सिंध नदी में उतरता मिला अज्ञात युवक का शव,  ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस,शव नदी से बाहर निकाला

Datia News : दतिया। सेवढ़ा से निकली सिंध नदी में अज्ञात शव उतराता मिलने से आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। नदी में शव होने की सूचना डीपार थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो बिजौरा घाट पर नदी में शव उतराता मिला। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवाया। काफी प्रयास के बाद भी पुलिस शव की शिनाख्त नहीं कर सकी है।

पुलिस ने शव को पीएम के लिए सेवढ़ा अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार थाना डीपार क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार को गांव बिजौरा के सिंध नदी घाट पर 35 वर्षीय अज्ञात युवक का शव उतराता मिला। जिसे देख ग्रामीणों में हडकंप मच गया। तत्काल ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने की कोशिश की। मगर शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने अज्ञात शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि उक्त युवक की नदी के पानी में डूबने से मौत हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अज्ञात शव के बारे में भी आसपास के क्षेत्र में सूचना दी गई है।

रंजिश के चलते युवक से मारपीट, ग्वालियर रेफर

बडोनी थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक युवक पर प्राणघातक हमला कर दिया। घायल को उपचार के लिए स्वजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। इस मामले में घायल युवक के स्वजनों ने बताया कि रंजिश के चलते प्रेम नारायण कुशवाहा की कुछ लोगों ने उस समय घेरकर मारपीट कर दी जब वह अपने खेत पर जा रहा था।

स्वजन ने मारपीट करने वालों के नाम आदर्श यादव पिता सिलटू यादव एवं उसके साले जितेंद्र यादव सहित दो अज्ञात लोगों के नाम बताए हैं। इस घटना में घायल प्रेम नारायण कुशवाहा को उसके स्वजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रेफर कर दिया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close