होटल में मचा हंगामा : मां को किसी और के साथ देख भड़क उठा बेटा : खाना खा रहे व्यक्ति को पीटा

Datia news : दतिया। स्थानीय राजगढ़ चौराहा पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक युवक ने गुस्से में होटल में खाना खा रहे व्यक्ति की अचानक से मारपीट शुरू कर दी। आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक तो सिर फुटब्बल की नौबत आ गई।

खाना खा रहे ग्राहक को पिटता देख होटल संचालक सहित वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कराने की कोशिश की। लेकिन मारपीट के कारण ग्राहक के सिर सहित अन्य जगह चोटें आई। जिससे वह घायल हो गया।

दरअसल बुधवार को राजगढ़ चौराहा स्थित एक होटल में खाना खा रहे एसबीआई बैंक के गार्ड धर्मेंद्र नागर की एक युवक ने जमकर मारपीट कर दी। होटल में हंगामा होता देख बाहर भीड़ जमा हो गई। उत्तेजित युवक ने गुस्से में गार्ड के सिर पर अपना हेलमेट दे मारा। बताया जाता है कि गार्ड एक महिला के साथ उस होटल में खाना खा रहा था।

इसी बीच उक्त महिला के बेटे ने जब यह नजारा देखा तो आग बबूला हो गया और गार्ड की होटल में ही पिटाई शुरू कर दी। इस घटना का कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाकर इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित किया है।

घायल अवस्था में गार्ड पहुंचा कोतवाली : इस घटना के बाद गार्ड धर्मेंद्र नागर के सिर में गंभीर चोट आई। जिससे खून बह रहा था। वह इसी अवस्था में कोतवाली पहुंचा। जहां उसने घटना के संबंध में कोतवाली पहुंचकर अपनी शिकायत भी दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में गार्ड की शिकायत दर्ज कर मामला जांच में लिया है। बताया जाता है पुलिस ने इस मामले में मारपीट करने वाले युवक को भी बुलाकर पूछतांछ की है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter