अज्ञात चोर घर में रखी लाइसेंसी बंदूक ले उड़े, इधर युवक ने खेत में लगे पेड़ से लटककर लगा ली फांसी

Datia News : दतिया। भगुवापुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव करीला निवासी एक व्यक्ति के घर से अज्ञात चोर लाइसेंसी 306 बोर की बंदूक चोरी कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोर के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

भगुआपुरा थाना प्रभारी भानसिंह सिसोदिया ने बताया कि गांव करीला निवासी 56 वर्षीय राजेंद्र परिहार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी 306 बोर की लाइसेंसी बंदूक घर के ऊपर वाले कमरे में रखी हुई थी।

रात में कोई अज्ञात चोर उनकी बंदूक को चुरा ले गया। बंदूक की अनुमानित कीमत एक लाख रुपये बताई गई है। पुलिस ने अज्ञात चोर के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पेड़ से लटककर लगा ली फांसी : लांच थाना क्षेत्र के गांव रमगढा में गत दिवस खेत पर लगे नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। शव को पेड़ पर लटका देख गांव में हड़कंप मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पेड़ से शव को उतारकर पीएम के लिए भिजवाया। इस घटना के बाद मृतक स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम रमगढा निवासी रामलखन बघेल पुत्र ग्यादिन बघेल ने अज्ञात कारणों के चलते खेत पर खड़े नीम के पेड़ पर गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब ग्रामीण खेतों की ओर गए तो उन्होंने शव को पेड़ पर लटका देखा। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर पीएम के लिए भिजवाया।

फरियादी मंशाराम पुत्र रामहुजूर केवट की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की। युवक की मौत को लेकर गांव में तमाम तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। मृतक शराब पीने का आदी बताया जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close