कर मौके से भाग निकला। हादसा डंपर को बेक करने के दौरान घटित हुआ।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को भांडेर-दतिया रोड स्थित वाटिका की बाउंड्रीवाल का कुछ हिस्सा एक डंपर क्रमांक यूपी75 एटी 0438 के टकरा जाने से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं पास खड़ा नपं की स्ट्रीट लाइट का पोल भी टूटकर गिर पड़ा।

घटना स्थल के पास खड़ी एफआरवी के चालक राजेंद्र यादव ने बताया वहां खड़े डंपर को चालक ने लापरवाही से बेक करते समय पहले स्ट्रीट लाइट पोल को तोड़ा और फिर वाटिका की दीवार से जा टकराया।

हैरानी की बात है कि वाटिका की बाउंड्री से पहले खुला वाहन पार्किंग एरिया है जो सड़क से करीब एक फुट ऊंचा है। डंपर बेक होने के दौरान न केवल इस ऊंचाई पर चढ़ा, साथ ही पोल तोड़ता हुआ बाउंड्रीवाल से जा टकराया। इस हादसे के बाद चालक मौके से लाल टोरिया पहाड़ी की तरफ भाग खड़ा हुआ।

हालांकि एफआरवी स्टाफ ने पीछा कर उसे पकड़ने का प्रयास भी किया। लेकिन सफलता नहीं मिली। इस मामले को लेकर वाटिका मालिक रवींद्र सत्यार्थी ने फोन पर पुलिस को सूचना दी है।

वहीं नपं सीएमओ विजयबहादुर सिंह ने नपं की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के चलते अज्ञात डंपर चालक के विरुद्ध भांडेर थाने में शिकायती आवेदन दिया है।

गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पूर्व ही एक डंपर ने भांडेर के मुख्य बाजार में लगे बिजली के पोल तोड़ डाले थे। जिसके चलते दो दिन तक यहां बिजली आपूर्ति ठप रही।

उक्त अज्ञात डंपर के बारे में भी अभी तक पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है। भांडेर में भारी वाहनों की बेरोकटोक आवाजाही के कारण अक्सर ऐसे हादसे घटित होते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close