मेडीकल कॉलेज के पास बने डाक्टर्स आवासों को अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना, दो फ्लैट का ताला चटकाकर ले गए लाखों का माल

Datia News : दतिया। मेडिकल कालेज के पास पहाड़ी पर बने चिकित्सक आवासीय क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर वहां बने दो चिकित्सकों के फ्लेट को निशाना बनाते हुए ताले चटकाकर करीब 5 लाख से ज्यादा का माल समेट ले गए। घटना के संबंध में चोरी का शिकार बने चिकित्सकों ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मेडीकल कालेज के शासकीय आवास में निवासरत डा.सचिन यादव एवं डा.मनोज त्यागी के फ्लैट का ताला चटकाकर अज्ञात चोर घर में प्रवेश कर गए और वहां रखे जेबरात व नगदी समेट ले गए। चोरी की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली ताकि चोरों का सुराग लगाया जा सके। घटना शनिवार-रविवार मध्य रात्रि की बताई जाती है। घटना के संबंध में डा.सचिन यादव पुत्र आरपी यादव ने कोतवाली में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जिसमें उन्होंने बताया है कि अज्ञात चोर रात में ताला तोड़कर मेडीकल कालेज के पास िस्थति उनके आवास से 1 लाख 50 हजार के जेबरात व नगदी चोरी कर ले गए। इसी तरह डा.मनोज त्यागी के आवास को भी अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया और वहां से नगदी जेबरात सहित कुल 3 लाख 20 हजार का माल समेट ले गए।

चोरी की घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। बताया जाता है कि मेडिकल कालेज के पास पहाड़ी पर बने ई ब्लॉक में 12 चिकित्सकों के फ्लैट्स हैं।

उनमें से 2 चिकित्सक दंपति डा.मनोज त्यागी एवं डा.अमिता शर्मा और डा.सचिन यादव एवं श्वेता यादव निवास करते हैं। गत रात फ्लैट बंद देखकर चोरों ने वहां घटना को अंजाम दिया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter