बेकाबू डंपर दो बाइकों से भिड़ा, गांव लाैट रहे युवक की दर्दनाक मौत, महिला गंभीर घायल, वाहन छोड़कर भागा चालक

Datia News : दतिया। सोमवार शाम साढ़े 5 बजे के आसपास भांडेर-लहार मार्ग पर तहसील मुख्यालय से लगभग तीन किमी दूर थाना क्षेत्रांतर्गत अंजनी माता मोड़ और बागपुरा के बीच एक बेकाबू डंपर की टक्कर से जहां एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

वहीं दूसरी बाइक से पति के साथ जा रही एक महिला के पैर में गंभीर चोट आई। मौके पर पहुंची एफआरवी और भांडेर थाना प्रभारी अवतार सिंह यादव ने घायल महिला को सीएचसी भांडेर तथा मृतक को पीएम हाउस पहुंचाया।

यह हादसा डंपर क्रमांक एमपी07 एचबी 6495 के चालक द्वारा लापरवाह एवं तेज गति से वाहन चलाने के कारण घटित हुआ। डंपर पंडोखर से भांडेर की ओर आ रहा था। जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है। जबकि चालक मौके से भाग निकला।

जानकारी के अनुसार गोलू पुत्र विजय सिंह यादव निवासी सुनारी अपनी बाइक क्रमांक एमपी32 एमजी 5360 पर सवार होकर गांव वापिस जा रहा था।

वहीं इसी मार्ग से बाइक सवार कोमल सिंह अपनी पत्नी नीलम यादव निवासी करैया जिला जालौन के साथ गुजर रहा था। इसी दौरान तेज गति से आए डंपर ने दोनों बाइकों में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक गोलू की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि दूसरी बाइक पर बैठी महिला नीलम के पैर में गंभीर चोट आई। घायल महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बताया जाता है हादसे के बाद डंपर लेकर भाग रहे चालक ने वाहन से एक बस में भी टक्कर मारी। घटना स्थल से कुछ दूर भगवती मैरिज गार्डन के सामने चालक डंपर छोड़कर भाग खड़ा हुआ।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter