छोटी अनु अनुज को बताएगी माया का असली सच : फिरसे एक होंगे #MaAn , कहानी मैं आया यु टर्न !

 

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “अनुपमा” में इस समय एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से कहानी को पूरी तरह बदल दिया गया है , शो के कुछ दर्शक को करंट ट्रैक इतना पसंद नहीं आ रहा है जिस वजह से मेकर्स अपनी पूरी कोशिश में लगे है की सीरियल की TRP में पकड़ बनी रहे।

अब तक अपने देखा की अनुज ने कपाडिया हाउस को अलविदा कह दिया है और अनुपमा से लेकर हर कोई इस बात से बेहद दुःखी है साथ ही शाह परिवार के लोग भी अनुपमा का साथ देने कपाडिया हाउस आते है .

माया के पास जाएगा अनुज
आने वाले एपिसोड मैं ट्विस्ट आता है, जहा माया अनुज को सड़क पर बेमतलब घूमते हुए देखेगी और उसे अपने घर ले जाएगी जहां उसकी मुलाकात छोटी अनु से होगी।

जबकि माया अनुज को सहारा देती है और अनुपमा के खिलाफ उसका ब्रेनवॉश करती है, छोटी अनु उसके बचाव में आती है और उसे समझाती है कि माया ही सब कुछ का मूल कारण है।

अनुज को छोटी अनु बताएगी माया का असली सच : माया के घर मैं अनुज अपनी बेटी से मिलता है जहा छोटी अनुपमा को याद करती है लेकिन अनुज कोई जवाब नहीं देता फिर छोटी अनु को पता चलता है की माया की वजह से उसके मम्मी पापा अलग हो रहे है तब वो अनुज को पूरा सच बताती है की किस तरह माया ने उसको उसके साथ आने के लिए ब्लैकमेल किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

फिरसे एक होंगे #MaAn : माया की सच्चाई जान ने के बाद अनुज के मान मैं वापस से अनुपमा को लेकर प्यार आजाता है और वो छोटी को लेकर कपाडिया हाउस आता है .

जहा आपको कहानी मैं अब सब ठीक होता नज़र आएगा , अनुज अनुपमा फिरसे एक दूसरे को माफ़ करदेंगे .

बरखा ने दिखाया अपना असली रंग
अनुपमा के जाते ही पूरा परिवार उसको ढूंढ़ने लगता है लेकिन सिर्फ बरखा है जो उसके लिए बिलकुल भी परेशान नहीं होती उल्टा वो कपाडिया एम्पायर की पावर और प्रॉपर्टी की पर अपना हक़ जताने लगती है.

यहाँ तक की वो अनुपमा का ऑफिस खाली करने के लिए कहेगी. वह बोलती है कि वह उस केबिन में बैठेगी.

अनुज और अनुपमा ने खोया होश
सब लोग सड़कों पर अनुज और अनुपमा को ढूंढ रहे होते हैं.देविका इन दोनों को लेकर बेहद परेशान हो जाती है . लेकिन अनुज अनुपमा बेपन्हा होकर रोड पर चलते है उनको ज़रा सा भी होश नहीं होता की वो किस तरफ जा रहे है .

अनुपमा की तबाह जिंदगी में फिरसे आएगा ये शख्स
अनुज अनुपमा के अलग होने से सिर्फ एक शख्स को काफी खुशी है वो है वनराज शाह. क्योकि वह चाहता है कि बस काव्या अनिरुद्ध के पास चली जाए ताकि वह फिर से अनुपमा को शाह निवास में उसे वापस ले आए. वनराज का मन है कि अनुपमा फिर से उसका घर संभालें.

शो के प्रोमो में देखने को मिलता है की अनुपमा एक मंदिर में जाकर भगवन के सामने अनुज को वापस मांगती है लेकिन उस वक़्त वनराज वह आ जाता है और वो अनुपमा से उसका हाथ मांगता है साथ ही इस कठिन समय भी सहारा देने की झूठी बातें भी करता है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

 

अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और जाती है हालांकि दर्शको को अनुज अनुपमा को साथ में देखना ज्यादा पसंद है

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter